Kundli Tv- ये शुक्रवार लाएगा आपके चेहरे पर निख़ार

Edited By Jyoti,Updated: 20 Jul, 2018 08:03 AM

मेष राशि वालों आज के लिए आपका दिन खुशनुमा साबित होगा। बहुत दिनों बाद एन्जॉय करेंगे। सोसाईटी में आपके काम की तारीफ होगी। यारों से आपकी दोस्ती और भी गहरी और मज़बूत होगी। प्रेमी से भी नजदीकियां बढेंगी।

ये नहीं देखा तो क्या देखा (देखें VIDEO)

मेष राशि वालों आज के लिए आपका दिन खुशनुमा साबित होगा। बहुत दिनों बाद एन्जॉय करेंगे। सोसाईटी में आपके काम की तारीफ होगी। यारों से आपकी दोस्ती और भी गहरी और मज़बूत होगी। प्रेमी से भी नजदीकियां बढेंगी। अचानक से धन प्राप्ति के योग हैं। आपके अच्छे व्यवहार के कारण लोग आपको पसंद करेंगे। जिससे आपके विरोधी परास्त होंगे और अपने कामों में असफल होंगे।
शुभ रंग- पीला  शुभ नंबर- 9

वृष राशि वाले जो नौकरी करते हैं उनकी आमदनी के सोर्स बढ़ेंगे। आपकी किस्मत का सितारा बुलंदी पर है। जो चाहते हैं उसे बड़ी सरलता से हासिल कर लेंगे। कठिन से कठिन प्रॉल्ब्म का हल चुटकियों में निकाल लेंगे। इस राशि के डॉक्टरों के लिए शुभ समय है सम्मान मिलने का योग है। घर के बुजुर्गों के स्वास्थ्य में सुधार दिखाई देगा। चिन्ता न करें, समय आपको पॉज़िटिव एनर्जी देगा, जिससे आपका दिन अच्छा बीतेगा।
शुभ रंग- लाल  शुभ नंबर- 4

मिथुन राशि वालों आज आपके परिवार में खुशहाली आएगी। जिससे आपको तनाव से मुक्ति मिलेगी। आज आप जमीन-जायदाद में निवेश कर सकते हैं। बिजनेस प्रगति की ओर बढ़ रहा है। दोस्तों से मोरल और इमोश्नल सपोर्ट मिल सकता है। इस राशि की महिलाओं को सेहत पर ध्यान देने की जरूरत है। पड़ोसियों से सावधान रहें। पड़ोसी आपके खिलाफ कुछ षड्यंत्र कर सकतें हैं।
शुभ रंग- पिंक  शुभ नंबर- 2

कर्क राशि वालों आज आपका आत्मविश्वास बढ़ा रहेगा। आज आपको अपने पॉजीटिव नेचर से हर काम में सफलता मिलेगी। इससे बिज़नेस में भी खूब मुनाफा होगा। घर, जमीन और गाड़ी खरीदने का योग बन सकता है। आज जीवनसाथी आपसे खुश होगें। भाई बहनों से रिलेशन्स और भी मज़बूत होंगे। इस राशि के बिज़नेसमैन को विदेश में नौकरी करने का मौका मिल सकता है।
शुभ रंग- मेरुन  शुभ नंबर-

सिंह राशि वाले लोगों के नए दोस्त बनेंगे। आज दुश्मनों से भी दोस्ती होगी। आपकी बुराई करने वाले आपकी तारीफ करते दिखेंगे। अकाउंट और फाइनेंस सेक्टर के लोग नया बिज़नेस शुरु करने की प्लानिंग कर सकते हैं। जीवनसाथी से रिलेशन और भी मज़बूत होंगे। परिवार के साथ लंबी ट्रिप पर जाने का योग बन सकता है। आज रुका हुआ धन प्राप्त होगा।
शुभ रंग- सफ़ेद  शुभ नंबर-

कन्या राशि वाले लोगों को बिज़नेस में तेजी से सफलता मिलेगी। अगर आप जॉब की तलाश में हैं तो आज इस संबंध में अच्छी खबर मिल सकती है। जो लोग नौकरी पेशा वाले हैं उनका वर्कलोड बढ़ेगा। ऑफिस में आपके काम की तारीफ की जाएगी। इस राशि की लड़कियों को अपने लवर्स से प्यार के साथ-साथ गिफ्ट भी मिलने हैं। लव मेट के साथ रोमांटिक साइट पर भी जा सकते हैं।
शुभ रंग- हरा  शुभ नंबर-

तुला राशि वालों आज आपके परिवार में खुशहाली आएगी। जिससे आपको तनाव से मुक्ति मिलेगी। आज आप जमीन-जायदाद में निवेश कर सकते हैं। बिज़नेस प्रगति की ओर बढ़ रहा है। दोस्तों से मोरल और इमोश्नल सपोर्ट मिल सकता है। इस राशि की महिलाओं को सेहत पर ध्यान देने की जरूरत है। पड़ोसियों से सावधान रहें। पड़ोसी आपके खिलाफ कुछ षड्यंत्र कर सकतें हैं।
शुभ रंग- पिंक  शुभ नंबर-

वृश्चिक राशि वालों के वैवाहिक जीवन में मिठास आएगी। उनका रिश्ता और गहरा होगा। नए बिज़नेस शुरु करने के आसार हैं। नौकरी पेशा वाले लोगों की वर्कप्लेस पर स्थिति सामान्य रहेगी। इस राशि की महिलाएं खर्चा करेंगी। जो रिर्चस क्षेत्र से जुड़े हैं उनके लिए शुभ समय है। अपने घर में बड़े-बुजुर्ग की सेवा करें।
शुभ रंग- सफ़ेद  शुभ नंबर- 1

धनु राशि वालों आज का दिन आपके लिए ढेर सारे शुभ फल लेकर आया है। आज आपको कोई बहुत ही अच्छी न्यूज़ मिलने वाली है। आपकी सभी इच्छाएं पूरी होंगी। बिज़नेस के सिलसिले में किसी इंपोरटेंट व्यक्ति से मुलाकात होगी। इस राशि की लड़कियां सामाजिक काम को करने में दिलचस्पी रखेंगे।
शुभ रंग- सिल्वर  शुभ नंबर-

मकर राशि वालों को जॉब में आज प्रमोशन मिलने की संभावना है। पुराना उधार दिया धन आज वापिस मिल सकता है। लेन-देन के मामले में थोड़ी सतर्कता अवश्य रखें और किसी भी अंजान व्यक्ति को इसमें शामिल न करें। स्टूडेंस अपनी स्टडी से जुड़ा कोई महत्वपूर्ण फैसला लेंगे। जीवनसाथी का सहयोग आपके लिए लकी साबित होगा। आज माता गौरी का ध्यान करें।
शुभ रंग- लाल  शुभ नंबर-

कुम्भ राशि वालों का आज पूरा दिन बिज़ी रहेंगे, काम का बोझ बढ़ेगा लेकिन शाम को परिवार के साथ अच्छा समय बिताएंगे। किसी शादी की पार्टी में जा सकते हैं। शिक्षा ग्रहण कर रहे लोगों के लिए समय अनुकूल है। हर काम को समझदारी से करना आपके लिए फायदेमंद साबित हो सकता है। किसी ब्राह्मण को आज एक समय का भोजन खिलाएं।
शुभ रंग- काला  शुभ नंबर-

मीन राशि वालों आज आपके आस-पास वाले लोग आपको मोटिवेट करेंगे। जिससे आपका आत्मविश्ववास बढ़ेगा। अविवाहित लड़कियों के अच्छे संस्कारों को देखते हुए उनके लिए विवाह के प्रस्ताव आने की संभावना है। स्टूडेट्स को टीचर्स की तरफ से ख़ास सपोर्ट मिलेगा, जिससे आने वाली परीक्षा में मदद मिलेगी। किसी सोशल एकटीविटी में हिस्सा लेंगे।
शुभ रंग- पीच  शुभ नंबर- 6

गुरुवार को किया ये एक काम दिलाएगा कर्ज से छुटकारा (देखें VIDEO)
 

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!