आज का राशिफल 18 दिसंबर, 2020- सभी मूलांक वालों के लिए कैसा रहेगा

Edited By Niyati Bhandari,Updated: 18 Dec, 2020 05:20 AM

ank jyotish rashifal

मूलांक – 1 मूलांक 1, 10, 19, व 28 दिनांक को जन्म लेने वाले जातकों का प्रतिनिधित्व सूर्य देव करते हैं। व्यापार में पिछले दिनों से

शास्त्रों की बात, जानें धर्म के साथ 
 
मूलांक – 1
मूलांक 1, 10, 19, व 28 दिनांक को जन्म लेने वाले जातकों का प्रतिनिधित्व सूर्य देव करते हैं। व्यापार में पिछले दिनों से चली आ रही उलझनें आज दूर होंगी, कुछ रुके हुए कार्यों को गति मिलेगी। नौकरी में आपके द्वारा लिए गए निर्णयों की सहकर्मी सराहना करेंगे।
उपाय- मंदिर में गुड़ दान करें।

मूलांक – 2
मूलांक 2, 11, 20 और 29 दिनांक को जन्म लेने वाले जातकों का प्रतिनिधित्व चन्द्र देव करते हैं। आर्थिक दृष्टिकोण के लिए आज का दिन बहुत शुभ है। व्यापार में अपने निर्धारित लक्ष्यों से अधिक मुनाफा कमा सकते हैं। कर्मचारियों के साथ समन्वय बना कर रखें।
उपाय- शिव चालीसा का पाठ करें।

मूलांक – 3
मूलांक 3, 12, 21, 30 दिनांक को जन्म लेने वाले जातकों का प्रतिनिधित्व बृहस्पति देव करते हैं। व्यापार के विकास के लिए समय अनुकूल है। एक अच्छी योजना बना कर उस पर  कार्य किया जा सकता है। नौकरी में उच्च अधिकारी आप को किसी नये प्रोजेक्ट का कार्यभार दे सकते हैं।
उपाय- मंदिर में पपीता दान करें।

मूलांक – 4
मूलांक 4, 13, 22 और 31 दिनांक को जन्म लेने वाले जातकों का प्रतिनिधित्व राहु देव करते हैं। पारिवारिक निर्णय लेते समय सतर्कता रखें, घर के किसी अनुभवी सदस्य से विचार-विमर्श करना एक अच्छा कदम होगा। आय के स्त्रोत में कमी देखने को मिल सकती है।
उपाय- माता सरस्वती की आराधना करें।

मूलांक – 5
मूलांक 5, 14 और 23 दिनांक को जन्म लेने वाले जातकों का प्रतिनिधित्व बुध देव करते हैं। आत्म विश्वास में वृद्धि होगी। नये मित्र बनेंगे। पैसों के लेन-देन में सावधानी बरतें। भाई-बहन के आपसी रिश्तों में मजबूती होगी। घर में मांगलिक कार्य का आयोजन होगा।
उपाय- पक्षियों को दान डालें।

मूलांक – 6
मूलांक 6, 15 और 24 दिनांक को जन्म लेने वाले जातकों का प्रतिनिधित्व शुक्र देव करते हैं। महिला अधिकारी के साथ विवाद होने की आशंका है। आज के दिन अपने व्यवहार में संयम रखें। मानसिक शांति के लिए परिवार के साथ किसी मनोरंजक स्थान पर जा सकते हैं।
उपाय- मंदिर में दही दान करें।

मूलांक – 7
मूलांक 7, 16 और 25 दिनांक को जन्म लेने वाले जातकों का प्रतिनिधित्व केतु देव करते हैं। आज का दिन उलझनों भरा रहेगा। बिगड़ी स्थितियों को समझदारी और विवेक से दूर करने का प्रयास करें। बच्चों की शिक्षा के लिए चिंतित होंगे। पीठ दर्द की समस्या का सामना करना पड़ सकता है।
उपाय- सोना धारण करें।

मूलांक – 8
मूलांक 8, 17 और 26 दिनांक को जन्म लेने वाले जातकों का प्रतिनिधित्व शनि देव करते हैं। घर में आये रिश्तेदार का पारिवारिक मामलों में अधिक हस्तक्षेप आप को पसंद नहीं आएगा। धन संबधी समस्याओं में दिक्कत आ सकती है। नौकरी में सहकर्मी चिंता का कारण बन सकते हैं।
उपाय- सरसों के तेल का दान करें।

मूलांक – 9
मूलांक 9, 18 और 27 दिनांक को जन्म लेने वाले जातकों का प्रतिनिधित्व मंगल देव करते हैं। प्रॉपर्टी से जुड़े मामलों में आज लाभ की प्राप्ति होगी। भाई के साथ चल रहा पुराना मतभेद आज दूर होगा। किसी प्रभावशाली व्यक्ति के संपर्क में आएंगे, जो भविष्य में आपके व्यापार को नए सौदे दिलवा सकता है।
उपाय- हनुमान चालीसा का पाठ करें।
 
आचार्य लोकेश धमीजा
वेबसाइट– www.goas.org.in

 

 

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!