आज का राशिफल 6 जनवरी, 2023- सभी मूलांक वालों के लिए कैसा रहेगा

Edited By Niyati Bhandari,Updated: 06 Jan, 2023 06:26 AM

ank jyotish rashifal

मूलांक – 1 मूलांक 1, 10, 19, व 28 दिनांक को जन्म लेने वाले जातकों का प्रतिनिधित्व सूर्य देव करते हैं। युवा आज अपने भविष्य को लेकर गंभीर दिखाई देंगे। घर के

शास्त्रों की बात, जानें धर्म के साथ

मूलांक – 1
मूलांक 1, 10, 19, व 28 दिनांक को जन्म लेने वाले जातकों का प्रतिनिधित्व सूर्य देव करते हैं। युवा आज अपने भविष्य को लेकर गंभीर दिखाई देंगे। घर के रख-रखाव सम्बंधित योजनाओं पर पैसा व्यय करेंगे। खर्चों की अधिकता बनी रहेगी, जिसका असर आपके मासिक बजट पर पड़ेगा। जीवनसाथी के साथ किसी बात को लेकर अनबन हो सकती है।
उपाय- लाल मुंह वाले बंदरों को चने खिलाएं।

मूलांक – 2
मूलांक 2, 11, 20 और 29 दिनांक को जन्म लेने वाले जातकों का प्रतिनिधित्व चन्द्र देव करते हैं। आज दूसरों के प्रति आपका व्यवहार उदार रहेगा, जिसका कुछ लोग लाभ उठाने का प्रयास कर सकते हैं। लंबित कार्यों को निपटाने की कोशिश करें, अन्यथा भविष्य में मुश्किलों का सामना करना पड़ेगा।
उपाय- चावल मंदिर में दान करें।

मूलांक – 3
मूलांक 3, 12, 21, 30 दिनांक को जन्म लेने वाले जातकों का प्रतिनिधित्व बृहस्पति देव करते हैं। आर्थिक मामलों में बड़ों की सलाह कारगर साबित होगी। व्यवसाय में नए निवेश करने के अवसर प्राप्त हो सकते हैं। हालांकि सफलता प्राप्त करने के लिए आज अधिक मेहनत करने की आवश्यकता होगी।
उपाय-  पीतल के बर्तन घर में उपयोग करें।

मूलांक – 4
मूलांक 4, 13, 22 और 31 दिनांक को जन्म लेने वाले जातकों का प्रतिनिधित्व राहु देव करते हैं। आलस्य को आज अपने ऊपर हावी न होने दें। अनजान व्यक्ति पर जरूरत से अधिक भरोसा न करें। आज किसी भी प्रकार का निवेश करने से पहले उसके सभी पहलुओं पर पुनः  विचार करें।
उपाय- मंदिर में मूली दान करें।

मूलांक – 5
मूलांक 5, 14 और 23 दिनांक को जन्म लेने वाले जातकों का प्रतिनिधित्व बुध देव करते हैं। कार्यक्षेत्र में आज सभी कामों को आसानी से पूरा कर पाने में सक्षम रहेंगे। विद्यार्थियों की रूचि आज गणित के विषय पर अधिक बढ़ेगी। पारिवारिक मामलों और व्यापारिक मुद्दों पर संतुलन बनायें रखेंगे।
उपाय- गौशाला में सेवा करें।

मूलांक – 6
मूलांक 6, 15 और 24 दिनांक को जन्म लेने वाले जातकों का प्रतिनिधित्व शुक्र देव करते हैं। भाग्य आज आपके पक्ष में रहेगा। पारिवारिक माहौल आपके अनुकूल रहेगा। घर की साज-सज्जा में कुछ पैसा व्यय करेंगे। युगल प्रेमियों के बीच आज छोटी-छोटी बातों को लेकर विवाद हो सकते हैं।
उपाय-  उबले आलू सफ़ेद गाय को खिलाएं।

मूलांक – 7
मूलांक 7, 16 और 25 दिनांक को जन्म लेने वाले जातकों का प्रतिनिधित्व केतु देव करते हैं। आज अपने निजी कामों को पूरा करना आपकी प्राथमिकता रहेगी। आय की स्थिति मजबूत करने की कोशिश में लगे रहेंगे। अविवाहित व्यक्तियों के लिए विवाह का कोई अच्छा प्रस्ताव आ सकता है।
उपाय- गणेश जी को दूर्वा अर्पित करें।

मूलांक – 8
मूलांक 8, 17 और 26 दिनांक को जन्म लेने वाले जातकों का प्रतिनिधित्व शनि देव करते हैं। प्रॉपर्टी का काम करने वाले व्यक्तियों को आज लाभ प्राप्त होगा। कार्यक्षेत्र में सही समय पर सही निर्णय लेने से लाभ मिलेगा। कारोबार में चल रही उलझनों से मुक्ति मिलेगी। अपने स्वास्थ्य का विशेष ध्यान रखने की जरुरत है।
उपाय- उड़द की दाल जल में प्रवाहित करें।

मूलांक – 9
मूलांक 9, 18 और 27 दिनांक को जन्म लेने वाले जातकों का प्रतिनिधित्व मंगल देव करते हैं। परिवार और मित्रों का सहयोग हर क्षेत्र में बना रहेगा। सामाजिक कार्यों में आपकी रूचि  बढ़ेगी। घर के बड़ों के स्वास्थ्य को लेकर कुछ चिंतित हो सकते हैं। पैतृक संपत्ति को लेकर चल रहे विवाद सुलझते दिखाई देंगे।
उपाय- सात्विक भोजन करें।
 
आचार्य लोकेश धमीजा
वेबसाइट –www.goas.org.in

1100  रुपए मूल्य की जन्म कुंडली मुफ्त में पाएं। अपनी जन्म तिथि अपने नाम, जन्म के समय और जन्म के स्थान के साथ हमें 96189-89025 पर व्हाट्सएप करें 

PunjabKesari kundli

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!