संजय लीला भंसाली की हीरामंडी का हिस्सा बनने पर अदिति राव और सोनाक्षी सिन्हा ने आभार किया व्यक्त

Updated: 27 May, 2024 05:22 PM

aditi and sonakshi expressed gratitude on being a part of sanjay leela bhansali

संजय लीला भंसाली की वेब सीरीज 'हीरामंडी' ने नेटफ्लिक्स पर रिलीज होने के बाद से ही ऑनलाइन हलचल मचा दी है और इसे जबरदस्त रिस्पॉन्स मिली है।

नई दिल्ली। संजय लीला भंसाली की वेब सीरीज 'हीरामंडी' ने नेटफ्लिक्स पर रिलीज होने के बाद से ही ऑनलाइन हलचल मचा दी है और इसे जबरदस्त रिस्पॉन्स मिली है। आठ एपिसोड की इस ड्रामा सीरीज में शानदार कास्ट है और इसके साथ ही 90 के दशक की पसंदीदा एक्ट्रेस मनीषा कोइराला ने भी सिल्वर स्क्रीन पर दमदार वापसी की है। इस सीरीज को दर्शकों द्वारा बहुत अच्छा रिस्पॉन्स मिला है, साथ ही इसके आउटस्नेडिंग क्रिएशन, स्टोरीलाइन, डायरेक्शन और एक्टर्स की एक्टिंग के लिए खूब तारीफें मिलनी जारी है। 

 

इस ड्रामा सीरीज में मनीषा कोइराला, अदिति राव हैदरी, सोनाक्षी सिन्हा, ऋचा चड्ढा, फरदीन खान, शेखर सुमर, संजीदा शेख, ताहा शाह बदुशा, शर्मिन सहगल, अध्ययन सुमन लीड रोल्स में हैं। वैरायटी की रिपोर्ट के अनुसार, 'हीरामंडी' ने नेटफ्लिक्स पर किसी भी इंडियन सीरीज के लिए सबसे बड़ी ग्लोबल ओपनिंग वीक हासिल की है।

 

एक्ट्रेस अदिति राव हैदरी और सोनाक्षी सिन्हा ने इंस्टाग्राम पर इस मेगा सक्सेस का जश्न मनाते हुए इमोशनल नोट लिखा है,

 

अदिति लिखती हैं, "ग्लोबली विनिंग!!! बहुत-बहुत आभार। संजय सर, आप एक महान प्रतिभा हैं, इसके लिए आपका बहुत-बहुत धन्यवाद। आप सिर्फ़ मेरे और हमारे लिए ही नहीं, बल्कि सिनेमा की दुनिया के लिए भी अनमोल हैं। आपकी सिनेमाई विरासत के लिए धन्यवाद। मुझे अपनी बिब्बोजान बनाने के लिए धन्यवाद। आपसे सीखने के लिए आभारी हूँ और आपके आशीर्वाद के लिए बहुत आभारी हूँ
ग्लोबल हिट #Heeramandi."

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Aditi Rao Hydari (@aditiraohydari)

सोनाक्षी सिन्हा ने लिखा है,"आपने को #Heeramandi जो प्यार दिखाया है उसके लिए धन्यवाद !!! पूरी टीम के साथ इसका हिस्सा बनकर बहुत गर्व महसूस हो रहा है।"

 

भारत के पार्टीशन के दौरान तवायफों की कहानी और देश के लिए उनके योगदान को 'हीरामंडी' की कहानी बेहद खूबसूरती से दर्शाती है। यह सीरीज एक मास्टर पीस है, जिसने अपनी रि

Related Story

Trending Topics

India

97/2

12.2

Ireland

96/10

16.0

India win by 8 wickets

RR 7.95
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!