लव राशिफल 11 मार्च- दिल ने ये कहा है दिल से मोहब्बत हो गई है तुमसे

Edited By Niyati Bhandari, Updated: 11 Mar, 2021 05:20 AM

love rashifal

मेष लव राशिफल (Aries Love Horoscope) आज साथी का मूड रोमांटिक रहेगा। दोनों मिलकर लव लाइफ को

शास्त्रों की बात, जानें धर्म के साथ

मेष लव राशिफल (Aries Love Horoscope) आज साथी का मूड रोमांटिक रहेगा। दोनों मिलकर लव लाइफ को खुलकर एंजॉय करेंगे। प्रेम संबंधों में नया मोड़ आ सकता है। उससे समझदारी से निपटने का प्रयास करें। साथी ढूंढने में सिंगल का भाग्य साथ देगा।
उपाय- घर के मंदिर में पारद शिवलिंग स्थापित करें।

वृष लव राशिफल (Taurus Love Horoscope) आज साथी का अलग ही खूबसूरत रुप देखने को मिलेगा। संबंधों को अनुकूल बनाने के लिए छोटी यात्रा पर जाएंगे। एक-दूसरे से दिन की बातें सांझा करेंगे। सिंगल की लव लाइफ शुरु हो सकती है।
उपाय- शिवलिंग का पके हुए चावलों से श्रृंगार करें।

मिथुन लव राशिफल (Gemini Love Horoscope) आज प्रपोज करने की सोच रहे हैं तो थोड़ा रुक जाएं अन्यथा बात बनने की बजाय बिगड़ने का रुख ही करेगी। लव लाइफ की गर्मी ठंडी पड़ेगी। प्यार भरे पलों में कोई तीसरा खलल डालने का प्रयास करेगा।
उपाय- शिवलिंग पर चमेली के फूल अर्पित करें।

कर्क लव राशिफल (Cancer Love Horoscope) आज अपने दिलफेंक रवैये पर अंकुश लगाकर रखें। अपने साथी के अतिरिक्त कहीं और दिलचस्पी रखना मंहगा पड़ सकता है। अपने रिश्ते से ऊब रहे हैं तो उसे सुधारने का प्रयास करें।
उपाय- गंगा जल में केसर मिलाकर शिवलिंग पर चढ़ाएं।

सिंह लव राशिफल (Leo Love Horoscope) आपको अपने समय को बैलेंस करके चलने की जरुरत है। साथी को समय दें, उनकी शिकायतों को दूर करने का प्रयास करें। अपने दिल की बातें शेयर करें। सिंगल जिम्मेदारियों में फंसे रहेंगे।
उपाय- शिव मंदिर में दीपक जलाएं।

कन्या लव राशिफल (Virgo Love Horoscope) आज लव लाइफ में चल रही कुछ परेशानियों से राहत मिलेगी। रिश्ते में सकारात्मकता बनाए रखने के लिए जैसी भी परिस्थितियां हों, स्वभाव में मधुरता बनाए रखें। सिंगल के प्रेम संबंध शुरु होने के योग हैं।
उपाय- शिवलिंग पर काले तिल चढ़ाएं। 

तुला लव राशिफल (Libra Love Horoscope) आज छोटी सी बात दोनों में तू-तू, मैं-मैं का कारण बन सकती है। अपनी ईगो के चलते दोनों में से कोई भी समझौता नहीं करेगा और हर हाल में खुद को ठीक साबित करने का प्रयास करेगा।
उपाय- शिवलिंग पर दूर्वा चढ़ाएं।

वृश्चिक लव राशिफल (Scorpio Love Horoscope) आज आप दोनों को अपने भविष्य पर चर्चा करनी चाहिए। प्रपोज करने या किसी नए रिश्ते की शुरुआत के लिए समय अच्छा है। अपनी ओर से पहल करनी होगी, तभी बात बनेगी।
उपाय- जल में इत्र मिलाकर शिवलिंग का अभिषेक करें।

धनु लव राशिफल (Sagittarius Love Horoscope) आज अपनी जिम्मेदारियों को निभाने का पूरा प्रयास करेंगे लेकिन फिर भी साथी को खुश करने में नाकामयाब रहेंगे। लव लाइफ को लेकर यह समय अनुकूल नहीं है। घबराएं नहीं कभी-कभार ऊपर नीचे संबंधों में चलता रहता है।
उपाय- शिव मंदिर में तिल और जौ चढ़ाएं।

मकर लव राशिफल (Capricorn Love Horoscope) आज एक्स को अपनी नई दुनिया में खुश देखकर आपको भी अत्यधिक प्रसन्नता का अनुभव होगा। लव लाइफ में थोड़ा तनाव रहेगा लेकिन उसे कम नहीं कर पाएंगे।
उपाय- रुद्र सूक्त का पाठ करें।

कुंभ लव राशिफल ( Aquarius Love Horoscope) आज अत्यधिक व्यस्त रहेंगे। चाहकर भी साथी को वक्त नहीं दे पाएंगे। किसी शक के चलते कुछ गलफहमियां होने की संभावना है। जो रिश्ते में जहर घोलने का काम कर सकती हैं।
उपाय- पारद शिवलिंग की पूजा करें।

मीन लव राशिफल (Pisces Love Horoscope) आज प्यार की बरसात में खूब एंजॉय करने वाले हैं। सारा दिन रोमांस और प्यार भरी बातों में व्यतित होगा। रात को कहीं बाहर घुमने जाएंगे। कोई खुशखबरी खुशियों को बढ़ाएगी।
उपाय- जल में थोड़े से तिल मिलाकर शिवलिंग का जलाभिषेक करें।

 

 

Trending Topics

Indian Premier League
Rajasthan Royals

Royal Challengers Bangalore

Match will be start at 27 May,2022 07:30 PM

img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!