डिस्ट्रिक क्राइम सेल ने सब्जी मंडी से पकड़े सट्टा लगवाने वाले दो लोग

Edited By Sushil Raj, Updated: 07 Dec, 2021 03:03 PM

two people caught betting from the vegetable market

मजदूर और सब्जी बेचने वाले लोगो को मोटी कमाई का देते थे लालच दोनो सट्टेबाजों से बरामद किए 31 हजार 100 रुपये

चंडीगढ़/सुशील राज। सब्जी मंडी में मजदूरी और सब्जी बेचने वालों को  कम पैसे लगाकर मोटी रकम जीतने का लालच देकर हजारो की कमाई करने वाले दो सट्टेबाजों को  डिस्ट्रिक क्राइम सेल ने सेक्टर 26 में अलग अलग जगह से गिरफ्तार कर लिया। पकड़े गए सट्टेबाजों की पहचान शास्त्री नगर निवासी साधु पासवान और धनास निवासी महेंद्र उर्फ मुकेश के रुप में हुई। तलाशी के दौरान आरोपियों के पास 31 हजार 100 रुपये बरामद हुए है। डिस्ट्रिक क्राइम सेल की टीम ने रुपये जब्त कर सट्टेबाजों के खिलाफ गैंबलिंग एक्ट के तहत मामला दर्ज किया है। 


डिस्टिक क्राइम सेल के डीएसपी दविंदर शर्मा को सूचना मिली कि सब्जी मंडी में मजदूर और सब्जी बेचने वाले लोगो को कम पैसे लगाकर मोटी कमाई करने का लालच देकर दो लोग सब्जी मंडी में सट्टा लगवा रहे है। सूचना मिलते ही डीएसपी ने सट्टेबाजों को पकड़ने के लिए स्पेशल टीम बनाई। डीएसपी के नेतृत्व में बनाई पुलिस टीम ने सेक्टर 26 सिथत सब्जी मंडी में जाकर छापा मारा। पुलिस टीम को सट्टे लगाने वाले आरोपी शात्री नगर निवासी साधु पासवान को गिरफ्तार किया। तलाशी के दौरान उसके पास 21 हजार 100 रुपये बरामद हुए।इसके अलावा दूसरी टीम ने सब्जी मंडी के सामने पार्किंग में बैठकर सट्टा लगवाने वाले आरोपी धनास निवासी महेंद्र उर्फ मुकेश को गिरफ्तार किया। तलाशी के दौरान उसके पास दस हजार नगदी बरामद हुई।

जांच में पता चला कि दोनो।सट्टेबाज सुबह सुबह ही मंडी में पहुच कर सट्टे लगवाने शुरू कर देते थे। ज्यादातर सट्टा दिहाड़ी करने वाले लोग, सब्जी बेचने वाले और प्लेदारी करने वाले लगाते थे। पकड़े गए आरोपी  गरीब लोगों को मोटी कमाई का झांसा देकर सट्टे में रुपये इन्वेस्टमेंट करने के लिए कहते थे। पता चला कि दस रुपये का सटा लगाने पर अगर उसका नंबर सट्टे में निकल जाता था तो सटा लगाने वाले के 900 रुपये मिलते थे

अवैध काम करने वालो की धरपकड़ के लिए बनाया था सेल 
एसएसपी कुलदीप सिंह चहल ने शहर में अवैध कारोबार करने वाले और अपराधियों की धरपकड़ के लिए डिस्ट्रिक्ट क्राइम सेल बनाया था। सेल बनने के बाद डीएसपी दविंदर शर्मा के नेतृत्व में पुलिस टीमो ने नशे का कारोबर करने वाले इंदिरा कालोनी निवासी वरुण को सात किलो गांजे के साथ स्पोर्ट्स कॉम्प्लेक्स के पास   और  समाधिगेट निवासी रोशन अली को आधा किलो अफीम के साथ काबू कर चुकी है। इसके अलावा तीन सट्टेबाजो को पकड़कर सलाखों के पीछे पहुचा चुकी है।

Related Story

Trending Topics

Ireland

221/5

20.0

India

225/7

20.0

India win by 4 runs

RR 11.05
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!