कॉमेडी किंग सुनील ग्रोवर ने वेब सीरीज 'सनफ्लॉवर एस2' से म्यूजिकल डेब्यू किया!

Edited By Diksha Raghuwanshi,Updated: 28 Mar, 2024 03:52 PM

comedy king sunil grover made his musical debut with  sunflower s2

अपनी बेदाग हास्य टाइमिंग और आकर्षक मंच उपस्थिति के लिए प्रसिद्ध, सुनील ग्रोवर ने अब सनफ्लावर एस2 के साथ 'वादा मम्मी का' नामक संगीत के क्षेत्र में कदम रखा है।

मुंबई। भारत के सबसे बड़े घरेलू वीडियो स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म ZEE5 ने अपने नवीनतम ओरिजिनल 'सनफ्लावर S2' के साथ एक और सफलता हासिल की है। नवीन गुजराल द्वारा निर्देशित और ए गुड कंपनी प्रोडक्शन के सहयोग से रिलायंस एंटरटेनमेंट और सिनर्जी द्वारा निर्मित, 8-एपिसोडिक श्रृंखला का प्रीमियर 01 मार्च को ZEE5 पर हुआ और इसे दुनिया भर के प्रशंसकों से शानदार समीक्षा मिली। दर्शकों ने न केवल प्रदर्शन को पसंद किया है, बल्कि उत्पादन मूल्य, निर्देशन और संगीत को भी पसंद किया है, जो कथा को शानदार ढंग से बढ़ाता और समर्थन करता है।

अपनी बेदाग हास्य टाइमिंग और आकर्षक मंच उपस्थिति के लिए प्रसिद्ध, सुनील ग्रोवर ने अब सनफ्लावर एस2 के साथ 'वादा मम्मी का' नामक संगीत के क्षेत्र में कदम रखा है। रोहित कुलकर्णी द्वारा रचित और श्रुति पाठक के साथ सुनील ग्रोवर द्वारा गाया गया, जो श्रृंखला में सुनील द्वारा निभाए गए सोनू के चरित्र में विचित्रता और मनोरंजन की एक परत जोड़ता है।
 

सुनील ग्रोवर ने कहा, ''मैं गायक नहीं हूं, लेकिन विकास सर चाहते थे कि मैं यह गाना गाऊं। हमने एक अच्छे पेशेवर गायक के साथ प्रयास किया था, लेकिन किसी तरह यह महसूस हुआ कि सोनू को गाना गाना चाहिए, चाहे वह कितना भी बुरा क्यों न हो। मुझे लगता है कि यह गायन से कहीं अधिक है, यह सोनू की अभिव्यक्ति और उस गीत के प्रति उनका दृष्टिकोण है। मुझे गाना पसंद है, अगर आप इसे गाना कहते हैं। गाने का फीमेल वर्जन बहुत अच्छा है. मैं जानता हूं कि मैं बुरा हूं, लेकिन अगर मुझे गाने का मौका मिलेगा तो मैं जरूर गाऊंगा।

सुनील ग्रोवर का गायन न केवल उनकी बहुमुखी प्रतिभा को प्रदर्शित करता है बल्कि दर्शकों को यह अनुमान लगाने पर मजबूर कर देता है कि उनके पास और क्या आश्चर्य हो सकता है। संगीत के साथ कॉमेडी से दर्शकों का मनोरंजन करने की उनकी प्रतिभा पूरे गाने में सभी को खुशी और हंसी प्रदान करती है।

सनफ्लावर एक डार्क कॉमेडी थ्रिलर श्रृंखला है जो सनफ्लावर नामक टाइटैनिक हाउसिंग सोसाइटी के निवासियों के इर्द-गिर्द घूमती है। सनफ्लावर सीज़न 2 रहस्य और पागलपन को आगे बढ़ाने का वादा करता है क्योंकि यह समाज में रहने वाले विचित्र लोगों के जीवन का अधिक विस्तार से पता लगाता है।
सनफ्लावर S2 देखें, केवल ZEE5 पर

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!