लव राशिफल 1 सितंबर - सरकाई लो खटिया जाड़ा लगे

Edited By Niyati Bhandari,Updated: 01 Sep, 2023 07:16 AM

love rashifal

मेष लव राशिफल आज साथी आपकी अधूरी इच्छाओं को पूरा करने की हर संभव कोशिश करेंगे। लव लाइफ में रोमांस के नए फूल खिलते हुए नजर आएंगे। सिंगल क्रश

शास्त्रों की बात, जानें धर्म के साथ

मेष लव राशिफल (Aries Love Horoscope) आज साथी आपकी अधूरी इच्छाओं को पूरा करने की हर संभव कोशिश करेंगे। लव लाइफ में रोमांस के नए फूल खिलते हुए नजर आएंगे। सिंगल क्रश को अपनी बांहों में भरने के सपनों में खोए रहेंगे।  

वृष लव राशिफल (Taurus Love Horoscope) आज की चांदनी रात दोनों के जीवन में रोमांस से भरी रहने वाली है, साथी आपको खुश करने के लिए रोमांस के नए-नए तरीकों को अपनाएंगे। सिंगल अपनी पुरानी यादों को भूलाने की कोशिश करेंगे।

मिथुन लव राशिफल (Gemini Love Horoscope) जो लोग रिलेशन में हैं, वो अपने पार्टनर के बदलते व्यवहार को लेकर परेशान रहेंगे। शादीशुदा कपल्स किसी बात को लेकर झगड़ा कर सकते हैं। सिंगल इधर-उधर की बातों को छोड़कर अपने करियर पर फोकस करेंगे।

कर्क लव राशिफल (Cancer Love Horoscope) आज का दिन लव लाइफ में भरपूर रोमांस लेकर आने वाला है। पार्टनर आपको इंटिमेसी का भरपूर मजा देने के लिए प्रोन मूवी का सहारा लेंगे। सिंगल अपने अकेलेपन को दूर करने के लिए सोशल मीडिया पर टाइम पास करेंगे।

सिंह लव राशिफल (Leo Love Horoscope) आज बहुत दिक्कतों के बाद साथी से मुलाकात होगी, राहत महसूस करेंगे। दिल की बातों का आदान-प्रदान होगा। सिंगल किसी खास के इंतजार में अपना सारा दिन बिताएंगे।
 
कन्या लव राशिफल (Virgo Love Horoscope) आज साथी की प्यार भरी नजरों से देखने की अदा दिल में दबे सारे रोमांस को बाहर निकालने का काम करेगी। सिंगल घर वालों के दबाब में आकर शादी के लिए मान जाएंगे।   

तुला लव राशिफल (Libra Love Horoscope) आज साथी के साथ रोमांस करने से खुद को रोक नहीं पाएंगे, दोनों अंतरंग क्षणों का पूरा मजा लेंगे। लव लाइफ में गर्माहट बनी रहेगी। सिंगल क्रश की दोस्ती को प्यार समझने की भूल कर बैठेंगे।

वृश्चिक लव राशिफल (Scorpio Love Horoscope) आज लव लाइफ में कुछ खट्टा-मीठा एहसास बना रहेगा। साथी के साथ छोटी-छोटी बातों को लेकर नोकझोक चलती रहेगी, जो रिश्ते को और मजबूत करने का काम करेगी। सिंगल किसी के आशिक बने रहेंगे।

धनु लव राशिफल (Sagittarius Love Horoscope) आज साथी का नया रोमांचकारी आइडिया लव लाइफ में जान फूंकने का काम कर सकता है, प्रेम जीवन चमकता हुआ नजर आएगा। सिंगल के जीवन में शादी को लेकर जो रुकावटें आ रही थी, वो दूर हो जाएंगी।

मकर लव राशिफल (Capricorn Love Horoscope) आज परिवार के किसी सदस्य की वजह से लव लाइफ में पार्टनर के साथ झगड़ा हो सकता है। मैरिड लोग अपनी शादीशुदा जीवन को लेकर दुखी रहेंगे। सिंगल की साथी की तलाश खत्म होने की संभावना है।
 
कुंभ लव राशिफल ( Aquarius Love Horoscope) शादीशुदा लोगों के रिश्ते में पहले से ज्यादा समझदारी आएगी। जो लोग रिलेशन में हैं, वो एक-दूसरे के मन की बात जानने की कोशिश करेंगे। सिंगल क्रश के साथ कहीं घूमने जाने का प्लान बना सकते हैं।

मीन लव राशिफल (Pisces Love Horoscope) आज साथी के दूर जाने का एहसास बहुत दुख देगा, बहुत कोशिश करने के बाद भी साथी से दूरी बनानी पड़ सकती है। सिंगल को एहसास होगा कि वो अपने करियर को छोड़कर गलत रास्ते पर जा रहे हैं।

 

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!