Tarot Card Rashifal (26th october): टैरो कार्ड्स से करें अपने भविष्य के दर्शन

Edited By Niyati Bhandari,Updated: 26 Oct, 2023 06:39 AM

tarot card rashifal

मेष- आज भाग्य का पूरा साथ मिलेगा। कोर्ट-कचहरी संबंधी मामले में फैसला आपके पक्ष में रहेगा। शत्रु आप के मित्र बनने का प्रयास करेंगे। कार्यक्षेत्र में अधिकारियों का

शास्त्रों की बात, जानें धर्म के साथ

मेष- आज भाग्य का पूरा साथ मिलेगा। कोर्ट-कचहरी संबंधी मामले में फैसला आपके पक्ष में रहेगा। शत्रु आप के मित्र बनने का प्रयास करेंगे। कार्यक्षेत्र में अधिकारियों का पूरा सहयोग मिलेगा। छात्र परीक्षा में अच्छे परिणाम के लिए बहुत मेहनत करेंगे।

वृषभ- आज बेचैनी बढ़ेगी लेकिन असंभव काम संभव हो जाएंगे। पुरानी बातों को भूलकर नए सिरे से शुरुआत करेंगे। किसी की बेतुकी बातों पर ध्यान न दें। व्यापार कर रहे लोग किसी पर भी आंख मूंद कर भरोसा न करें। माता-पिता की सेहत को लेकर मन परेशान रहेगा।

मिथुन- आज अधिकतर काम सरलता से पूरे होंगे। काम पर फोकस बढ़ने से आर्थिक पक्ष मजबूत होगा। कार्यक्षेत्र में सहकर्मियों से मन-मुटाव होने की संभावना है। छात्रों को पढ़ाई के साथ-साथ खेलकूद की तरफ भी ध्यान देना चाहिए। बैलेंस्ड डाइट लें।
 
कर्क- आज कुछ भी हो जाए लक्ष्य की ओर आगे बढ़ना जरूरी है, सुखद भविष्य का निर्माण करने में सफल होंगे। जीवन में चल रहे उतार-चढ़ाव खत्म होंगे। माता-पिता को समझने की कोशिश करें, नजरअंदाज न करें। बाहर के खाने से परहेज रखें।

सिंह- आज अपनी भावनाओं पर नियंत्रण रखने की बहुत जरूरत है। किसी के सामने अपने राज न खोलें। परिवार वालों को अपना नजरिया समझाने की कोशिश करेंगे। पैसों से संबंधित चिंता खत्म होगी। युवाओं को करियर को लेकर प्रयत्न बढ़ाने होंगे।

कन्या- आज का दिन थोड़ा उतार-चढ़ाव वाला रहने वाला है। कड़ी मेहनत से सफलता प्राप्त करेंगे। कार्यक्षेत्र में अनुभवी व्यक्ति से मुलाकात लाभदायक साबित होगी। युवा अपनी जिद के कारण परिवार वालों को परेशान कर सकते हैं। सेहत ठीक रहेगी, फिर भी आराम करें।

तुला- व्यक्तिगत जीवन में ध्यान देने की जरूरत है। कारोबार के सिलसिले में कुछ दिनों के लिए विदेश यात्रा करनी पड़ सकती है। स्टूडेंट्स को परीक्षा में अच्छी सफलता मिलेगी। परिवार के साथ किसी रिश्तेदार के घर घूमने जा सकते हैं। हाई बीपी की तकलीफ बढ़ने की संभावना है।  

वृश्चिक- आज का दिन जीवन को नई दिशा प्रदान करेगा। बैंकिंग लाइन में काम कर रहे लोगों को प्रमोशन मिलने की संभावना है। किसी भी नए कारोबार को शुरू करने से पहले किसी अनुभवी की सलाह जरूर लें। जीवनसाथी के साथ किसी बात को लेकर मन-मुटाव होने की संभावना है।  

धनु- आज प्राइवेट जॉब कर रहे लोग अपने काम से बहुत खुश रहेंगे। साझेदारी में काम कर रहे लोगों को थोड़ा संभल कर काम करने की जरूरत है। किसी भी कागज पर सोच-समझ कर हस्ताक्षर करें। घर में मेहमानों का आगमन हो सकता है। शुगर के मरीजों को सेहत पर थोड़ा ध्यान देने की जरूरत है।

मकर- किसी भी तरह के विवाद में पड़ने से बचें, नहीं तो पछताना पड़ सकता है। कान के कच्चे न बनें। कार्यक्षेत्र में सहकर्मियों का पूरा सहयोग मिलेगा। छात्रों का मन पढ़ाई के साथ-साथ पाठ-पूजा की तरफ भी लगेगा। प्रेम-प्रसंगों में मधुरता बनी रहेगी। पुराना दर्द उभर सकता है।

कुंभ- आज का दिन आपके लिए बहुत ही लाभदायक रहने वाला है। ऑफिस के कामों को समय पर पूरा करने के लिए अधिकारियों की पूरी सहायता मिलेगी। कोर्ट-कचहरी के चक्करों से राहत मिलेगी। घर में शांति का माहौल बना रहेगा। घुटनों की तकलीफ बढ़ सकती है।

मीन- आज कार्यक्षेत्र में सब काम समय पर पूरे होने पर मन को खुशी मिलेगी। हर दिल अजीज बने रहेंगे। व्यापारियों को व्यापार में मुनाफा होने की संभावना है। छात्र अपना पूरा समय दोस्तों के साथ बिताएंगे। जीवनसाथी के साथ किसी बात को लेकर झगड़ा हो सकता है।

 

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!