लव राशिफल 10 अगस्त - रब ने बनाया तुझे मेरे लिए मुझे तेरे लिए

Edited By Niyati Bhandari,Updated: 10 Aug, 2023 07:16 AM

love rashifal

मेष लव राशिफल आज साथी के साथ रोमांटिक जगह पर घूमने जाने का मौका मिलेगा। लव पार्टनर के साथ रोमांस भरी बातें करके मन को बहुत अच्छा महसूस

शास्त्रों की बात, जानें धर्म के साथ

मेष लव राशिफल (Aries Love Horoscope) आज साथी के साथ रोमांटिक जगह पर घूमने जाने का मौका मिलेगा। लव पार्टनर के साथ रोमांस भरी बातें करके मन को बहुत अच्छा महसूस होगा। सिंगल अपने भविष्य को लेकर थोड़ा परेशान रहेंगे।

वृष लव राशिफल (Taurus Love Horoscope) आज साथी लव लाइफ को रिचार्ज करने के लिए मस्त तरीके अपनाएंगे, बहुत एन्जॉय करेंगे। सिंगल पर घरवाले डबल होने का दबाव डालेंगे।

मिथुन लव राशिफल (Gemini Love Horoscope) आज साथी आपसे अपने दिल की बात को शेयर करेंगे। लव लाइफ को रोमांटिक बनाने के लिए साथी का भी पूरा सहयोग मिलेगा। सिंगल घर की टेंशन से दूर अपने लिए प्यार की खोज करेंगे।

कर्क लव राशिफल (Cancer Love Horoscope) आज पार्टनर से केयर और प्यार पाकर अपने आपको बहुत खुशनसीब समझेंगे और उनके प्रति सम्मान बढ़ेगा। सिंगल क्रश से दिल खोल कर बातें करेंगे।

सिंह लव राशिफल (Leo Love Horoscope) आज साथी का निस्वार्थ इश्क सारी थकान और चिंताओं को दूर कर सकता है। पार्टनर की तरफ से कोई रोमांटिक तोहफा मिलने की संभावना है। सिंगल क्रश को इंप्रेस करने के लिए अपनी लुक चेंज करेंगे।

कन्या लव राशिफल (Virgo Love Horoscope) आज शादीशुदा जीवन में पहले से ज्यादा प्यार और रोमांस देखने को मिलेगा। अन्य अपने पार्टनर की बाहों में कैद रहेंगे। सिंगल दूसरों को रोमांस करता देख अपनी तड़प को दूर करने की कोशिश करेंगे।    

तुला लव राशिफल (Libra Love Horoscope) जो लोग रिलेशन में हैं, वो एक-दूसरे के साथ बैठकर अपने रिश्ते के बारे में चर्चा करेंगे। मैरिड कपल्स परिवार के साथ किसी धार्मिक जगह पर घूमने जा सकते हैं। सिंगल क्रश के बारे में सोचकर मन ही मन मुस्कुराते रहेंगे।  

वृश्चिक लव राशिफल (Scorpio Love Horoscope) आज साथी का मूड बहुत ही रोमांटिक रहेगा, वो कहीं पर भी रोमांस करने के लिए उतावले रहेंगे। लवमेट एक-दूसरे में मदहोश रहेंगे। सिंगल मोहब्बत की दुनिया से दूर घर के कामों में अपना सहयोग देंगे।  

धनु लव राशिफल (Sagittarius Love Horoscope) शादीशुदा लोग किसी तीसरे की बातों में आकर साथी के साथ झगड़ा कर सकते हैं। जो लोग रिलेशन में हैं, छोटी-छोटी बातों को लेकर एक-दूसरे पर शक करेंगे। सिंगल प्रोन मूवी देखकर अपना टाइम पास करेंगे।

मकर लव राशिफल (Capricorn Love Horoscope) लवमेट के बीच पैदा हुई एक गलतफहमी रिश्ते में दूरियां पैदा कर सकती है। अन्य अपनी लव लाइफ को एन्जॉय करने के लिए लॉन्ग ड्राइव पर जाएगे। कार्यक्षेत्र में सिंगल किसी को अपना दिल दे बैठेंगे।

कुंभ लव राशिफल ( Aquarius Love Horoscope) आज पार्टनर के साथ लंबे समय बाद इंटिमेसी का मजा लेंगे, जिससे दोनों को बाहरी ही नहीं बल्कि अंदरूनी संतुष्टि भी मिलेगी। सिंगल अपने अधूरे प्यार को पूरा करने की कोशिश करेंगे।

मीन लव राशिफल (Pisces Love Horoscope) आज अचानक से एक्स से मुलाकात होने की संभावना है, जो पुरानी यादों को फिर से ताजा करेगी। सिंगल घर वालों के दबाव में आकर शादी करने के लिए तैयार हो जाएंगे। 
 

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!