लव राशिफल 18 अक्टूबर -  कह दो की तुम मेरे दिल में रहोगे

Edited By Niyati Bhandari,Updated: 18 Oct, 2023 06:36 AM

love rashifal

मेष लव राशिफल (Aries Love Horoscope) आज साथी की मनोरंजन और छेड़खानी करने की आदत जीवन को उत्साह से

शास्त्रों की बात, जानें धर्म के साथ

मेष लव राशिफल (Aries Love Horoscope) आज साथी की मनोरंजन और छेड़खानी करने की आदत जीवन को उत्साह से भर देगी। सिंगल का मनचाहे साथी को पाने का सपना पूरा होने की संभावना है।

वृष लव राशिफल (Taurus Love Horoscope) आज साथी आपको मनाने के लिए किसी रोमांटिक जगह पर लेकर जा सकते हैं। रोमांस का मजेदार तड़का लगेगा। सिंगल अपनी अंदरूनी तड़प को शांत करने के लिए गलत कदम उठाएंगे।  

मिथुन लव राशिफल (Gemini Love Horoscope) रोमांस के नशे को बढ़ाने के लिए साथी हर संभव कोशिश करेंगे, मनचाहा मजा नहीं ले पाएंगे। सिंगल की आंखें क्रश को निहारने में व्यस्त रहेंगी।

कर्क लव राशिफल (Cancer Love Horoscope) साथी के साथ किसी बात को लेकर झगड़ा हो सकता है। जिस कारण दोनों में दूरी पैदा होने की संभावना है। सिंगल की धड़कन क्रश को अपने सामने देखकर तेज हो जाएगी।

सिंह लव राशिफल (Leo Love Horoscope) आज साथी आपकी इच्छाओं को ध्यान से सुनेंगे और पूरी इंपॉर्टेंस देंगे। दोनों अपने रिश्तेको लेकर फ्यूचर प्लानिंग करेंगे। क्रश की कही कोई बात सिंगल को परेशान कर सकती है।

कन्या लव राशिफल (Virgo Love Horoscope) आज साथी दिल के मामले में सोच-समझ कर नहीं बल्कि प्यार और कोमलता से आगे बढ़ने की कोशिश करेंगे। क्रश से बार-बार मिल रहा रिएक्शन सिंगल को मानसिक रूप से परेशान कर सकता है।

तुला लव राशिफल (Libra Love Horoscope) आज साथी आपकी किसी बात को इग्नोर कर सकते हैं, जिस कारण आपसी मन-मुटाव की स्थिति बन जाएगी। सिंगल अपने अकेलेपन को दूर करने के लिए किसी अनजान से चैटिंग करेंगे।

वृश्चिक लव राशिफल (Scorpio Love Horoscope) आज साथी के साथ रोमांस करने की तो दूर की बात है, उन्हें देखने को भी तरस जाएंगे। व्यस्तता भरा दिन रहेगा। सिंगल हर पल बस क्रश को पाने के सपनों में खोए रहेंगे।  

धनु लव राशिफल (Sagittarius Love Horoscope) आज साथी पूरा ख्याल रखेंगे और इच्छाओं की पूर्ति करने का प्रयास करेंगे। सिंगल अकेलापन दूर करने के लिए दोस्तों के साथ घूमने जाने का प्लान बना सकते हैं।

मकर लव राशिफल (Capricorn Love Horoscope) आज साथी रोमांस का भरपूर मजा तो देंगे पर पूरी तरह संतुष्ट नहीं कर पाएंगे। कुछ तमन्नाएं अधूरी रह जाएंगी। सिंगल के घर एक्स का रिश्ता आ सकता है।

कुंभ लव राशिफल ( Aquarius Love Horoscope) आज लव लाइफ में रोमांस की बहार छाई रहेगी। साथी आपको स्पेशल फील करवाने के लिए कोई तोहफा दे सकते हैं। सिंगल अपना दिल बहलाने के लिए किसी से फ्लर्ट करेंगे।  

मीन लव राशिफल (Pisces Love Horoscope) आज पार्टनर दिल में चल रही खलबली को आपके साथ शेयर करेंगे, तन मन में हलचल मचेगी। सिंगल अपने मनचाही साथी को पाने के लिए दिन-रात एक कर देंगे।  

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!