फिल्म 'औरों में कहां दम था' में दिखेगी अजय देवगन-तब्बू की लव स्टोरी, 13 जून को होगा ट्रेलर रिलीज

Updated: 11 Jun, 2024 02:56 PM

ajay devgan tabu love story will be seen in the auron mein kahan dum tha

अजय देवगन और तबू बॉलीवुड की फेवरेट जोड़ी की लिस्ट में शुमार हैं।

नई दिल्ली। अजय देवगन और तबू बॉलीवुड की फेवरेट जोड़ी की लिस्ट में शुमार हैं। इसी बीच अजय देवगन और तब्बू की ऑनस्क्रीन कैमेस्ट्री 'औरों में कहां दम था' नाम की महाकाव्य प्रेम कहानी के साथ एक और पन्ना बदल रही है। नीरज पांडे द्वारा लिखित और निर्देशित इस फिल्म के टीज़र को गजब की प्रतिक्रिया मिली है और इस अविश्वसनीय सहयोग के लिए प्रत्याशा बढ़ गई है।

 

तब्बू ने की खास फोटो शेयर
फिल्म को लेकर तब्बू ने सोशल मीडिया पर एक दिलचस्प फोटो शेयर की, जिसने फैंस का ध्यान खींचा उन्हें  इस पर अजय देवगन से भी प्रतिक्रिया मिली। शेयर की गई तस्वीर में प्यार करने वाला कपल समंदर के किनारे चट्टान पर बैठा हुआ है। इस फोटो को शेयर करते हुए तब्बू ने डर में पूछा कि कहीं कोई उन्हें अलग तो नहीं कर देगा। तब्बू ने कैप्शन में लिखा, "पक्का ना? कोई हमको अलग तो नहीं करेगा ना?" इसके बाद अजय देवग ने एक प्यारा कमेंट किया है। अभिनेता ने कैप्शन में लिखा, "हम चेक किये थे। अभी तक कोई पैदा नहीं हुआ है।" वहीं नीरज पांडे ने 13 जून को ट्रेलर रिलीज की तारीख की घोषणा की।


 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Tabu (@tabutiful)

 

'औरों में कहां दम था' को 23 साल की अवधि वाली महाकाव्य संगीतमय रोमांटिक ड्रामा के रूप में प्रस्तुत किया गया है, जो 2000 से 2023 के बीच की कहानी पर आधारित है। अजय और तब्बू फिल्म में रोमांस करते हुए नजर आएंगे। इस रोमांटिक ड्रामा में जिमी शेरगिल, सई मांजरेकर, शांतनु माहेश्वरी और सयाजी शिंदे का मुख्य भमिका में नजर आएंगे।

Related Story

Trending Topics

India

97/2

12.2

Ireland

96/10

16.0

India win by 8 wickets

RR 7.95
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!