लव राशिफल- आंखों ही आंखों में होगा प्यार का इज़हार

Edited By Jyoti,Updated: 27 Dec, 2020 09:07 AM

love rashifal in hindi

मेष-   इस राशि को आज अपने लव्ड वन के साथ भरपूर समय बिताने को मिल सकता है। इस मौके का अच्छा लाभ उठाएं, जो भी मन में बात है उनसे बेझिझक कह दें। आज सितारा आपके पक्ष में है हर चीज आपके हिसाब से होगी यानी परिणाम अच्छे होंगे।

शास्त्रों की बात, जानें धर्म के साथ
मेष-  
इस राशि को आज अपने लव्ड वन के साथ भरपूर समय बिताने को मिल सकता है। इस मौके का अच्छा लाभ उठाएं, जो भी मन में बात है उनसे बेझिझक कह दें। आज सितारा आपके पक्ष में है हर चीज आपके हिसाब से होगी यानी परिणाम अच्छे होंगे।

वृष-  इस राशि के लोग आज अपने लवर के साथ अगर कहीं बाहर घूमने जा रहे हैं तो आज यह किसी ऐसी जगह फंस सकते हैं जहां जाने अनजाने में एक दूसरे के साथ समय बिताने का सुनहरा मौका मिलेगा इस तरह नज़दीकियां बढ़ेगी रिश्ते में मिठास आएगी।

मिथुन-  आपके पार्टनर को आज उनके कामकाज के लिए प्रोत्साहन देंगे जिससे आपके लिए अपनी फिलिंग्स को और मजबूत करेंगे। विवाहित लोगों की बात करें तो पति-पत्नी जी आज एक दूसरे को उनके कार्यक्षेत्र में मदद करेंगे जिससे एक दूसरे के करीब आएंगे।

कर्क- इस राशि के लोगों के लिए आज का दिन सामान्य रहेगा। किसी भी छोटी बड़ी बात पर अपने पार्टनर के साथ बहस ना करें वरना यह छोटी मोटी बहस बड़े विवाद का रूप ले सकती है और आपका पूरा दिन झगड़े में भी सकता है।

सिंह-  इस राशि के जातक आज छोटी मोटी यात्रा पर जाने का प्लान बना सकते हैं। इससे पार्टनर को प्रसन्नता होगी साथ ही साथ एक दूसरे के साथ काफी दिनों से जो बातें करने का विचार करें हैं वह करने का मौका मिलेगा पति पत्नी भी आज अपने रिश्ते को एक नया मोड़ दे सकते हैं।

कन्या- कन्या राशि के जातकों के पार्टनर की सेहत आज थोड़ा खराब रह सकती है। खासा ध्यान रखें, खास तौर पर उन्हें किसी भी तारा का मानसिक तनाव ना होने दें वरना उनकी सेहत के साथ-साथ उनकी आपके साथ कहासुनी भी हो सकती है।

तुला-  आज अपनी पार्टनर को कुछ सरप्राइज दे सकते हैं लेकिन उनका मूड खराब होने की वजह से आपके सरप्राइस का उन पर कोई रंग नहीं चलेगा इसलिए पहले से ही तैयार रहें और किसी भी बात को अपने  दिल पर ना लगाएं। पति-पत्नी आज अपने बच्चों और एक दूसरे के साथ समय बिताएंगे।

वृश्चिक- आज आपके जीवन में कोई ऐसा शख्स एंट्री ले सकता है जिससे आपके रिश्ते में तनाव पैदा हो सकता है। किसी अनजान व्यक्ति की बातों में आकर अपने पार्टनर को शक की नजर से मत देखें वरना रिश्ते बहुत हद तक बिगड़ सकते हैं।

धनु- आज आपको अपने पार्टनर के नजदीक आने का मौका मिलेगा। आपके मन में प्यार की तरंगे उठेंगी। मैरिड लोगों को भी आज एक दूसरे के साथ अकेले में समय बिताने को मिलेगा जिससे आपस में गलतफहमियां दूर होंगी।

कुंभ-  इस राशि के जो लोग नए प्रेम संबंध में है उन्हें अपने पार्टनर के लिए अपने मन में प्यार का पहले से ज्यादा एहसासों का। उनसे मिलने की इच्छा  इन्हें बेचैन कर सकती है। यह बेचैनी उनसे मुलाकात करने के बाद खत्म होगी।

मीन- मीन राशि वाले जातकों की बात करें तो इनके लिए आज का दिन  मिलाजुला रहेगा। पार्टनर के साथ छोटी मोटी तकरार हो सकती है मगर दिन के आखिर में सारी नाराजगी एक दूसरे से बात करके दूर कर लेंगे। पति पत्नी दूसरे को समय दें।

 

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!