Tarot Card Rashifal (24th March 2021):  टैरो कार्ड्स से करें अपने भविष्य के दर्शन

Edited By Niyati Bhandari,Updated: 24 Mar, 2021 09:02 AM

tarot card rashifal

मेष- आज परिवार में किसी धार्मिक कार्य होने के योग हैं। परिवार के साथ समय अच्छा व्यतित होगा। जिम्मदारियों का एहसास

शास्त्रों की बात, जानें धर्म के साथ

मेष- आज परिवार में किसी धार्मिक कार्य होने के योग हैं। परिवार के साथ समय अच्छा व्यतित होगा। जिम्मदारियों का एहसास आपको लोकप्रिय बनाएगा। आर्थिक रुप से आज का दिन थोड़ा खर्चीला रह सकता है। 
उपाय- दूध में केसर मिलाकर पिएं।

वृष- आज का दिन व्यापेर में तेजी की स्थिति रहेगी। काम में व्यस्तता होने के कारणथकान हो सकती है। लोन संबंधी कोई शुभ समचाचार मिलेगा। अनुभव से आपके जीवन में परिपक्वता आएगी। 
उपाय- सौंफ और चिनी लाल कपड़े में बांधकर अपने सिरहाने के पास रखें। 

मिथुन- आज का दिन किसी भद्र पुरुष से धन आगमन के योग हैं। अपने सरकारी कामोंको मध्यस्था के साथ निपटाने की कोशिश करें। प्रेम प्रसंगों में तनाव आ सकता है। पारिवारिक मतभेद का भी सामना करना पड़ेगा। 
उपाय- मां दुर्गा के मंदिर में दुर्गा चालीसा चढ़ाएं।  

कर्क- आजका दिन व्याप्र में किसी विश्वासपात्र व्यक्ति से हानि होने की संभावना है। पैसों के मामले में अधिक विश्वास न करें। कोई बहूमूल्य खोई हुई वस्तु मिलने के भी अच्छे योग हैं। 
उपाय- रोटी पर मिट्ठा रखकर कुत्ते को जालें।

सिंह- आज का दिन धन अर्जन के योग अच्छे बन रहे हैं। जमीन-जायदाद के समलों में सफलता मिलेगी। अ़फिस में अपने इउच्च अधिकारियों से बहस करने से बचें। प्रेम संबंधों में प्रगाढ़ता आएगी।  
उपाय- विष्णु जी के सहस्पनाम का जाप करें।

कन्या- जीवन में चल रहे अवसाद कम होने के कगारपर है। कोई अचछा परिवर्तन आने के भी योग हैं। परिवार और मित्रजनों का साथ मिलना शुभ फलदाई रहेगा। पिता तुल्य लोगों के साथ अच्छे सबंध रखें। 
उपाय- हिजड़ों को भोजन करवाएं। 

तुला- आज का दिन परिवार में किसी के स्वास्थ्य संबंधी दिक्कत आ सकती है। हॉस्पिटल आदि के खर्चे भी हो सकते हैं। दांपत्य जीवन में जिम्मदारियां बढ़ेंगी। अपने लिए समय निकालना थोड़ा मुश्किल रहेगहा। 
उपाय- मां पार्वती के चरणों में पीले फूल अर्पित करें। 

वृश्चिक- सुबह का शुरुआत किसी शुभ समाचार से होगी। सरकारी मसलें आगे बढ़ेंगे। किसी अच्छा वैवाहिक प्रस्वताव आने के भी योग हैं। अपने व्येकतितव में रुपांतररण लाने की अवश्यकता है। बड़े भाई का साथ मिलेगा।
उपाय- शिव मंदिर में केसर चढ़ाएं।

धनु- किसी धार्मिक स्थल पर जाने की योजना बन सकती है। यात्रा पर किया गया धन खर्चउत्तम फल देगा। अपने किसी पूर्वज की मनोकामना पूरी करने का सौभाग्य आपका प्राप्त होगा।
उपाय- ओम भास्कराय नम: मंत्र का जाप करते हुए भगवान सूर्य को जल दें।

मकर- आज का दिन धन में वृद्धि के योग हैं। अकस्मिकधन लाभ होगा। कारोबार में बढ़ौतरी के लिए किसी नए काम की शुकृरआत भी कर सकतके हैं। आभूषणों के क्रय-विक्रयके लिए भी दिन बहुत बढ़िया है।
उपाय- मिट्टी के कुल्हड़ पर सफेद मक्खन डालकर धार्मिक स्थान पर रखें।

कुंभ- आज का दिन किसी प्रकार का मानसिक अवसाद रह सकता है। निद्रा कम होने की स्थिति रहेगी। धन के मामलों में दिन अच्छा व्यत्त होगा। संतान पक्ष से कष्ट मिलने की संभावना है। 
उपाय- पीले रंग के कपड़े में 6 कौड़ियां बांधकर अपने पास रखें।

मीन- आज का दिन आर्थिक लाभ मिलेग। नौकरी पेशा लोगों के लिए दिन आय में वृद्धि लेकर आएगा। कार्ट स्थल में अपने सहकर्मियों का विशेष सानिध्य मिलेगा। लेखन से जुड़े लोग सराहना कापात्र बनंगे।
उपाय-  फटकरी से दांत साफ करें।

नीलम
neelamkataria0012@gmail.com

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!