August 2023 Libra Horoscope: जानें, तुला राशि वाले अगस्त महीने का हाल

Edited By Niyati Bhandari,Updated: 29 Jul, 2023 09:01 AM

आज बात करेंगे तुला राशि वालों के लिए अगस्त का महीना कैसा रहेगा ? 1 अगस्त को केतु आपके चंद्रमा के ऊपर से गोचर कर रहे हैं।

शास्त्रों की बात, जानें धर्म के साथ

Libra August 2023 Horoscope: आज बात करेंगे तुला राशि वालों के लिए अगस्त का महीना कैसा रहेगा ? 1 अगस्त को केतु आपके चंद्रमा के ऊपर से गोचर कर रहे हैं। चंद्रमा का गोचर तीसरे भाव में हैं और ये शुभ गोचर है। गुरु और राहु सप्तम भाव में हैं। राहु का गोचर शुभ नहीं है और गुरु का गोचर शुभ है। सूर्य दसवें भाव से गोचर कर रहे हैं। शुक्र, बुध और मंगल का गोचर हो रहा है ग्यारहवें भाव से। 7 अगस्त को शुक्र बारहवें भाव में आ जाएंगे। अगला गोचर सूर्य का होगा। सूर्य 17 अगस्त को गोचर करेंगे और अपनी ही सिंह राशि में आ जाएंगे। 18 अगस्त को मंगल का गोचर होगा और बारहवें भाव में चले जाएंगे।

Status of Karma Sthana in the month of August अगस्त महीने में कर्म और आय स्थान की स्थिति: इनकम भाव के ऊपर गुरु की दृष्टि पड़ रही है। एनर्जी लेवल आपका काफी बेहतरीन रहेगा। सूर्य चले जाएंगे ग्यारहवें भाव में। ग्यारहवां भाव सूर्य का अपना भाव है। मनी फ्लो आपका बेहतरीन बना रहेगा, कोई भी दिक्कत नहीं आएगी। मंगल का शुक्र के साथ गोचर होना खर्चें वाला भाव है।

Relationship status in  August अगस्त महीने में रिलेशन की स्थिति: रिलेशनशिप में थोड़ी सी दिक्कत जरुर आएगी। सप्तम भाव के ऊपर शनि की दृष्टि चल रही है। राहु यहां विराजमान हैं और केतु की भी दृष्टि पड़ रही है। मंगल यहां पर अष्टम दृष्टि से देखेंगे। सप्तमेश का अपने से छठे भाव में चले जाना बढ़िया नहीं है। यदि आप शादीशुदा हैं और कनफ्लिक्ट चल रहा है तो धैर्य से काम लें। छोटी सी बात को लेकर दिक्कत हो सकती है। सिंगल के लिए समय इंतजार वाला रहेगा। सूर्य सीधी दृष्टि से पंचम को देख रहे हैं।

Health status in the month of August अगस्त महीने में सेहत की स्थिति: छठे भाव के स्वामी गुरु बनते हैं और छठा भाव रोग, ऋण, शत्रु का भाव होता है।  इस भाव के कारक ग्रह सूर्य हैं। छठे भाव के स्वामी का लग्न में आकर सप्तम को देखना कहीं न कहीं आपको दिक्कत दे सकता है। आंखों में दिक्कत होने की संभावना है। ड्राइविंग थोड़ी स्लो करें।

Status of education in the month of  August अगस्त महीने में शिक्षा की स्थिति: गुरु की दृष्टि चंद्रमा के ऊपर है। एजुकेशन के लिहाज से समय बढ़िया रहने वाला है। मनपसंद कॉलेज में एडमिशन मिल सकती है।

नरेश कुमार
https://www.facebook.com/Astro-Naresh-115058279895728

 

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!