IBPS: स्पेशलिस्ट ऑफिसर प्री एग्जाम का रिजल्ट जारी , यहां करें चेक

Edited By pooja,Updated: 10 Jan, 2019 11:44 AM

ibps specialist officer s pre examination result do here check

आईबीपीएस ने IBPS SO Prelims Result 2019 की घोषणा कर दी है। आवेदक रिजल्ट को आप आईबीपीएस की ऑफिशल वेबसाइट  ibps.in पर देख सकते हैं।

नई दिल्ली:  आईबीपीएस ने IBPS SO Prelims Result 2019 की घोषणा कर दी है। आवेदक रिजल्ट को आप आईबीपीएस की ऑफिशल वेबसाइट  ibps.in पर देख सकते हैं। अगर आप भी रिजल्ट देखना चाहते हैं तो आईबीपीएस की ऑफिशल वेबसाइट ibps.in पर जाकर रिजल्ट देख सकते हैं या नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करके भी रिजल्ट देख सकते हैं। 

रिजल्ट का यह लिंक 15 जनवरी 2019 तक वेबसाइट पर एक्टिव रहेगा। इंटरव्यू के लिए मुख्य एग्जाम में प्राप्त अंकों के आधार पर मेरिट लिस्ट तैयार की जाएगी। आपको बता दें कि स्पेशलिस्ट ऑफिसर के तहत कई विषयों में स्पेशलिस्ट पदों पर भर्ती की जाती है। जैसे एग्रीकल्चर ऑफिसर, लॉ ऑफिसर, राजभाषा अधिकारी आदि। आईबीपीएस के जरिए लगभग सभी सरकारी बैंकों में खाली पड़े पदों को भरा जाता है। 

IBPS SO Preliminary Exam का आयोजन 29 और 30 दिसंबर 2018 को किया गया था। इस एग्जाम में सफल होने वाले आवेदकों को मुख्य एग्जाम में बैठने का मौका मिलेगा। मेन एग्जाम का आयोजन 27 जनवरी 2019 को किया जाएगा। वहीं इस एग्जाम के ऐडमिट कार्ड एग्जाम से 10 दिन पहले जारी कर दिए जाएंगे। 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!