लव राशिफल 7 सितंबर - तेरे आगोश में आ सो लू मैं रात भर

Edited By Niyati Bhandari,Updated: 07 Sep, 2023 07:18 AM

love rashifal

मेष लव राशिफल आज साथी आपको खुश और संतुष्ट करने के लिए हर संभव प्रयास करेंगे लेकिन चरम सुख की प्राप्ति नहीं हो पाएगी। सिंगल की नजर क्रश को

शास्त्रों की बात, जानें धर्म के साथ

मेष लव राशिफल (Aries Love Horoscope) आज साथी आपको खुश और संतुष्ट करने के लिए हर संभव प्रयास करेंगे लेकिन चरम सुख की प्राप्ति नहीं हो पाएगी। सिंगल की नजर क्रश को देखने के लिए तरस जाएगी।  

वृष लव राशिफल (Taurus Love Horoscope) आज किसी बात को लेकर साथी के साथ बहस होगी, झगड़े के चलते रिश्ते में लंबे समय के लिए खटास पैदा होने की संभावना है। सिंगल किसी भी काम को करने में जल्दबाजी न करें।  

मिथुन लव राशिफल (Gemini Love Horoscope) प्रेम जीवन के लिए आज का दिन अच्छा रहने वाला है, साथी आपके साथ ज्यादा से ज्यादा समय बिताने की कोशिश करेंगे। सिंगल आज कार्यक्षेत्र में आकर्षण का क्रेंद बने रहेंगे।

कर्क लव राशिफल (Cancer Love Horoscope) आज साथी बहुत ही रोमांटिक मूड में रहेंगे। अपने रिश्ते को पहले से और विकसित करने के लिए इंटिमेसी का सहारा लेंगे। सिंगल किसी को मन ही मन प्यार करेंगे पर बताने से डरते रहेंगे।

सिंह लव राशिफल (Leo Love Horoscope) आज साथी का आपके साथ रोमांस करने का पूरा मन होगा पर किसी फिजिकल प्रॉब्लम के चलते लव लाइफ को एंजॉय नहीं कर पाएंगे। सिंगल अपने दिल की बात क्रश को बताकर पछतावा महसूस करेंगे।

कन्या लव राशिफल (Virgo Love Horoscope) आज रात का नशा ऐसा छाया रहेगा कि हर किसी में बस अपना महबूब नजर आएगा। सिंगल की दिल की धड़कने क्रश को अपने पास देखकर बढ़ने लगेंगी।    

तुला लव राशिफल (Libra Love Horoscope) आज आपको खुश करने के लिए साथी प्यार भरी शायरी या गीतों का सहारा लेंगे। सिंगल बातों ही बातों में क्रश को अपने दिल की बात बोल देंगे।

वृश्चिक लव राशिफल (Scorpio Love Horoscope) साथी की छोटी-छोटी बातों को लेकर शक करने की आदत रिश्ते में कड़वाहट पैदा कर सकती है। सिंगल मन को शांत करने के लिए किसी धार्मिक जगह पर जाने का प्लान बनाएंगे।    

धनु लव राशिफल (Sagittarius Love Horoscope) आज सारे दिन की थकावट को दूर करने के लिए साथी का एक स्पर्श ही काफी रहेगा, एक-दूसरे की बांहों में आकर खो जाएंगे। सिंगल की लाइफ में किसी खास की एंट्री होने की संभावना है।

मकर लव राशिफल (Capricorn Love Horoscope) आज साथी को नई लुक में देखकर खुद को काबू नहीं कर पाएंगे। अंतरंग क्षणों का हर तरह से मजा लेंगे। सिंगल किसी शादीशुदा को अपना दिल दे बैठेंगे।

कुंभ लव राशिफल ( Aquarius Love Horoscope) शादीशुदा जीवन में एक-दूसरे के लिए प्रेम बढ़ेगा। आज जितना सोचा था साथी से उससे ज्यादा प्यार मिलेगा। सिंगल को किसी अच्छे और बड़े घर से विवाह का प्रस्ताव मिल सकता है।

मीन लव राशिफल (Pisces Love Horoscope) प्रेम जीवन में आ रही सभी बाधाएं दूर होंगी और एक-दूसरे के साथ खुशनुमा समय व्यतीत करेंगे। सिंगल अगर किसी को प्रपोज करने के बारे में सोच रहे हैं, तो आज का दिन बहुत अच्छा रहेगा।

 

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!