Kundli Tv- कुंडली से जानें क्यों नहीं बन रहा आपका काम

Edited By Jyoti,Updated: 27 Aug, 2018 10:10 AM

know through horoscope why your work is not being done

ज्योतिष की मानें तो जिन लोगों की कुंडली शापित होती है, उनको हर काम में असफलता हासिल होती है। एेसे लोग जितनी भी कोशिश कर लें, लेकिन मनचाही सफलता हासिल नहीं कर पाते। इतना ही नहीं इनके बारे में कहा जाता है कि यह किसी के साथ अपनी रिश्ता भी नहीं निभा...

ये नहीं देखा तो क्या देखा (देखें VIDEO)
ज्योतिष की मानें तो जिन लोगों की कुंडली शापित होती है, उनको हर काम में असफलता हासिल होती है। एेसे लोग जितनी भी कोशिश कर लें, लेकिन मनचाही सफलता हासिल नहीं कर पाते। इतना ही नहीं इनके बारे में कहा जाता है कि यह किसी के साथ अपनी रिश्ता भी नहीं निभा पाते। जिसका कारण इनकी लाइफ में चल रही परेशानियां होती हैं। तो आईए जानते हैं इससे संबंधित कुछ और बातें- 

PunjabKesari
अक्सर लोगों को कहते सुना होगा कि बहुत मेहनत के बाद भी उन्हें तरक्की नहीं मिल पाती। लेकिन वो समझ नहीं पाते कि इसकी वजह उनकी कुंडली में ग्रहों की चाल भी हो सकती है। जी हां, ज्योतिष शास्त्र में कहा गया है कि कुछ लोगों कि कुंडली शापित होती है। ऐसा होने पर व्यक्ति के कामों में रुकावट आने की मान्यता है। कहते हैं कि शापित कुंडली वालों को मकान सुख की प्राप्ति भी नहीं होती। माना जाता है कि ऐसे लोगों को मकान बनाने के लिए धन इकट्ठा करने में काफ़ी दिक्कत आती है। इसके साथ ही इन लोगों की सेहत भी कमज़ोर रहने की मान्यता है। इसके अलावा ये लोग हमेशा स्वास्थ्य को लेकर परेशान रहते हैं।

PunjabKesari
इन लोगों के रिश्तों में काफी परेशानियां आने लगती हैं, जिसके चलते कई इनके अहम रिश्ते टूट जाते हैं। मान्यता है कि जब किसी व्यक्ति की कुंडली शापित हो जाती है तब वह सही फैसला नहीं ले पाता। कहते हैं कि इनके निर्णय काफी गलत साबित होते हैं और ये लोग अपना ही नुकसान कर बैठते हैं।

PunjabKesari
ज्योतिष में एेसे लोगों के लिए कुछ उपाय बताए गए हैं। उनमें से एक अनुसार व्यक्ति को अपने परिवार के हर एक सदस्य से बराबर संख्या में धन लेना चाहिए। इसके बाद इस धन को पीले रंग के कपड़े में बांधकर इसमें चने की दाल और केसर रख लें। इसके बाद इसे किसी पुजारी को दान कर दें। एक अन्य उपाय में 10 दृष्टिहिनों को भोजन कराने की सलाह दी गई है। माना जाता है कि दृष्टिहिनों को भोजन कराने से शापित कुंडली का असर समाप्त हो जाता है।
PunjabKesari
Kundli Tv- भाद्रपद महीने में किन कामों पर है पाबंदी (देखें Video)

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!