Lahsun Ke Totke: लहसुन का ये छोटा सा टोटका, 24 घंटे में दूर करेगा हर परेशानी

Edited By Niyati Bhandari,Updated: 06 Oct, 2023 10:12 AM

lahsun ke totke

भारतीय रसोई में लहसुन का बहुत इस्तेमाल किया जाता है जो भोजन के स्वाद को अलग अंदाज देता है लेकिन क्या आप जानते हैं कि यह लहसुन ज्योतिषीय

शास्त्रों की बात, जानें धर्म के साथ

Garlic totke benefits: भारतीय रसोई में लहसुन का बहुत इस्तेमाल किया जाता है जो भोजन के स्वाद को अलग अंदाज देता है लेकिन क्या आप जानते हैं कि यह लहसुन ज्योतिषीय रूप से भी बहुत महत्व वाला होता है और इससे जुड़े उपाय जीवन में सकारात्मकता लाते हुए सोए हुए भाग्य को जगाने का काम करते हैं। लहसुन से कई तरह के उपाय किए जा सकते हैं जिससे आपके जीवन के कई दुख दूर हो सकते हैं।

Keep a clove of garlic in your purse पर्स में रखें लहसुन की एक कली
वास्तु शास्त्र के अनुसार लहसुन न केवल नजरदोष दूर करने के लिए कारगर है, बल्कि इसका एक कमाल का उपाय आपको मालामाल भी बना सकता है। इसके लिए आपको अपने पर्स में लहसुन की एक कली रखनी होगी। यह उपाय आपको शनिवार के दिन करना होगा। इससे जेब हमेशा रुपयों से भरी रहेगी।

PunjabKesari Lahsun Ke Totke

Keep garlic wrapped in a safe तिजोरी में लपेट कर रखें लहसुन
यदि आपके हाथ में पैसे टिकते नहीं हैं तो इसके लिए घर-दुकान में जो भी तिजोरी रखी हो, उसमें एक लहसुन को कपड़े में लपेट कर रख दें। इससे आपके यहां धन टिका रहेगा।

If you feel scared of dreams then keep garlic under your pillow सपनों से लगता है डर तो अपने तकिए के नीचे रखें लहसुन
जिन लोगों को रात में डरावने सपने आते हैं उन्हें रात को सोते समय अपने तकिए के नीचे लहसुन की दो या तीन कलियां रखनी चाहिएं। सुबह उठकर इन लहसुन को किसी चौराहे में फैंक दें। इससे आपकी समस्या दूर हो जाएगी।

Burn garlic with whole red chilli if you are affected by evil eye नजर लगने पर साबुत लाल मिर्च के साथ जलाएं लहसुन
यदि बच्चे बराबर बीमार हो रहे हैं, तो 7 लहसुन को उनके शरीर से उतारकर 5 लाल साबूत मिर्च के साथ जला दें। इससे नजरदोष से छुटकारा मिलेगा और बीमारी जल्द दूर होगी।

PunjabKesari Lahsun Ke Totke

There will be progress in business, tie 5 cloves of garlic at the main entrance व्यापार में होगी तरक्की, मुख्य द्वार पर बांधें लहसुन की 5 कलियां
बिजनैस में आ रही आर्थिक परेशानियों के लिए भी लहसुन का उपाय खास है। शनिवार के दिन दुकान या फैक्ट्री के मुख्य द्वार पर लहसुन की 5 कलियों को किसी लाल कपड़े में बांधकर लटका दें। इस उपाय से व्यापार में आ रही आर्थिक बाधा दूर होती है।

PunjabKesari Lahsun Ke Totke

Helpful in settling domestic disputes गृह कलह शांत करने में मददगार
सुख-शांति के लिए भी लहसुन का उपाय खास है। इसके लिए शनिवार के दिन एक डंडी में लहसुन की सात कलियों को फंसाकर घर के आंगन या छत पर रख दें। ऐसा करने से नजर दोष दूर होता है। साथ ही धन की समस्या का भी समाधान निकलता है।

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!