Kundli Tv- मंगल आज किस राशि को देगा मंगलमय उपहार

Edited By Niyati Bhandari,Updated: 26 Jun, 2018 11:38 AM

जो लोग मार्केटिंग के सेक्टर में हैं उन्हें काम में सफलता मिलेगी। आज आप दोस्तों के साथ पार्टी एन्जॉय करेंगे। नौकरी की तलाश कर रहे लोगों को जॉब के ऑफर मिल सकते हैं। दाम्पत्य जीवन में आपसी तालमेल अच्छा रहेगा।

ये नहीं देखा तो क्या देखा (देखें VIDEO)

मेष राशि वाले जो लोग मार्केटिंग के सेक्टर में हैं उन्हें काम में सफलता मिलेगी। आज आप दोस्तों के साथ पार्टी एन्जॉय करेंगे। नौकरी की तलाश कर रहे लोगों को जॉब के ऑफर मिल सकते हैं। दाम्पत्य जीवन में आपसी तालमेल अच्छा रहेगा। आज आप यात्रा पर भी जा सकते हैं। ऑफिस में बॉस के साथ-साथ सहकर्मी भी आपके काम को सराहेंगे।
शुभ रंग- मेंजटा  शुभ नंबर- 1

वृष राशि वालों आज दोस्त और रिश्तेदार आपकी मदद करेंगे और आप उनके साथ काफी खुशी महसूस करेंगे। लोग आपकी प्रशंसा करेंगे, जिसे आप हमेशा से सुनना चाहते थे। वाणी पर नियंत्रण रखें तो अच्छा रहेगा। ये समय आर्थिक सुधार के लिए उत्तम है, लेन-देन के मामलों में सावधानी बरतने की जरूरत है। रुके हुए पैसे मिलने से आर्थिक स्थिति में मजबूती आएगी।
शुभ रंग- हरा  शुभ नंबर-

मिथुन राशि वालों आज शादीशुदा ज़िंदगी में प्यार बढ़ेगा। स्टूडेंट्स के लिए समय उत्तम रहेगा। नए कार्य प्रगति पर रहने से आत्म-विश्वास में वृद्धि होगी। महिलाएं अपनी योजनाओं के अनुरूप ही काम करें। आज आप गाड़ी घर ला सकते हैं। आपका सामाजिक दायरा बढ़ेगा।
शुभ रंग- हरा  शुभ नंबर- 9

कर्क राशि वालों आज पिता का सहयोग आपके जीवन में परिवर्तन लाएगा। राजनीति करने वाले जातकों के लिए एक नई दिशा मिलेगी। व्यापार करने वालों के लिए यह समय अच्छा रहेगा। नौकरी वाले सफलता प्राप्त कर सकते हैं। ससुराल पक्ष में उत्सव का माहौल बनेगा। आर्थिक पक्ष आपका मजबूत होगा।
शुभ रंग- नीला  शुभ नंबर- 6

सिंह राशि वालों आज व्यापार करने वालों के लिए ये समय अच्छा रहेगा। नौकरी पाने की कोशिश करने वाले इस महीने सफलता प्राप्त कर सकते है। वैवाहिक जीवन में मन मुटाव के साथ सम्बन्धो में मधुरता आएगी। ये समय आपको पद प्रतिष्ठा दिलाएगा। घर में किसी नन्हे मेहमान के आने से घर का माहौल हर्ष और उल्लास से भरा रहेगा। प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी करने वाले जातकों के लिए सफलता पाने का अच्छा अवसर है।
शुभ रंग- नांरगी  शुभ नंबर- 3

कन्या राशि वालों आज व्यवसाय के नए अवसर प्राप्त होंगे और नौकरी के अवसर भी मिलेंगे। निर्धन व्यक्तियों के प्रति दया का भाव उत्पन्न होगा। किसी को अपशब्द न कहें। काम में लगे छात्रों के लिए समय अनुकूल रहेगा। मित्रों के प्रति मन उदासीन रहेगा। व्यावसायिक हानि होने की सम्भावना है इस लिए कार्य शुरू करने से पहले अच्छी तरह विचार कर लें।
शुभ रंग- बैंगनी  शुभ नंबर- 1

तुला राशि वालों आज अध्यापन में नौकरी के लिए किये गए प्रयास सफल होंगे। नौकरी और पद, प्रतिष्ठा में वृद्धि होगी। सामाजिक पद प्रतिष्ठा में वृद्धि होगी। जमीन और मकान पर से आपको लाभ हो सकता है। रिश्तेदारों से संबंध अच्छे बनेंगे। जीवन के प्रति सकारात्मक विचार बनायें रखे। बिज़नेस में किसी का सहयोग प्राप्त होगा, लेकिन थोड़ी सावधानी बरतें। नौकरी पेशा वालों के लिए यह समय अच्छा है।
शुभ रंग- काला  शुभ नंबर- 4

वृश्चिक राशि वालों आज आपकी सोच पॉजिटिव होगी। नए विचार और नई सोच के साथ नए कामों की शुरुआत होगी। आज किस्मत आपका साथ देगी। अपनी पूरी कार्य क्षमता का प्रयोग करेंगे जो आपको हर हाल में सफल बनाएगा। सांस्कृतिक कार्यक्रम में भाग लेंगे। राजनैतिक लोगों के साथ उठने-बैठने का अवसर मिलेगा। बौद्धिक लोगों के साथ विचार-विमर्श होगा।
शुभ रंग- पीच  शुभ नंबर-

धनु राशि वालों आज आपको आमदनी के अच्छे अवसर मिलेंगे। व्यवसाय में प्रगति होने की तरफ अग्रसर होंगे। वाणी में संतुलन बनायें रखें। नए रिश्ते में मजबूती आएगी। आमदनी के लिए किये गए प्रयासों में आप सफल होंगे। रिश्तेदारी में खुशखबरी सुनने को मिल सकती है। आपकी प्रतिभा आपको सफलता की ओर आगे ले जाएगी। यात्रा पर जाने के योग हैं।
शुभ रंग- सफेद  शुभ नंबर- 6

मकर राशि वालों आज राजनीति से जुड़े लोगों को अपने काम में सफलता मिलेगी। किसी व्यक्ति के द्वारा आर्थिक सहयोग का प्रस्ताव मिल सकता है। छात्रों को घूमने-फिरने का मौका मिलेगा। न्याय से जुड़े लोंगो को कुछ राहत मिलेगी। पारिवारिक रिश्तों में मधुरता आएगी। नौकरी वाले लोग अपने सहयोगियों से सम्बन्ध अच्छे रखें। आज गाड़ी घर ला सकते हैं।
शुभ रंग- पीला  शुभ नंबर- 7

कुम्भ राशि वालों आज शिक्षा के क्षेत्र में रहने वाले जातक सफलता पाएंगे। नौकरी करने वाले लोगों की तरक्की हो सकती है। व्यवसाय में निवेश का उचित समय है।  दाम्पत्य जीवन में सहयोग की भावना से प्रेम उत्पन्न होगा। गहरे विचारों से किसी समस्या का हल निकलेगा। गुप्त शत्रु इस समय सक्रीय हो सकते है थोड़ा सावधान रहें। दोस्तों का सहयोग आपके काम आएगा।
शुभ रंग- लाल  शुभ नंबर-

मीन राशि वालों आज कोई नया निवेश कर सकते हैं जिसमें घरवालों का सहयोग मिलेगा। इस राशि के खिलाड़ियों को कोई अवार्ड मिल सकता है। आज आपको कोई सरप्राइज मिलेगा। आज गाय को रोटी खिलाएं, विशेष फायदा होगा। मान-सम्मान में बढ़ोतरी होगी।   
शुभ रंग- समुद्री हरा  शुभ नंबर- 8

एक ऐसा मंदिर जहां चढ़ती हैं घड़ियां (देखें VIDEO)
 

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!