लव राशिफल 7 अप्रैल - ले तो आये हो हमें सपनों की गांव में, प्यार की छांव में बिठाये रखना

Edited By Prachi Sharma,Updated: 07 Apr, 2024 06:49 AM

love rashifal

प्रेम संबंधों के लिहाज से आपका दिन ठीक-ठाक ही रहेगा। छोटी-मोटी बात को लेकर बहस हो सकती है। सिंगल जातक

शास्त्रों की बात, जानें धर्म के साथ

मेष लव राशिफल (Aries Love Horoscope) प्रेम संबंधों के लिहाज से आपका दिन ठीक-ठाक ही रहेगा। छोटी-मोटी बात को लेकर बहस हो सकती है। सिंगल जातक अपनी बोरिंग लाइफ से काफी परेशान रहेंगे।

वृष लव राशिफल (Taurus Love Horoscope) आज पार्टनर प्रेम के प्रति जिम्मेदारियों को निभाने के सफल रहेंगे। शिकायत का एक भी मौका नहीं मिलेगा। सिंगल के चारों और खुशियों की बहार बनी रहेगी।

मिथुन लव राशिफल (Gemini Love Horoscope) आज का दिन आपके लिए काफी रोमांटिक रहेगा। चारों तरफ प्रेम का वातावरण बना रहेगा। सिंगल की छोटी सी गलती का असर उनके प्रेम जीवन पर पड़ सकता है।

कर्क लव राशिफल (Cancer Love Horoscope) आज लव लाइफ में पार्टनर के साथ नया अनुभव प्राप्त करने का मौका मिलेगा। अन्य का दिन ठीक-ठाक रहेगा। सिंगल क्रश के साथ रोमांटिक पल बिताएंगे।

सिंह लव राशिफल (Leo Love Horoscope)  आज राशि के जातक अपने लव लाइफ को लेकर काफी सीरियस रहेंगे। अन्य के लिए दिन ठीक-ठाक रहेगा। सिंगल को क्रश के साथ समय बिताकर नए अहसास का अनुभव होगा।

कन्या लव राशिफल (Virgo Love Horoscope) आज का दिन लव लाइफ के लिहाज से काफी बेहतर रहेगा। दोनों अकेले साथ में क्वालिटी टाइम स्पेंड करेंगे। सिंगल का मन अभी भी एक्स की यादों में रहेगा।

तुला लव राशिफल (Libra Love Horoscope) आज लव लाइफ में पार्टनर के साथ रोमांस के भरपूर मौके मिलेंगे। इन पलों को यादों में समेट कर रख लेंगे। सिंगल के लिए समय बहुत ही बेहतर है।

वृश्चिक लव राशिफल (Scorpio Love Horoscope) आज किसी तीसरे की वजह से आप दोनों के बीच गलतफहमियां उत्पन्न हो सकती हैं। सिंगल का दिल किसी खास के प्रति आकर्षित होगा।

धनु लव राशिफल (Sagittarius Love Horoscope) आज धनु राशि के जातक काफी खुश रहेंगे। लव लाइफ में शांति और ख़ुशी महसूस होगी। सिंगल रिलेशनशिप में आने के लिए किसी की सलाह अवश्य लेंगे।

मकर लव राशिफल (Capricorn Love Horoscope) आज पार्टनर आपके साथ रोमांस भरा समय बिताएंगे। अन्य का दिन परेशानियों से भरा रहेगा। सिंगल का स्वभाव सबको उनकी तरफ आकर्षित करेगा।

कुंभ लव राशिफल ( Aquarius Love Horoscope) आज कुम्भ राशि के जातकों को पार्टनर के साथ समस्या सुलझाने के लिए समझौता करना पड़ सकता है। सिंगल पुरानी बातों को भूलकर आगे बढ़ने का प्रयास करेंगे।

मीन लव राशिफल (Pisces Love Horoscope) आज आपके रिलेशनशिप में नया रोमांचक मोड़ आ सकता है। सिंगल प्यार के अहसास को दिल में दबा कर न बैठे नहीं तो बाद में पछताना पड़ेगा। 

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!