लव राशिफल: अब ये दिल न रहा मेरे बस में

Edited By Jyoti,Updated: 01 Aug, 2020 09:53 AM

love rashifal in hindi

मेष - आज लाइफ के हर पल को एन्जॉय करेंगे, साथी के साथ रोमांटिक टाइम व्यतीत करेंगे। कोई बड़ी ख़ुशी मिलेगी, जिसका लंबे समय से इंतज़ार था।

शास्त्रों की बात, जानें धर्म के साथ
Tip of the Day:- टिप ऑफ द डे:- पूर्णिमा वाले दिन कपल्स एक-दूसरे को ज़रूर मिलें, एक दूसरे को खीर खिलाएं। साथ ही लव बर्ड्स का जोड़ा पार्टनर को गिफ्ट करें, प्रेम रिश्ता मज़बूत होगा। 

मेष - आज लाइफ के हर पल को एन्जॉय करेंगे, साथी के साथ रोमांटिक टाइम व्यतीत करेंगे। कोई बड़ी ख़ुशी मिलेगी, जिसका लंबे समय से इंतज़ार था। 

वृष - आज सारा दिन बिज़ी शेड्यूल की वजह से साथी से बात तक करने का समय नहीं मिल पाएगा। रात को उन्हें समय देने की कोशिश करें और उपहार देकर मनाएं। 

मिथुन - आज साथी हर काम मे आपके साथ कोऑपरेट करेंगे। जिससे आपकी बहुत हेल्प होगी । सामंजस्य बढ़ेगा और रिश्ता मजबूत होगा। 

कर्क - साथी को अपनी महत्वाकांक्षाओं के लिए इग्नोर करना आपके रिश्ते के लिए खतरनाक हो सकता है। वक्त रहते संभल जाए तो अच्छा है। 

सिंह - आज पार्टनर पर आपको बहुत सारा प्यार आएगा। उनकी दिल खोलकर तारीफ करें। फिर देखें कैसे सारा दिन आप खुशियों का लुफ्त उठाएंगे। 

कन्या - आज कपल्स अपना सारा वक्त मोबाइल और टीवी को दे सकते हैं। जिससे स्वभाव में चिढ़-चिढ़ापन आएगा। गुस्से पर कंट्रोल रखें। अपनी इच्छा के अनुसार समय व्यतीत करेंगे।

तुला- आज किसी तीसरे को लेकर रिश्ते में बेवजह की टेंशन बढ़ेगी। एक-दूसरे को अनदेखा न करें। दूसरों की वजह से अपने रिश्ते में बैलेंस बिगड़ने न दें। 

वृश्चिक- आज किसी खास मुद्दे को लेकर साथी से गंभीर वार्तालाप होगा। जिस पर दोनों के विचार नहीं मिलेंगे। अनावश्यक बहस  में पड़कर  बेवजह रिश्ते में स्ट्रेस न बढ़ाएं। 

धनु- आज आपका पार्टनर सोशल नेटवर्किंग साइट पर ही बिजी रहेंगे। संभव है वो किसी ज़रूरी काम में व्यस्त हों।  उन्हें टोकने या शिकायतें करने से अच्छा है, थोड़ा स्पेस दें। 

मकर - आज साथी से लड़ाई होने पर एक-दूसरे से बात करना बंद कर देंगे। जो आपके रिश्ते में अनचाही दरार पैदा कर सकता है। बेहतर है ईगो से दूर रहें। 

कुंभ- हर समय साथी की कमियों का रोना दूसरों के सामने न रोएं। इससे पार्टनर की इमेज तो खराब होती ही है। आप भी उपहास का पात्र बनेंगे। रिश्ते में बैलेंस बनाकर रखें। 

मीन - आज किसी का गुस्सा साथी पर निकल सकता है। जिससे वह भी नाराज़ होंगे और बातें सुनाएंगे। बाद में पछताने से अच्छा है, शांति बनाए रखें। 
 

Aastro Ankkit Sharrma
adityaastro111@gmail.com

 

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!