क्या आप 'इंडियाज़ बेस्ट डांसर' हैं? तो ऑडिशन के लिए हो जाइए तैयार

Edited By Varsha Yadav,Updated: 17 May, 2024 05:40 PM

are you  india s best dancer  so get ready for the audition

असाधारण प्रतिभाओं को अपना डांसिंग टैलेंट दिखाने के लिए उपयुक्त मंच प्रदान करते हुए, निर्माता 18 मई को भारत की राजधानी दिल्ली में 'इंडियाज़ बेस्ट डांसर' की तलाश शुरू करेंगे।

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविज़न का सबसे पसंदीदा होमग्रोन डांस रियलिटी शो, ‘इंडियाज़ बेस्ट डांसर’ अपने चौथे सीज़न के साथ वापसी के लिए पूरी तरह तैयार है। असाधारण प्रतिभाओं को अपना डांसिंग टैलेंट दिखाने के लिए उपयुक्त मंच प्रदान करते हुए, निर्माता 18 मई को भारत की राजधानी दिल्ली में 'इंडियाज़ बेस्ट डांसर' की तलाश शुरू करेंगे। अगर आपके पास सही मूव्स हैं और आप इस प्रतिष्ठित मंच पर डांस की प्रतिभा दिखाना चाहते हैं, तो 18 मई 2024 को सेंट्रल एकेडमी इंटरनेशनल स्कूल, मेट्रो लाइन के सामने, सेक्टर 10 द्वारका, नई दिल्ली, दिल्ली 110075 में 'इंडियाज़ बेस्ट डांसर' के लिए ऑडिशन दें।


 

जाने-माने कोरियोग्राफ़र, पुनीत जे पाठक, ‘इंडियाज़ बेस्ट डांसर - सीज़न 3’ की पूर्व-प्रतियोगी हंसवी टोंक के साथ, शहर के युवा डांस प्रेमियों को प्रोत्साहित करने के लिए ऑन-ग्राउंड ऑडिशन में मौजूद रहेंगे। दिल्ली में होने वाले ऑडिशन को लेकर उत्साहित, पुनीत जे पाठक कहते हैं, “डांस की दुनिया में योगदान देने को लेकर, दिल्ली का एक समृद्ध इतिहास रहा है और हम शहर की युवा सेंसेशनल डांसिंग प्रतिभाओं को खोजने के लिए पूरी तरह तैयार हैं, जो इस प्रतियोगिता के अगले दौर में जगह बना सकें। तो ज़रूर आएं और ऑडिशन दें, क्योंकि इस तरह के शो ऐसे अवसर हैं जो डांस प्रेमियों के सपनों को साकार करने में उन्हें सक्षम बनाते हैं।”

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Sony Entertainment Television (@sonytvofficial)

 

अपना उत्साह व्यक्त करते हुए, पूर्व-प्रतियोगी हंसवी टोंक कहती हैं, “दिल्ली में इंडियाज़ बेस्ट डांसर - सीज़न 4 के ऑडिशन का हिस्सा बनना सौभाग्य की बात है। यह शहर मेरे दिल के करीब है, इससे उन दिनों की यादें ताज़ा हो गईं जब मैं ऑडिशन के लिए दिल्ली गई थी। इस शहर ने मुझे और कई अन्य लोगों को कभी हार न मानने और अपनी फील्ड में मौजूद अवसरों का लाभ उठाने के लिए प्रोत्साहित किया है। मुझे बहुत खुशी है कि मैं आईबीडी 3 के लिए जाने की हिम्मत जुटा सकी। मुझे अपने कौशल को निखारने और परफॉर्मेंस की कई शैलियों को समझने का सौभाग्य मिला है, जिसने मुझे एक कलाकार के रूप में बेहतर बनाया है। ‘इंडियाज़ बेस्ट डांसर 4’ जल्द ही सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविज़न पर लॉन्च होगा
 

Related Story

Trending Topics

India

97/2

12.2

Ireland

96/10

16.0

India win by 8 wickets

RR 7.95
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!