Shani Rahu Yuti 2023 : अक्टूबर तक इन राशियों को रहना होगा संभलकर, शनि- राहु की बुरी नजर बिगाड़ सकती है काम !

Edited By Niyati Bhandari,Updated: 20 Aug, 2023 08:16 AM

shani rahu yuti

ज्योतिष शास्त्र में राहु और शनि को पापी ग्रह माना गया है, अकसर लोग इनका नाम सुनकर डर जाते हैं। अगर ये अशुभ स्थिति में हो तो व्यक्ति को बहुत ही कठिनाइयों

शास्त्रों की बात, जानें धर्म के साथ

Shani Rahu Yuti 2023 : ज्योतिष शास्त्र में राहु और शनि को पापी ग्रह माना गया है, अकसर लोग इनका नाम सुनकर डर जाते हैं। अगर ये अशुभ स्थिति में हो तो व्यक्ति को बहुत ही कठिनाइयों का सामना करना पड़ता है। वर्तमान में शनि देव इस समय अपनी राशि कुंभ और शतभिषा नक्षत्र में हैं और 17 अक्‍टूबर 2023 तक यहीं रहेंगे। इसी के साथ आपको बता दें कि शतभिषा नक्षत्र के स्‍वामी राहु हैं और इस वजह से शनि और राहु की युति बन रही है। ये युति बहुत ही अशुभ है। इस अशुभ स्थिति की वजह से ये 3 राशियां हैं, जिनको इसका अशुभ प्रभाव देखने को मिलेगा। 17 अक्‍टूबर तक इन राशियों को सावधान रहने की जरूरत है। तो चलिए जानते हैं कौन सी हैं वो राशियां ?

PunjabKesari Shani Rahu Yuti

These zodiac signs have to be careful इन राशियों को रहना होगा सावधान

Cancer कर्क राशि : शनि और राहु की युति सकारात्मक नहीं होती। जिस वजह से व्यक्ति को नकारात्मक प्रभाव का सामना करना पड़ता है। राहु का संयोग होने की वजह से मुश्किलें ज्यादा बढ़ जाती हैं। कर्क राशि के जातकों को 17 अक्टूबर तक सावधान रहने की जरुरत है, आर्थिक स्थिति थोड़ी डगमगा सकती है। मानसिक तनाव होने की संभावना है, धैर्य से काम लें। किसी अपने से धोखा मिलने की वजह से मन निराश रहेगा।

PunjabKesari Shani Rahu Yuti

Aquarius कुंभ राशि : कुंभ राशि के जातकों के लिए समय थोड़ा कठिनाइयों से भरा रहेगा। व्यक्तिगत के साथ-साथ व्यापार से जुड़ी परेशानियों का सामना करना पड़ेगा। अगर किसी जगह निवेश करने की सोच रहे हैं तो थोड़ा सावधान हो जाएं, नहीं तो धन हानि हो सकती है। परिवार में अचानक से अनचाही समस्या आने की संभावना है। अगर नौकरी कर रहे हैं तो सहकर्मियों के साथ मतभेद हो सकता है। 17 अक्टूबर तक कोई भी बड़ा निर्णय लेने से पहले एक बार सोच-विचार जरूर कर लें।

PunjabKesari Shani Rahu Yuti

Virgo कन्या राशि : शनि-राहु की युति के कारण कन्या राशि के जातकों को बेहद सतर्क रहने की जरूरत है। खर्चों में बढ़ोतरी हो सकती है। किसी भी काम को जल्दबाजी में न करें अन्यथा परेशानी का मुख देखना पड़ेगा। शनि की विशेष नजर इस राशि पर है। बिना वजह परिवार वालों के साथ किसी बात पर बहस हो सकती है। अशुभ संयोग होने की वजह से कोर्ट-कचहरी का कोई काम अटक जाएगा।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!