लव राशिफल 25 नवंबर - आंखें बंद करके जो एक चेहरा नजर आया वो तुम्हीं हो ऐ सनम

Edited By Niyati Bhandari,Updated: 25 Nov, 2023 03:43 PM

love rashifal

​​​​​​​मेष लव राशिफल (Aries Love Horoscope) आज अतीत में हुई गलतियों के लिए साथी को सफाई देना सार्थक होगा। सिंगल क्रश

शास्त्रों की बात, जानें धर्म के साथ

मेष लव राशिफल (Aries Love Horoscope) आज अतीत में हुई गलतियों के लिए साथी को सफाई देना सार्थक होगा। सिंगल क्रश को छोड़कर घरवालों के कहने पर किसी अन्य से शादी का फैसला लेंगे।

वृषभ लव राशिफल (Taurus Love Horoscope) आज आपकी सफाई में चाहे कितनी ही सच्चाई क्यों न हो, साथी को स्वीकार्य नहीं होगा। सिंगल अपने बीते हुए कल को नजरअंदाज कर आगे की सुध लेंगे।

मिथुन लव राशिफल (Gemini Love Horoscope) आज सुखद भविष्य के लिए बेहतर होगा कि अपने लवर से कभी न मिलें और उसे भी हिदायत दें कि वह आपसे न मिले। अपने साथी के प्यार को कम मत आंकिए। सिंगल नए साथी में अपनी खुशियां तलाशेंगे।

कर्क लव राशिफल (Cancer Love Horoscope) वर्तमान साथी की किसी भी बात को लेकर अपने पूर्व प्रेमी से तुलना करना लव लाइफ में समस्या पैदा करेगा। सिंगल को जीवन में एक्स से भी बेहतर पार्टनर मिलेगा।

सिंह लव राशिफल (Leo Love Horoscope) आज थोड़ा संभल कर रहने की आवश्यकता है, साथी को यह बर्दाश्त या स्वीकार नहीं होगा की आपके शादी के पहले किसी के साथ प्रेम संबंध थे। सिंगल किसी गलत व्यक्ति के रिश्ते में बंध सकते हैं।

कन्या लव राशिफल (Virgo Love Horoscope) आज साथी की लो परफॉर्मेंस से मूड खराब होगा लेकिन हिम्मत, धैर्य और विवेक से काम लें। सिंगल को लगेगा वह अपने पहले प्यार को किसी भी कीमत पर भुला नहीं पाएंगे।  

तुला लव राशिफल (Libra Love Horoscope) आज लवर से लुक-छिपकर मिलना सार्वजनिक होगा। सिंगल खुद को शादी के लिए तैयार नहीं समझेंगे, उन्हें लगेगा किसी से बंधन में बंध कर उनकी भावनाओं से खेलना सही नहीं होगा।

वृश्चिक लव राशिफल (Scorpio Love Horoscope) आज लाइफ पार्टनर से ज्यादा लव पार्टनर को चाहना लव लाइफ में तनाव लेकर आएगा। सिंगल पुरानी स्मृतियों को मस्तिष्क से निकाल कर नई शुरुआत करेंगे।  

धनु लव राशिफल (Sagittarius Love Horoscope) मैरिड को लगेगा आज भी उनके दिल और दिमाग पर लव पार्टनर का नशा सिर चढ़कर बोल रहा है। सिंगल को महसूस होगा, अब उनके आंसू पोछने वाला कोई नहीं है।

मकर लव राशिफल (Capricorn Love Horoscope) पार्टनर के साथ किया गया विश्वासघात अंतरात्मा को कचौटेगा। सिंगल थोड़ा संभल जाएं उनका पहला प्यार तो हाथ आने से रहा और दूसरा भी हाथ से निकल जाएगा।

कुंभ लव राशिफल ( Aquarius Love Horoscope) आज साथी का समर्पण तन और मन से आपकी तरफ रहेगा। यदि एक्स ने आपसे सच्चा प्यार किया होगा तो वह आपके नए जीवन में रोड़ा नहीं बनेगा।

मीन लव राशिफल (Pisces Love Horoscope) शादी के बाद भी पहले लवर से मेलजोल रखना साथी को कतई गवारा नहीं होगा, सावधान रहें। सिंगल लम्बे समय तक ऐसा जीवन जी नहीं पाएंगे, जिसमें रोमांस न हो।

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!