अभिषेक बच्चन की फिल्म 'दसवीं' में क्या है कुमार विश्वास का रोल?

Edited By Auto Desk,Updated: 07 Apr, 2022 11:58 AM

kumar vishwas in abhishek bachchan s  dasvi

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेता अभिषेक बच्चन की फिल्म दसवीं ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज हो गई है। फिल्म को लेकर लोग काफी अच्छी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। फिल्म में अभिनेषक बच्चन गंगाराम चौधरी नाम के व्यक्ति का किरदार निभा रहे हैं, जो एक मुख्यमंत्री हैं...

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेता अभिषेक बच्चन की फिल्म दसवीं ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज हो गई है। फिल्म को लेकर लोग काफी अच्छी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। फिल्म में अभिनेषक बच्चन गंगाराम चौधरी नाम के व्यक्ति का किरदार निभा रहे हैं, जो एक मुख्यमंत्री हैं और भ्रष्टाचार के आरोप में जेल में हैं। जेल में रहने के दौरान उन्हें कई मुश्किलें उठानी पड़ती हैं। गंगाराम आठवीं पास हैं और इस दौरान जेल से ही 10वीं पास करने का फैसला करते हैं।

PunjabKesari

कुमार विश्वास ने खूब किया फिल्म का प्रचार-प्रसार वहीं इस फिल्म को लेकर हिंदी के प्रख्यात कवि कुमार विश्वास का गहरा नाता है। कुमार विश्वास ने भी अपने सोशल मीडिया अकाउंट्स से फिल्म का खूब प्रचार-प्रसार किया। इस फिल्म की स्क्रिप्ट और डॉयलॉग कुमार विश्वास ने लिखे हैं।

PunjabKesari

सोशल मीडिया पर कुमार विश्वास ने लिखा पोस्ट कुमार विश्वास ने अपने फेसबुक अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर किया है, जिसमें उन्होंने लिखा है कि मैं फ़िल्मी-काम लगभग ना के बराबर करता रहा हूँ।पर इस पिक्चर का संदेश बहुत अलग व आज के लिए ज़रूरी लगा तो पटकथा कस दी और संवाद लिख दिए।आज मेरे द्वारा डॉक्टर्ड पटकथा व मेरे द्वारा लिखित डॉयलॉग्स से सजी यह समाजबोधी फ़िल्म "दसवीं" नेटफ्लिक्स पर रिलीज़ हुई है।देखकर ज़रूर बताइएगा

PunjabKesari

निमरत कौर और यामी गौतम भी आएंगी नजर अभिषेक बच्चन गंगाराम के रोल में काफी अच्छे लग रहे हैं। फिल्म में उनकी पत्नी का रोल निमरत कौर ने निभाया है। वहीं, इस फिल्म में यामी गौतम एक सख्त आईपीएस अफसर के किरदार में नजर आ रही हैं।

PunjabKesari

फिल्म की कहानी कुछ इस तरह है जेल जाने से पहले वह अपनी पत्नी बिमला देवी (निम्रत कौर) को मुख्यमंत्री बना देते हैं। इस दौरान बिमला को अपने सीएम पद से प्यार हो जाता है। कहानी में दिलचस्प मोड़ तब आता है जब आईपीएस अधिकारी (यामी गौतम) अभिषेक बच्चन को अनपढ़ कह देती हैं। अभिषेक को यह बात पसंद नहीं आती और वह जेल में ही रहकर आगे की पढ़ाई करने का फैसला करते हैं।

 

Related Story

Trending Topics

West Indies

137/10

26.0

India

225/3

36.0

India win by 119 runs (DLS Method)

RR 5.27
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!