Admit Card 2021: IOCL ने नॉन-एग्जिक्‍यूटिव भर्ती परीक्षा के एडमिट कार्ड किए जारी

Edited By rajesh kumar,Updated: 30 Jan, 2021 05:52 PM

iocl issued non executive recruitment exam admit card

इंडियन ऑयल कॉर्पोरेशन लिमिटेड (IOCL) ने नॉन-एग्जिक्‍यूटिव पदों पर भर्ती परीक्षा के एडमिट कार्ड जारी कर दिए हैं। एडमिट कार्ड आधिकारिक वेबसाइट plis.indianoilpipelines.in पर जारी किए गए हैं।

एजुकेशनडेस्क: इंडियन ऑयल कॉर्पोरेशन लिमिटेड (IOCL) ने नॉन-एग्जिक्‍यूटिव पदों पर भर्ती परीक्षा के एडमिट कार्ड जारी कर दिए हैं। एडमिट कार्ड आधिकारिक वेबसाइट plis.indianoilpipelines.in पर जारी किए गए हैं। जिन उम्मीदवारों के नाम लिस्ट में मौजूद हैं, वहीं एडमिट कार्ड डाउनलोड कर सकते हैं। इसके साथ ही नॉन-एग्जिक्‍यूटिव पदों पर भर्ती के लिए आयोजित लिखित परीक्षा के लिए चयनित उम्‍मीदवारों की सूची जारी की गई है। वह अब लिखित परीक्षा में शामिल होंगे।

भर्ती प्रक्रिया के लिए 22 दिसंबर 2020 से 15 जनवरी 2021 तक आवेदन मांगे गए थे। परीक्षा 14 फरवरी को सुबह 10 बजे से 11:30 बजे तक आयोजित की जाएगी। परीक्षा में शामिल होने के लिए उम्‍मीदवारों को एडमिट कार्ड ले जाना अनिवार्य है। परीक्षा 90 मिनट की होगी। खास बात, परीक्षा में कोई नेगेटिव मार्किंग लागू नहीं होगी। 

लिखित परीक्षा में उतीर्ण होने वाले उम्मीदवारों को स्किल टेस्‍ट के लिए बुलाया जाएगा। इंडियल ऑयल के पाइपलाइन विभाग में इंजीनियरिंग असिस्टेंट (मैकेनिकल), इंजीनियरिंग असिस्टेंट (इलेक्ट्रिकल), इंजीनियरिंग असिस्टेंट (टीएंडआई), इंजीनियरिंग असिस्टेंट (ऑपरेशंस) और टेक्निकल अटेंडेंट पदों पर भर्ती के लिए यह परीक्षा आयोजित की जा रही है।

यहां क्लिक करके डाउनलोड करें एडमिट कार्ड

IOCL Admit Card 2021: ऐसे डाउनलोड करें एडमिट कार्ड
सबसे पहले आधिकारिक वेबसाइट पर जाएं।
होमपेज पर दिए गए IOCL Pipeline Division Admit Card 2021 लिंक पर क्लिक करें।
मांगी गई जानकारी भरकर सबमिट करें।
आपकी स्क्रीन के सामने एडमिट कार्ड प्रदर्शित होगा।
एडमिट कार्ड डाउनलोड करें या फिर प्रिंट आउट ले लें।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!