Tarot Card Rashifal (8th october): टैरो कार्ड्स से करें अपने भविष्य के दर्शन

Edited By Niyati Bhandari,Updated: 08 Oct, 2023 07:12 AM

tarot card rashifal

मेष- आज का दिन मेष राशि वालों के लिए मिलाजुला रहने वाला है। निजी जीवन की जिम्मेदारी बढ़ेगी, जिससे आप बखूबी निभाएंगे

शास्त्रों की बात, जानें धर्म के साथ

मेष- आज का दिन मेष राशि वालों के लिए मिलाजुला रहने वाला है। निजी जीवन की जिम्मेदारी बढ़ेगी, जिससे आप बखूबी निभाएंगे। किसी से लिए पैसे को जल्द से जल्द चुकता करेंगे। राजनीति से जुड़े लोगों की किसी बड़े नेता से मुलाकात हो सकती है।

वृष- आज ऑफिस में बॉस आपके काम की प्रशंसा करेंगे। छात्रों को परीक्षा में अच्छी सफलता मिलेगी। मन किसी बात को लेकर परेशान रहेगा। कार्यक्षेत्र में सहकर्मियों का प्रेम और स्नेह मिलेगा। नौकरी कर रहे लोगों को किसी और अच्छे काम का ऑफर मिल सकता है।

मिथुन- आज का दिन मिथुन राशि वालों के लिए खुशहाल रहने वाला है। किसी पुराने दोस्त की बर्थडे पार्टी को खूब एन्जॉय करेंगे। दोस्तों के साथ रेस्टोरेंट जाने का प्लान बनाएंगे। व्यापारिक क्षेत्र में सफलता मिलेगी। जीवनसाथी की सेहत को लेकर मन परेशान रहेगा।

कर्क- आज का दिन आपके लिए बढ़िया रहेगा। आर्थिक स्थिति में पहले से सुधार होगा। परिवार के किसी सदस्य को आपकी कोई बात बुरी लग सकती है। कोर्ट-कचहरी के मामले में फैसला आपके हक में हो सकता है। नया घर खरीदने के बारे में विचार कर सकते हैं।

सिंह- आज का दिन आपके लिए सामान्य रहने वाला है। हैवी ट्रैफिक की वजह से ऑफिस के लिए लेट हो सकते हैं। जिस भी कार्य को करने के बारे में सोचेंगे उसमें सफलता जरूर मिलेगी। माता के साथ किसी करीबी रिश्तेदार के घर जाने का प्लान बना सकते हैं।

कन्या- जरूरी काम सभी के साथ मिलकर करेंगे तो सफलता मिलेगी। लव लाइफ में चल रहे तनाव को लेकर माता के साथ बात कर सकते हैं। प्रॉपर्टी की रजिस्ट्री से जुड़ा काम फाइनल हो जाएगा। नौकरी में परिवर्तन करने के बारे में गंभीरता से सोच-विचार करेंगे।

तुला- आज का दिन तुला राशि वालों के लिए शानदार रहने वाला है। बड़े भाई की सहायता मिलने से हर काम को आसानी से पूरा कर लेंगे। लव पार्टनर के साथ किसी रोमांटिक डेट पर जाने का प्लान बनाएंगे। किसी भी काम को करने में लापरवाही न करें। पिता की सेहत को लेकर मन चिंतित रहेगा।

वृश्चिक- आज का दिन आपके लिए थोड़ा उतार-चढ़ाव भरा रहने वाला है। खास लोगों से की गई मुलाकात फायदेमंद साबित होगी। काम की जगह पर चल रहे विवाद से दूर रहने की कोशिश करें। किसी परिजन की बात से दुखी रहेंगे। जीवनसाथी से किसी बात को लेकर कोई परेशानी चल रही थी, तो वह दूर होगी।

धनु- कार्यक्षेत्र में किसी काम को समय पर पूरा करने से खुशी का ठिकाना नहीं रहेगा। बिजनेस कर रहे लोगों को कोई बड़ा  कॉन्ट्रैक्ट मिल सकता है। छात्रों का पढ़ाई-लिखाई से ध्यान भटक सकता है। बहन की तरफ से कोई तोहफा मिलेगा। सेहत ठीक रहेगी।

मकर- आज का दिन व्यवसाय में बहुत बड़ा लाभ लेकर आने वाला है। किसी शुभ समाचार को सुनकर मन प्रसन्न रहेगा। कार्यक्षेत्र में किसी के वाद-विवाद में पड़ने से बचें नहीं तो आपकी कोई बात बुरी लग सकती है। भाई के साथ हिल स्टेशन पर जाने का प्लान बनाएंगे।

कुम्भ- आज का दिन आपके लिए बाकी दिनों के मुकाबले अच्छा रहने वाला है। इस राशि के युवा पढ़ाई के साथ-साथ खेलकूद में भी अपना समय बिताएंगे। व्यापार कर रहे लोगों को फोन के जरिए कोई खुशखबरी सुनने को मिलेगी। संतान के भविष्य को लेकर जीवनसाथी के साथ बात करेंगे।

मीन- आज का दिन मीन राशि वालों के लिए अच्छा रहने वाला है। परिवार में किसी बात को लेकर माता-पिता के साथ बहस होने की संभावना है। ऑफिस के कामों में व्यस्त रहने के कारण जीवनसाथी को समय नहीं दे पाएंगे। इस राशि के युवा अपना सारा दिन मौज-मस्ती में व्यतीत करेंगे।

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!