Wednesday Special: अमीर व्यक्तियों की गिनती में अपना नाम शामिल करने के लिए आज करें ये उपाय

Edited By Niyati Bhandari,Updated: 11 Oct, 2023 06:29 AM

wednesday special

गणपति बप्पा प्रथम पूजनीय हैं। इनकी पूजा से जीवन की हर बाधा समाप्त हो जाती है और सुख-समृद्धि का आशीर्वाद मिलता है। कहते

शास्त्रों की बात, जानें धर्म के साथ

Wednesday Special: गणपति बप्पा प्रथम पूजनीय हैं। इनकी पूजा से जीवन की हर बाधा समाप्त हो जाती है और सुख-समृद्धि का आशीर्वाद मिलता है। कहते हैं जिस जगह गणेश जी का वास होता है, उस जगह रिद्धि-सिद्धि, शुभ और लाभ भी मौजूद होते हैं। श्रद्धा और विश्वास के साथ बप्पा की पूजा करने से उनका विशेष आशीर्वाद बना रहता है। आज बुधवार का दिन है यानी पार्वती नंदन का प्रिय दिन। इस दिन किए गए छोटे-छोटे उपाय जीवन की समस्त परेशानियों से निजात दिलाते हैं। दरिद्रता, करियर, गृह क्लेश, कर्जा और शादीशुदा जीवन से जुड़ी हर तरह की समस्या को दूर करते हैं गणेश जी के ये अचूक उपाय। तो चलिए जानते हैं...

PunjabKesari Wednesday Special

Offer jaggery to Lord Ganesha गणेश जी को लगाएं गुड़ का भोग
बप्पा को मिठाई बहुत ही पसंद है। शास्त्रों के मुताबिक यदि 7 बुधवार नियमित रूप से गणेश जी को मिठाई का भोग लगाया जाए तो धन से जुड़ी सारी समस्या हल हो जाती हैं। इसी के साथ बता दें कि गजानन को गुड़ भी बहुत प्रिय है। घर पर ही अगर बप्पा को गुड़ का भोग लगाया जाए तो जीवन की सारी समस्याएं धीरे-धीरे कम होने लगती हैं।

PunjabKesari Wednesday Special

Feed green grass to the cow गाय को हरी घास खिलाएं
हिंदू धर्म में गाय को देव के तुल्य माना गया है। यदि बुधवार के दिन आप गाय को हरी घास खिलाते हैं तो जीवन से दरिद्रता दूर होने लगती है। इस उपाय को करने से आपके समस्त पापों का नाश होता है और जीवन में सही मार्ग नजर आने लगते हैं। इसी के साथ बता दें कि अगर कोई ग्रह दोष चल रहा है तो उसमें भी कमी देखने को मिलती है।

Wear Rudraksha on Wednesday बुधवार को रुद्राक्ष करें धारण
रुद्राक्ष को शिव का स्वरूप माना जाता है। इसके बहुत से रूप हैं और इनमें से एक है गणेश रुद्राक्ष। बुधवार के दिन इसे धारण करने से आर्थिक संकट दूर होता है और घर-परिवार में सकारात्मक ऊर्जा का संचार होता है। नौकरी या कारोबार में किसी तरह की समस्या चल रही है तो इससे वो भी दूर हो जाती है। इस रुद्राक्ष को धारण करने से मानसिक संतुष्टि भी मिलती है।

PunjabKesari Wednesday Special

Do this work secretly गुप्त रूप से करें ये काम
नौकरी और व्यापार में तरक्की प्राप्त करने के लिए बुधवार के दिन 7 साबुत कौड़ियां और एक मुट्ठी हरी खड़ी मूंग की दाल लें। इनको इकट्ठे बांधकर मंदिर की सीढ़ियों पर रख दें। इस उपाय को करते समय ध्यान रखें कि इसके बारे में किसी को न बताएं और न ही कोई व्यक्ति आपके द्वारा इस क्रिया को करते हुए देखे। इस उपाय से आपको जल्द ही जीवन में चमत्कार देखने को मिलेगा और अमीर व्यक्तियों की गिनती में शामिल होगा आपका नाम।
 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!