Tarot Card Rashifal (8th november): टैरो कार्ड्स से करें अपने भविष्य के दर्शन

Edited By Niyati Bhandari,Updated: 08 Nov, 2023 06:31 AM

tarot card rashifal

मेष- आज का दिन आपके लिए सामान्य रहने वाला है। प्रेम विवाह की तैयारी कर रहे लोग अपने साथी को परिवार वालों के साथ मिलवा सकते हैं। बिजनेस के किसी काम से शहर

शास्त्रों की बात, जानें धर्म के साथ

मेष- आज का दिन आपके लिए सामान्य रहने वाला है। प्रेम विवाह की तैयारी कर रहे लोग अपने साथी को परिवार वालों के साथ मिलवा सकते हैं। बिजनेस के किसी काम से शहर से बाहर जाना पड़ सकता है। छात्र परीक्षा में अच्छे परिणाम के लिए कड़ी मेहनत करेंगे। वजन अचानक से बढ़ सकता है।

वृष- आज इस राशि के लोगों के लिए इलेक्ट्रॉनिक से रिलेटेड सामान खरीदना शुभ साबित होगा। परिवार के साथ किसी रिश्तेदार के घर जाने का प्लान बनाएंगे। दोस्तों के साथ किसी बात को लेकर अनबन होने की संभावना है। माता की सेहत को लेकर मन परेशान रहेगा।

मिथुन- आज दिन की शुरुआत में ही कोई बहुत बड़ी खुशखबरी सुनने को मिल सकती है। कानूनी मामले में आपको थोड़ी राहत मिल सकती है। जीवनसाथी के साथ घर का जरूरी सामान लेने मार्केट जाएंगे। राजनीति से जुड़े लोगों का दिन आज बहुत अच्छा रहने वाला है।

कर्क- आज का दिन आपके लिए आर्थिक दृष्टिकोण से अच्छा रहने वाला है। किसी महत्वपूर्ण चर्चा में शामिल हो सकते हैं। साथी की तरफ से कोई खुशखबरी सुनने को मिलेगी। जमीन-जायदाद से जुड़े मामले में आपको सफलता मिलेगी। इस राशि के छात्रों का प्रदर्शन परीक्षा में बेहतर रहेगा।

सिंह- आज सिंह राशि के लोग खुद को बहुत ऊर्जावान महसूस करेंगे। इस राशि के युवा अपने भविष्य को लेकर कोई खास प्लानिंग करेंगे। माता-पिता से मनपसंद चीज भेंट में मिलेगी। संतान से किए किसी वादे को पूरा करने की कोशिश करेंगे।

कन्या- आज व्यापार में उम्मीद से ज्यादा लाभ मिलने से खुशी का ठिकाना नहीं रहेगा। ऑफिस में अधिकारियों के साथ मधुरता बनी रहेगी। कोर्ट-कचहरी के मामले में फैसला आपके के हक में रहेगा। छात्र पढ़ाई के साथ-साथ खेलकूद में भी अपनी रुचि बनाए रखेंगे।

तुला- आज का दिन तुला राशि वालों के लिए थोड़ा उतार-चढ़ाव भरा रहने वाला है। ऑफिस में किसी काम को लेकर बॉस के साथ बहस हो सकती है। घर के लिए महत्वपूर्ण चीजों की खरीदारी कर सकते हैं। जीवनसाथी के साथ ससुराल के किसी फंक्शन में शामिल होने का मौका मिलेगा।

वृश्चिक- आज का दिन आपके लिए बेहतरीन होगा। इस राशि के बिजनेसमैन जरूरी कागजों को संभाल कर रखें। पार्टनर की कमजोरियों को समझ कर उन्हें सहयोग करने की कोशिश करें। नजदीकी संबंधियों तथा मित्रों के साथ गेट टुगेदर होने से खुशनुमा शाम व्यतीत होगी।

धनु- आज ऑफिस की तरफ से आप कोई बिजनेस मीटिंग के लिए जा सकते हैं। इस राशि के लोग जीवनसाथी के साथ विदेश यात्रा पर जाने का प्लान बनाएंगे। अपनी सुख-सुविधाओं की वस्तुओं की खरीददारी पर खासा धन खर्च करेंगे। सेहत में आ रहे सुधार की वजह से आपका विश्वास बढ़ने लगेगा।

मकर- आज का दिन मकर राशि वालों के लिए बाकी दिनों के मुकाबले बेहतर रहने वाला है। ग्रॉसरी का सामान खरीदने पर आपको अच्छा डिस्काउंट मिलेगा। माता-पिता अपने बच्चों के साथ टाइम स्पेंड करेंगे। किसी मित्र की सहायता करने का मौका मिलेगा। दांतों का दर्द पहले से बढ़ सकता है।

कुम्भ-  किसी काम को करने के लिए आपके सामने कई चुनौतियां आएंगी, जिसे आप धैर्य के साथ सॉल्व कर लेंगे। इस राशि के युवाओं को माता-पिता से स्नेह मिलेगा। घर में कोई खास मेहमान आएंगे, जिसकी खातिरदारी में आप व्यस्त रहेंगे। छात्रों के लिए आज का दिन सफलता दिलाने वाला साबित होगा।

मीन- मीन राशि वालों के लिए आज का दिन मिलाजुला रहने वाला है। व्यापार कर रहे लोगों को पार्टनर से धोखा मिल सकता है। लव लाइफ में किसी बात को लेकर तनाव बना रहेगा। माता के साथ किसी बात को लेकर झगड़ा हो सकता है। वाहन चलाते समय थोड़ी सावधानी बरतें। 

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!