चर्चा के केंद्र में सरकारी बस चालक का बेटा, सिविल सेवा परीक्षा पास कर अनुराग दारु IPS में हुआ भर्ती

Edited By rajesh kumar, Updated: 23 Jun, 2022 02:26 PM

son government bus driver admitted ips after passing civil service

सरकारी बस चालक के बेटे ने संघ लोक सेवा आयोग की परीक्षा पास कर भारतीय पुलिस सेवा की नौकरी प्राप्त की है जिसके बाद से वह चर्चा के केंद्र में है। भालकी के रहने वाले और उत्तर कर्नाटक के बीदर में पले-बढ़े अनुराग दारु को सिविल सेवा परीक्षा में 569वीं रैंक...

 

एजुकेशन डेस्क: सरकारी बस चालक के बेटे ने संघ लोक सेवा आयोग की परीक्षा पास कर भारतीय पुलिस सेवा की नौकरी प्राप्त की है जिसके बाद से वह चर्चा के केंद्र में है। भालकी के रहने वाले और उत्तर कर्नाटक के बीदर में पले-बढ़े अनुराग दारु को सिविल सेवा परीक्षा में 569वीं रैंक हासिल हुई है जिसके नतीजे पिछले महीने घोषित किये गए।

दारु की सफलता का जश्न मनाने के लिए कर्नाटक राज्य सड़क परिवहन निगम ने बुधवार को एक समारोह का आयोज किया जिसमें निगम के अध्यक्ष एम. चंद्रप्पा और प्रबंध निदेशक वी. अंबुकुमार ने दारु और उनके माता पिता माणिक राव तथा काशीबाई को सम्मानित किया।

परिवहन विभाग के अधिकारी के अनुसार, दारु के पिता माणिक राव केएसआरटीसी में बस चालक हैं और बीदर डिवीजन के बाल्की डिपो में तैनात हैं। दारु ने कहा कि उन्होंने इंजीनियरिंग की पढ़ाई की है और वैकल्पिक विषय के तौर पर इतिहास को लेकर पांचवें प्रयास में सिविल सेवा परीक्षा उत्तीर्ण की। 

 

Related Story

Trending Topics

Test Innings
England

India

134/5

India are 134 for 5

RR 3.72
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!