लव राशिफल 6 अगस्त- ये शोखियां ये बांकापन, जो तुझ में है कही नहीं

Edited By Jyoti,Updated: 06 Aug, 2022 09:35 AM

love rashifal in hindi

मेष लव राशिफल (Aries Love Horoscope) पार्टनर के हर काम में आपकी हिस्सेदारी, वर्कलोड को तो आसान करेगी ही साथ ही साथ खुशी का अनुभव भी होगा। जीवनसाथी को खुश करने के लिए उनके पसंद के तोहफे लाकर दे सकते हैं। साथी की तलाश में सिंगल्स की बेचैनी बढ़ सकती है।

शास्त्रों की बात, जानें धर्म के साथ
मेष लव राशिफल (Aries Love Horoscope) पार्टनर के हर काम में आपकी हिस्सेदारी, वर्कलोड को तो आसान करेगी ही साथ ही साथ खुशी का अनुभव भी होगा। जीवनसाथी को खुश करने के लिए उनके पसंद के तोहफे लाकर दे सकते हैं। साथी की तलाश में सिंगल्स की बेचैनी बढ़ सकती है।

वृषभ लव राशिफल (Taurus Love Horoscope) मैरिड कपल छुट्टियां को एंजॉय करने के लिए कहीं बाहर घूमने का प्लॉन बना सकते हैं। प्रेम जीवन बिता रहे लोग हर कदम पर साथी का साथ निभाने के वादें करेंगे, जिससे आपकी खुशी बढ़ जाएगी। अविवाहित जातक की लाइफ में आज कोई स्पेशल वन आ सकता है। 

मिथुन लव राशिफल (Gemini Love Horoscope) मिथुन राशि के जो लोग विवाहित हैं उनको आज कोई बड़ी खुशखबरी मिल सकती है। लव पार्टनर को सरप्राइज देकर उनके दिल पर राज करेंगे। बात करें कुंवारों की तो वह किसी महिला मित्र से फ्लर्टिंग करते नजर आएंगे। 

कर्क लव राशिफल (Cancer Love Horoscope) विवाहित जोड़ा आज एक दूसरे की बाहों में जन्नत सा महसूस करेंगे। साथी की अदाओं का जादू काम करेगा प्रेम जीवन बिताने वाले दिवाने से बनकर घूमेंगे, लेकिन ध्यान रखें किसी तरह की भी लापरवाही महंगी पड़ सकती है। सिंगल्स को शादी का प्रस्ताव आ सकता है। 

सिंह लव राशिफल (Leo Love Horoscope) सिंह राशि के लोग आज अपनी पार्टनर की भर भर कर तारीफ करेंगे, जिससे पार्टनर खुश होंगे। मगर ऐसे में उनके बहकावे में न आएं। विवाहित लोग लंबे समय के बाद एक दूसरे के साथ नजदीकियों का अनुभव करेंगे। जो लोग अविवाहित हैं उनके जीवन में लव लाइफ का आगाज़ हो सकता है।   

कन्या लव राशिफल (Virgo Love Horoscope) इस राशि के लोग कहीं घूमने जा सकते है, जहां हमसफर का साथ सफर को बेहद खूबसूरत व यादगार बना देगा। सिंगल्स लोग किसी की बातों में आ सकते हैं, ध्यान रहे प्यार पाने की चाह आपको मुसीबत में न फंसा दें। लव लाइफ के लिहाज़ से दिन सामान्य है। 

तुला लव राशिफल (Libra Love Horoscope) तुला राशि वाले जिन लोगों का हाल ही में दिल टूटा है, बता दें उनके जीवन में किसी नए व्यक्ति की एंट्री हो सकती है, जो आपको खुशी नहीं उदास देगी, क्योंकि आप उन में अपना खोया प्यार ढूढेंगे। विवाहित लोग एक दूसरे किसी बात पर नाराजगी दिखाते हुए नजर आएंगे। 

1100  रुपए मूल्य की जन्म कुंडली मुफ्त में पाएं । अपनी जन्म तिथि अपने नाम , जन्म के समय और जन्म के स्थान के साथ हमें 96189-89025 पर वाट्स ऐप करें
PunjabKesari
 
वृश्चिक लव राशिफल (Scorpio Love Horoscope) इस राशि के जो लोग सिंगल है, उनकी आज किसी के साथ आंखें चार हो सकती है। तो इसके विपरीत जो पहले से किसी रिश्ते में है उनके बीच दूरियां बढ़ सकती है, समय रहते रिश्ते को सुधार लें। विवाहित लोग काम के बोझ के चलते एक दूसरे को समय देने में असमर्थ रहेंगे। 

धनु लव राशिफल (Sagittarius Love Horoscope) आप लोग अगर शादी के ख्वाब सजा रहे हैं तो बता दें फिलहाल समय अच्छा नहीं, इसलिए किसी भी रिश्ते से अधिक उम्मीद लगाना ठीक नहीं है। विवाहित लोग एक दूसरे के साथ इंटीमेसी का लुत्फ उठा सकते हैं। लव लाइफ के लिहाज़ से सितारे आज बेहतर है। 

मकर लव राशिफल (Capricon Love Horoscope) मकर राशि के जिन जातकों की हाल ही में शादी हुई है वो साथ में किसी हिल स्टेशन पर जाएंगे। जहां जाकर अपने प्यार का खुलकर इजहार करेंगे। लव लाइफ बीते रहे लोगों की बात करें तो इनके लिए भी दिन शुभ फल लाया है, सिंगल्स हद से अधिक उम्मीदें न करें। 

कुंभ लव राशिफल ( Aquarius Love Horoscope) इस राशि के लोगों की सेहत ढीली हो सकती है, परंतु पार्टनर का दीदार आपको आराम देगा। विवाहित लोग हर कदम पर एक दूसरे का साथ निभाएंगे जिससे रिश्ते में मिठास और प्यार बढे़गा। जो लोग अविवाहित है उनके घर शादी की बातें चल सकती है। 

मीन लव राशिफल (Pisces Love Horoscope) मीन राशि के जिन लोगों ने अपनी लव लाइफ को लेकर बेहद सुनहरे ख्वाब सजा रखे हैं, बता दें उनके पूरे होने का समय आ गया है। तो वहीं बात करें मैरिड लोगों की जीवन में तो बढ़ती जिंदगी के साथ प्यार की कमी देखने को मिलेगी। सिंगल्स सोशल वेबसाइट्स पर टाइम पास करते दिखेंगे।

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!