कार्तिक आर्यन द्वारा की जाने वाली सबसे मुश्किल फिल्म है "चंदू चैंपियन", एक्टर ने खुद बताई वजह

Edited By Varsha Yadav,Updated: 13 Apr, 2024 12:52 PM

chandu champion is the most difficult film to be done by kartik aryan

चंदू चैंपियन इस साल की रिलीज होने वाली मच अवेटेड फिल्म है। साजिद नाडियाडवाला और कबीर खान द्वारा साथ प्रोड्यूस की गई इस फिल्म को सिल्वर स्क्रीन पर देखने का दर्शकों द्वारा बेसब्री से इंतजार किया जा रहा है।

नई दिल्ली /टीम डिजिटल।  चंदू चैंपियन इस साल की रिलीज होने वाली मच अवेटेड फिल्म है। साजिद नाडियाडवाला और कबीर खान द्वारा साथ प्रोड्यूस की गई इस फिल्म को सिल्वर स्क्रीन पर देखने का दर्शकों द्वारा बेसब्री से इंतजार किया जा रहा है। यह फिल्म सभी के लिए एक नए अनुभव की तरह होने वाली है। बता दें कि फिल्म के लीड एक्टर कार्तिक आर्यन ने फिल्म के लिए खुद को बदलने में कोई कसर नहीं छोड़ी है। कहा जाए तो उन्होंने इसमें अपना दिल और जान लगा दिया है।

 

हाल ही में कार्तिक आर्यन ने नेहा धूपिया के 'नो फिल्टर नेहा सीजन 6' शो में शिरकत की। वहाँ पर उन्होंने बताया कि उनकी नेक्स्ट फिल्म 'चंदू चैंपियन' की मेकिंग के दौरान कितनी मुश्किलें आईं और वह इसे अपनी सबसे मुश्किल फिल्मों में से एक मानते हैं। 

 

इस बारे ने बात करते हुए कार्तिक ने कहा, "चंदू चैंपियन मेरे द्वारा की गई सबसे मुश्किल फिल्मों में से एक है, क्योंकि इसमें बहुत सारे एलिमेंट्स हैं। मुर्लिकांत पेटकर जी की जर्नी किसी की भी जर्नी से बेहद अलग है। जब मैने पहली बार इस फिल्म के बारे में जाना था, तब मुझे यकीन नहीं हुआ था कि यह एक सच्ची कहानी है। वह किसी एक स्पोर्ट्स जुड़े हुए नहीं थे, बल्कि उनकी जिंदगी के अलग - अलग खेल के साथ ही अलग - अलग फेज भी थे। वह एक आर्मी ऑफिसर थे। इस वजह से फिल्म की लॉग लाइन है एक व्यक्ति जो कभी हार नहीं मानता."

 

उन्होंने आगे बात करते हुए कहा, "हम उन्हे 17 साल, 24 साल और उसके बाद के समय में दिखा रहे हैं। इसलिए, आप पूरी फिल्म में मुझमें ट्रांसफॉर्म होते हुए देखेंगे। मेरी [फिटनेस] रूटीन इस बात पर बेस्ड थी कि किरदार को कैसा दिखना था - उसे एक स्टेज में बच्चे जैसा दिखना था और दूसरे स्टेज में मेच्योर। शूटिंग एक साल तक चली, और मैंने उस दौरान कुछ और नहीं किया।”

 

इस फिल्म के साथ जहां कार्तिक आर्यन और कबीर खान पहली बार साथ काम करने जा रहे हैं, वहीं साजिद नाडियाडवाला के साथ कार्तिक का सुपर हिट सत्यप्रेम की कथा को करने के बाद यह दूसरा प्रोजेक्ट है। यह तिकड़ी एक ऐसे व्यक्ति की दिलचस्प सच्ची कहानी लेकर आ रही है, जिसने कभी आत्मसमर्पण नहीं किया। ऐसे में साजिद नाडियाडवाला और कबीर खान द्वारा साथ मिलकर प्रोड्यूस की गई, चंदू चैंपियन 14 जून, 2024 को अपनी ग्रैंड रिलीज के

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!