Tula Sankranti: ग्रहों का राजा करने जा रहा है गोचर, इन 5 राशियों की जागेगी सोई हुई तकदीर !

Edited By Niyati Bhandari,Updated: 16 Oct, 2023 07:08 AM

tula sankranti

ज्योतिष शास्त्र के अनुसार गोचर के लिहाज से अक्टूबर का माह बेहद ही खास है। इस महीने बहुत से बड़े ग्रह राशि परिवर्तन करने जा रहे हैं तो वहीं सूर्य और चंद्र ग्रहण का साया भी इसी माह देखने को मिल रहा है।

शास्त्रों की बात, जानें धर्म के साथ

Tula Sankranti: ज्योतिष शास्त्र के अनुसार गोचर के लिहाज से अक्टूबर का माह बेहद ही खास है। इस महीने बहुत से बड़े ग्रह राशि परिवर्तन करने जा रहे हैं तो वहीं सूर्य और चंद्र ग्रहण का साया भी इसी माह देखने को मिल रहा है। बता दें कि ग्रहों का राजा सूर्य 18 अक्टूबर को कन्या राशि से निकलकर तुला राशि में प्रवेश करेगा। जिस वजह से इसे तुला संक्रांति के नाम से जाना जाएगा। हर माह सूर्य का ये गोचर किसी के लिए खुशियों की सौगात लेकर आता है तो किसी के लिए परेशानी का पैगाम। तो आज इस आर्टिकल में जानेंगे कि सूर्य का यह गोचर किन राशियों के लिए खुशियों की सौगात लेकर आया है।

PunjabKesari Tula Sankranti
People of these zodiac signs will get blessings of happiness इन राशि के जातकों को मिलेगा सुख-सौभाग्य का आशीर्वाद
Leo सिंह राशि: सूर्य के इस गोचर से सिंह राशि के जातकों को बहुत फायदा मिलेगा। अगर किसी जगह निवेश किया था वो वहां से भी फायदा मिलने की सम्भावना है। जीवन में सकारात्मक बदलाव देखने को मिलेंगे। नौकरीपेशा लोग अपने काम से काफी प्रसन्न रहेंगे। धन लाभ के प्रबल योग हैं। पार्टनर के साथ घूमने-फिरने का प्लान बना सकते हैं। युवाओं को करियर की राह आसान होती हुई दिखाई देगी।

Scorpio वृश्चिक राशि: वृश्चिक राशि के जो जातक नौकरी कर रहे हैं, उनको कार्यक्षेत्र में सीनियर का साथ मिलेगा। शादीशुदा जीवन में मधुरता बनी रहेगी। आय के नए स्रोत बनेंगे जिससे बहुत फायदा होगा। अगर कोर्ट-कचहरी से जुड़ा कोई मामला चल रहा है तो उसमें फैसला आपके पक्ष में हो सकता है। विदेश यात्रा के भी योग बनेंगे।

PunjabKesari Tula Sankranti
Sagittarius धनु राशि: सूर्य का राशि परिवर्तन धनु राशि के जातकों के लिए खुशखबरी लेकर आएगा। मान-सम्मान में भी बढ़ोतरी होगी। अगर किसी को पैसा उधार दिया था, वो वहां से भी धन वापिस मिल सकता है। संतान पक्ष की तरफ से कोई खुशखबरी सुनने को मिलेगी। किसी यात्रा पर जाने का प्लान बना रहे हैं तो उसे थोड़ा स्थगित कर दें। छात्रों का मन पढ़ाई में लगा रहेगा।

Pisces मीन राशि: मीन राशि के जातक काफी प्रसन्न रहेंगे। धन के आगमन से घर का माहौल काफी खुशनुमा रह सकता है। किसी दोस्त की मदद से रुका हुआ काम पूरा कर लेंगे। वैसे तो ये गोचर मीन राशि के लिए ठीक है लेकिन अपनी वाणी पर थोड़ा नियंत्रण रखें। धन और करियर के लिहाज से खुशखबरी सुनने को मिलेगी।

PunjabKesari Tula Sankranti

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!