घर में लगी ये चीज़ देती है गरीब़ी को Invitation

Edited By Jyoti,Updated: 10 Jun, 2018 11:40 AM

vastu tips

वास्तु विज्ञानियों के अनुसार घर में लक्ष्मी की कृपा पाने के लिए व्यक्ति को बहुत सी बातों का ध्यान रखने की आवश्यकता होती है। इसके अनुसार अधिकतर घरों में गरीबी का कारण उनके घरों में मौजूद वास्तु दोष होते हैं।

ये नहीं देखा तो क्या देखा (देखें VIDEO)
PunjabKesari

वास्तु विज्ञानियों के अनुसार घर में लक्ष्मी की कृपा पाने के लिए व्यक्ति को बहुत सी बातों का ध्यान रखने की आवश्यकता होती है। इसके अनुसार अधिकतर घरों में गरीबी का कारण उनके घरों में मौजूद वास्तु दोष होते हैं। तो यदि आपके घर में भी कुछ एेसे वास्तु दोष है जिनको आप पहचान नहीं पा रहे तो आज हम आपको एेेसे कुछ उपाय बताने जा रहे हैं, जो आपकी सफलता में आ रही रूकावट को दूर कर सकते हैं।  
PunjabKesari

वास्तु ज्योतिष के अनुसार यदि घर में नेगेटिव एनर्जी रहती है, वहां धन और सुख-समृद्धि नहीं टिकते। मकड़ी का जाला भी वास्तु में नेगेटिविटी फैलाने का एक मुख्य कारण माना जाता है। जिस घर में सफाई नहीं होती और मकड़ी का जाला होते हैं, उस घर में कई तरह की परेशानियां बनी रहती हैं, जैसे-
PunjabKesari

जिस घर में साफ़-सफ़ाई सही तरीके से नहीं होती और मकड़ी के जाले होते हैं। उस जगह देवी लक्ष्मी की कृपा नहीं होती और हर समय पैसों की परेशानी बनी रहती है।

जिस घर में मकड़ी के जाले होते हैं तो नेगेटिव एनर्जी सक्रिय हो जाती है और इसका बुरा असर घर के सदस्यों की स्वास्थ्य पर भी पड़ता है।
PunjabKesari

घर में मकड़ी के जाले होने से घर का वह हिस्सा नेगेटिविटी से भर जाता है, जिसके कारण उस स्थान पर रहने वाले लोगों का स्वभाव भी चिड़चिड़ा होने लगता है।

जिस घर में मकड़ी के जाले होते हैं, वहां रहने वाले लोग हर समय किसी न किसी दुविधा में रहते हैं और ठीक से निर्णय नहीं ले पाते। इस कारण वो लगातार असफल होते जाते हैं।

PunjabKesari
अज़ब मंदिर-गज़ब कहानी, खौलते हुए तेल में कूदकर देते थे जान (देखें VIDEO)

 

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!