Birthday Special: बेहद हसीन है 90 की दशक की यह हिरोईन, आज भी करती है लोगों के दिलों पर राज़

Edited By Diksha Raghuwanshi,Updated: 04 Nov, 2022 10:17 AM

birthday special this heroine of the 90s is very beautiful

आज तब्बू का जन्मदिन है, वे हर साल 4 नवम्बर को अपना जन्मदिन मनाती हैं।

मुंबई। बॉलिबुड इंडस्ट्री में ऐसी बहुत सी अदाकारां है जो 90 के दशक से आज तक इंडस्ट्री में अपना जादू भिखेर रही है। आज हम ऐसी ही एक हिरोईन की बात कर रहें हैं, जिनकी खूबसूरती उमर के साथ-साथ और भी बढ़ रही है। जी हां, हम बात कर रहें हैं बॉलिबुड की बेहद हसीन तबस्सुम फातिमा हाशमी की, जिन्हे हम तब्बू के नाम से जानते हैं। तब्बू एक भारतिय फिल्म अभिनेत्री हैं। इन्होने कई तमिल, तेलुगू, मलयालम, बंगला भाषा के साथ ही एक अमरीकी फिल्म में भी काम किया है, लेकिन इन्होने ज्यादातर हिन्दी फिल्मों में ही काम किया है।

PunjabKesari

हम आपसे यह सब बातें इसलिए कह रहे हैं कयोंकि आज तब्बू का जन्मदिन है, वे हर साल 4 नवम्बर को अपना जन्मदिन मनाती हैं। आज तब्बू ने अपने 52 साल पूरे कर लिए हैं। इनकी जिन्दगी से कई खास बातें हम आपसे सांझा करेंगे।

PunjabKesari

फिल्मों में तरह-तरह के किरदार निभा चुकीं तब्बू अकेले शाही जिंदगी जीती हैं। 15 साल की उम्र से फिल्म इंडस्ट्री में काम कर रहीं तब्बू एक फिल्म के लिए 2 से 4 करोड़ तक की फीस लेती हैं। फिल्मों के अलावा तब्बू ब्रांड एडोर्समेंट से भी खूब कमाई करती हैं। तब्बू एक्ट्रेस के साथ-साथ बिजनेसवुमन भी हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, तब्बू की नेटवर्थ करीब 22 करोड़ है। इसके साथ ही तब्बू को गाड़ियों का भी शौक है उनके पास ऑडी Q7, मर्सडीज और जैगुआर X7 समेत कई लग्जरी गाड़ियां हैं। तब्बू की मुंबई के अलावा हैदराबाद और गोवा में भी प्रॉपर्टी है।

PunjabKesari

बॉलीवुड के लिए भले ही साल 2022 कुछ खास साबित नहीं हुआ है मगर तब्बू की इस साल रिलीज हुई फिल्म 'भूल भुलैया 2' सुपरहिट साबित हुई। इस फिल्म में कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी लीड रोल में थीं। तब्बू ने 'अस्तित्व', 'मकबूल' जैसी फिल्मों से साबित किया है कि किरदार कोई भी हो वो सभी में अपने शानदार अभिनय से जान फूंक देती हैं। यही कारण है कि 52 की उम्र में भी तब्बू के पास फिल्मों की कमी नहीं है। तब्बू जल्द ही फिल्म 'कुत्ते', 'खुफिया' और 'भोला' में नजर आने वालीं हैं। तब्बू की 'दृश्यम 2' (Drishyam 2) 18 नवम्बर को रिलीज हो रही है। अजय देवगन, श्रिया सरन, इशिता दत्ता और तब्बू के साथ इस बार अक्षय खन्ना फिल्म में इनवेस्टिगेशन ऑफिसर का किरदार निभाते दिखाई देंगे।

PunjabKesari

तब्बू की प्रोफेशनल लाइफ जितनी खुली किताब है, उनकी पर्सनल लाइफ उतनी ही सीक्रेट।  52 साल की तब्बू आज भी कुंवारी हैं। तब्बू ने शादी क्यों नहीं की, ये सवाल हमेशा फैंस के मन में उठता है। एक्ट्रेस के शादी न करने की असली वजह क्या है, ये तब्बू बेहतर बता सकती हैं। मजाक में तब्बू इसका जिम्मेदार दोस्त अजय देवगन को बताती हैं। खैर, तब्बू ने चाहे शादी नहीं की, पर अपने अफेयर्स को लेकर वे अक्सर लाइमलाइट में रहीं।

PunjabKesari

तब्बू ने शादी तो नहीं की, लेकिन क्या वो कभी मां बनेंगी. इस पर एक इंटरव्यू में तब्बू ने रिएक्ट किया था। जिसमें तब्बू ने कहा था- ‘अगर मैं मदरहुड को ना कहूंगी तो ये बेवकूफी होगी। कभी-कभी मां बनने की इच्छा होती है, शादी की भी. लेकिन मेरे अंदर मौजूद समझदार और तर्कसंगत हिस्सा इसे चुप करा देता है’।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!