Tarot Card Rashifal (23rd March): टैरो कार्ड्स से करें अपने भविष्य के दर्शन

Edited By Prachi Sharma,Updated: 23 Mar, 2024 06:39 AM

tarot card rashifal

मेष- आज किसी बात को लेकर अधिकारियों के साथ बहस हो सकती है। बेरोजगार लोगों को रोजगार के बेहतर अवसर प्राप्त होंगे। युवा अपनी समस्याओं का

शास्त्रों की बात, जानें धर्म के साथ

मेष- आज किसी बात को लेकर अधिकारियों के साथ बहस हो सकती है। बेरोजगार लोगों को रोजगार के बेहतर अवसर प्राप्त होंगे। युवा अपनी समस्याओं का समाधान निकालने के लिए किसी दोस्त से मदद लेंगे। माता की सेहत अचानक बिगड़ सकती है।
 
वृष - आज का दिन आपके लिए सामान्य रहने वाला है। किसी को पैसा उधार देने से पहले एक बार सोच-विचार कर लें, नहीं तो पछताना पड़ सकता है। प्रेम जीवन व्यतीत कर रहे लोग अपने रिश्ते को आगे बढ़ाने के लिए इंटिमेसी का सहारा लेंगे।  

मिथुन- आज का दिन आपके लिए सकारात्मक परिणाम लेकर आने वाला है। कार्यक्षेत्र में कोई आपकी इमेज खराब करने की कोशिश कर सकता, थोड़ा सावधान रहें। संतान से किए किसी वादे को पूरा करने की कोशिश करेंगे। मांसपेशियों में खिंचाव रहेगा।

कर्क- बिजनेस में आप किसी को साझेदारी बनाने की योजना पर सोच-विचार कर सकते हैं। किसी की बातों में आकर कोई बड़ा निवेश न करें। राजनीति से जुड़े लोगों को समाज में मान-सम्मान मिलेगा। ससुराल पक्ष से कोई खुशखबरी मिल सकती है।

सिंह- आज का दिन आपके लिए ठीक-ठाक रहने वाला है। न चाहते हुए भी ऑफिस में अनचाहा काम करना पड़ सकता है। इस राशि के छात्रों को परीक्षा में अच्छे परिणाम हासिल होंगे। घर में विदेशी मेहमानों के आने से खुशनुमा माहौल बना रहेगा।

कन्या- नौकरीपेशा लोगों को काम करने के लिए नए अवसर प्राप्त होंगे। कार्यक्षेत्र में कुछ नया कर दिखाने की कोशिश में लगे रहेंगे। भूमि-भवन से जुड़े मामले में आपको सफलता मिलेगी। परिवार के साथ किसी धार्मिक स्थान की यात्रा कर सकते हैं।

तुला- आज तुला राशि के जातकों को दिन की शुरुआत में ही कोई शुभ समाचार मिलने की संभावना है। व्यापार कर रहे लोग कोई बड़ी डील फाइनल कर सकते हैं। सिंगल लोग शादी के बंधन में बंध सकते हैं। भाई की सेहत को लेकर चिंतित रहेंगे।

वृश्चिक- आज का दिन आपके लिए सुनहरा रहने वाला है। माता जी से किए किसी वादे को पूरा करने की कोशिश करेंगे। ऑफिस के किसी काम को पूरा करने के लिए अधिकारियों की मदद मिलेगी। तली-भुनी चीजों का सेवन न करें।

धनु- परिवार के किसी सदस्य को आपकी कोई बात बुरी लग सकती है। इस राशि के छात्रों को घर उच्च शिक्षा के लिए शहर से बाहर जाना पड़ सकता है। जीवनसाथी के साथ रोमांटिक डेट पर जाने का प्लान बनाएंगे। कब्ज की समस्या से परेशान रहेंगे।

मकर- आज का दिन मकर राशि वालों के लिए खुशियों से भरा रहने वाला है। व्यापार कर रहे लोगों को फोन के जरिए कोई खुशखबरी सुनने को मिल सकती है। इस राशि के युवा सामाजिक कार्यों में बढ़-चढ़कर हिस्सा लेंगे। पेट की समस्या रहेगी।  

कुंभ- आज का दिन आपके लिए बाकी दिनों के मुकाबले अच्छा रहने वाला है। लंबे समय से रुके हुए कार्य पूरे होंगे। किसी दोस्त के साथ मिलकर नया बिजनेस शुरू करने की योजना बनाएंगे। लव लाइफ में मधुरता बनी रहेगी। सेहत को लेकर लापरवाही न करें।

मीन- आज का दिन आपके लिए मिलाजुला रहने वाला है। कोर्ट-कचहरी के मामले में फैसला आपके पक्ष में रहेगा। इस राशि के छात्र कला के क्षेत्र में उन्नति हासिल करेंगे। बिजनेस में किसी तीसरे की सलाह में चलना भारी पड़ सकता है। सेहत ठीक रहेगी।

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!