आज का राशिफल 26 अक्टूबर, 2023- सभी मूलांक वालों के लिए कैसा रहेगा

Edited By Niyati Bhandari,Updated: 26 Oct, 2023 06:35 AM

ank jyotish rashifal

मूलांक – 1 मूलांक 1, 10, 19, व 28 दिनांक को जन्म लेने वाले जातकों का प्रतिनिधित्व सूर्य देव

शास्त्रों की बात, जानें धर्म के साथ

मूलांक – 1
मूलांक 1, 10, 19, व 28 दिनांक को जन्म लेने वाले जातकों का प्रतिनिधित्व सूर्य देव करते हैं। आज आर्थिक गतिविधियों पर आपका नियंत्रण रहेगा। व्यक्तिगत कार्यों को पूरा करना आज आपकी प्राथमिकता रहेगी। कार्यक्षेत्र में जटिल समस्याओं को अपने दृढ़ निश्चय से पूरा करने में सक्षम रहेंगे। पिता के साथ वैचारिक मतभेद होने की सम्भावना है।
उपाय- गायत्री मंत्र का जाप करें।

मूलांक – 2
मूलांक 2, 11, 20 और 29 दिनांक को जन्म लेने वाले जातकों का प्रतिनिधित्व चन्द्र देव करते हैं। किसी भी नए काम को शुरू करने से पहले उस काम के सभी पहलुओं पर विचार कर लें। जल्दबाजी में लिए गए निर्णय हानि का कारण बन सकती हैं। शाम को किसी शुभ समाचार के मिलने की सम्भावना है। विद्यार्थियों का मन पढ़ाई में कम लगेगा।
उपाय- सार्वजनिक स्थान में जल उपलब्ध करवाएं।

मूलांक – 3
मूलांक 3, 12, 21, 30 दिनांक को जन्म लेने वाले जातकों का प्रतिनिधित्व बृहस्पति देव करते हैं। शिक्षा के क्षेत्र से जुड़े व्यक्तियों के लिए आज का दिन लाभदायक रहेगा। विद्यार्थियों को भी उनके प्रोजेक्ट को पूरा करने में शिक्षकों की मदद मिलेगी। व्यापारी वर्ग अपने अनुभवों को युवा वर्ग के साथ साझा करेंगे।
उपाय- चांदी की डिब्बी में शहद भरकर जेब में रखें।

मूलांक – 4
मूलांक 4, 13, 22 और 31 दिनांक को जन्म लेने वाले जातकों का प्रतिनिधित्व राहु देव करते हैं। आज किसी प्रभावशाली व्यक्ति के साथ संपर्क बनेगा, जिससे आपको भविष्य में लाभ मिलने की संभावना है। पारिवारिक मुद्दों को सुलझाने में आप का महत्वपूर्ण योगदान रहेगा। आज शुरू किये गए सभी काम समय पर आसानी से पूरा करेंगे।
उपाय- हाथी का खिलौना घर में न रखें।

मूलांक – 5
मूलांक 5, 14 और 23 दिनांक को जन्म लेने वाले जातकों का प्रतिनिधित्व बुध देव करते हैं। बहुत दिनों से जिस व्यापारिक डील को प्राप्त करने को इच्छुक थे, उस डील को आज प्राप्त करने में सफलता मिलेगी। पुराने मित्रों से मुलाकात हो सकती है। अपनी निजी समस्याओं को घर के बड़ों के साथ साझा करेंगे।
उपाय- हरे रंग के कपड़े छोटी कन्याओं को दें।

मूलांक – 6
मूलांक 6, 15 और 24 दिनांक को जन्म लेने वाले जातकों का प्रतिनिधित्व शुक्र देव करते हैं। जीवनसाथी के साथ रिश्ते में संतुलन बनाये रखने की जरूरत है। कार्यक्षेत्र में आपके अच्छे काम की उच्च अधिकारी प्रशंसा करेंगे। युगल प्रेमी आज अपने रिश्तों के भविष्य को लेकर कोई महत्वपूर्ण फैसला ले सकते हैं।
उपाय- कपूर की टिक्की जल में प्रवाहित करें।

मूलांक – 7
मूलांक 7, 16 और 25 दिनांक को जन्म लेने वाले जातकों का प्रतिनिधित्व केतु देव करते हैं। अपने स्वास्थ्य को लेकर सचेत रहने की आवश्यकता है। पैसों के लेन-देन को लेकर सावधानी बरतें और किसी को पैसा उधार देने से बचें। नौकरी में अनचाहे स्थान में स्थानांतरण होने की सम्भावना है। कारोबार में अपने लक्ष्यों को पाने के लिए अधिक मेहनत करनी होगी।
उपाय- तिल का तेल दान करें।

मूलांक – 8
मूलांक 8, 17 और 26 दिनांक को जन्म लेने वाले जातकों का प्रतिनिधित्व शनि देव करते हैं। आज माता-पिता के सहयोग से आपका कोई महत्वपूर्ण काम पूरा होगा। नकारात्मक विचार रखने वाले व्यक्तियों से दूरी बनाये रखें। नयी प्रॉपर्टी या कारोबार के लिए किसी नयी मशीनरी को खरीदने का मन बनायेंगे।
उपाय- शिवलिंग पर साबुत बादाम रखें।

मूलांक – 9
मूलांक 9, 18 और 27 दिनांक को जन्म लेने वाले जातकों का प्रतिनिधित्व मंगल देव करते हैं। दूसरे की बातों पर बिना सोचे-समझे भरोसा करने से नुकसान उठाना पड़ेगा। व्यवसाय में किसी नए अनुबंध पर हस्ताक्षर करने का मौका मिलेगा। आर्थिक स्थिति सामान्य से बेहतर रहेगी। उच्च रक्तचाप की परेशानी महसूस कर सकते हैं।
उपाय- सौंफ और छुआरे दान करें।
 
आचार्य लोकेश धमीजा
वेबसाइट –www.goas.org.in

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!