लव राशिफल 7 अक्टूबर- सात समंदर बुझा सके न ऐसी आग लगाई

Edited By Niyati Bhandari,Updated: 07 Oct, 2022 08:18 AM

love rashifal in hindi

मेष लव राशिफल (Aries Love Horoscope) आज साथी प्यार में ऐसी आग लगाएंगे की चाहकर भी वो बुझने का नाम नहीं लेगी। रोमांस की गर्माहट बनी

शास्त्रों की बात, जानें धर्म के साथ

मेष लव राशिफल (Aries Love Horoscope) आज साथी प्यार में ऐसी आग लगाएंगे की चाहकर भी वो बुझने का नाम नहीं लेगी। रोमांस की गर्माहट बनी रहेगी। सिंगल डबल होने के बारे में सोचना छोड़ अन्य कामों में अपना मन लगाएंगे।

वृषभ लव राशिफल (Taurus Love Horoscope) आज साथी का उतावलापन और जल्दबाजी सारा मूड ऑफ कर देगी।  सिंगल एक्स से इस उम्मीद में दोबारा रिश्ता बना लेंगे की पहले वाली गलतियां दोबारा नहीं होंगी।

मिथुन लव राशिफल (Gemini Love Horoscope) आज आप किसी मनचले से पीछा छुड़वाने की भरपूर कोशिश करेंगे लेकिन वो दीवानों की तरह आपके आगे-पीछे मंडराते रहेंगे। लवर प्यार के बदले में अपना सब कुछ देने की भूल करने से बचें।

कर्क लव राशिफल (Cancer Love Horoscope)  आज जाने-अनजाने हुई किसी गलती के लिए खुद को दोषी मानेंगे। साथी दोस्त की तरह व्यवहार करेंगे, जिससे आपको बहुत खुशी मिलेगी। सिंगल की क्रश के साथ शादी की बात चलेगी।

सिंह लव राशिफल (Leo Love Horoscope) अप्राकृतिक संबंधों को बनाने से बचें, स्वास्थ्य प्रभावित हो सकता है। क्रश को किसी ओर की बांहों में देखकर मानसिक रूप से गहरा सदमा लग सकता है। सिंगल के प्यार की शुरुआत होगी।

कन्या लव राशिफल (Virgo Love Horoscope) आज लव लाइफ के दौरान साथी के ठंडेपन के चलते कई तरह की परेशानियों से गुजरना पड़ेगा। सिंगल पुरानी सभी बातों को नजरअंदाज कर फिर से एक नई शुरुआत करने की सोचेंगे।

1100 रुपए मूल्य की जन्म कुंडली मुफ्त में पाएं। अपनी जन्म तिथि अपने नाम, जन्म के समय और जन्म के स्थान के साथ हमें 96189-89025 पर वाट्स ऐप करें

तुला लव राशिफल (Libra Love Horoscope) साथी का समय-समय पर फोन और लैपटॉप चेक करना झगड़े का कारण बन सकता है। क्रश के साथ दोस्ताना व्यवहार रहेगा, वह आपके साथ सारी बातें शेयर करेंगे।

वृश्चिक लव राशिफल (Scorpio Love Horoscope) आज साथी का जासूसी करना संबंधों पर भारी रहेगा। न चाहते हुए भी मनमुटाव की स्थिति बनी रहेगी। लव लाइफ में नीरसता रहेगी। सिंगल अपने लिए पार्टनर खोजने की जिम्मेदारी घर वालों को दे सकते हैं। 

धनु लव राशिफल (Sagittarius Love Horoscope) आज साथी से बेपनाह प्यार मिलेगा, जिसकी कल्पना भी नहीं की थी, वो हसीन सपने सच होंगे। सिंगल पर परिवार वाले शादी करने का जोर डालेंगे।

मकर लव राशिफल (Capricorn Love Horoscope) आज साथी कहीं घूमने का प्रोग्राम बनाएंगे, खूब मौज-मस्ती करेंगे। रोमांस की गर्माहट बनी रहेगी। सिंगल के खूबसूरत जीवन का आरंभ होगा।

कुंभ लव राशिफल ( Aquarius Love Horoscope) आज साथी से मिले बेशुमार स्नेह को लेकर थोड़ा भावुक होंगे। पुराने रिश्ते की यादें मीठा दर्द देंगी। सिंगल को लव प्रपोजल मिलेगा लेकिन वो उसे कबूल करने से पहले अच्छे से विचार करेंगे।

मीन लव राशिफल (Pisces Love Horoscope) आज वर्तमान साथी का प्यार जीवन में खुशियों की बहार लाएगा, जिससे अतीत की यादें दफन होंगी। लव लाइफ में मोहब्बत का सुरूर बना रहेगा।

PunjabKesari kundlitv

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!