11 साल की उम्र में ही रणबीर कपूर को मन ही मन चाहने लगी थी आलिया, जानें कैसे शुरू हुई LOVE STORY

Edited By Auto Desk,Updated: 11 Apr, 2022 03:21 PM

love story of ranbir and alia

आपको जानकर ताज्‍जुब होगा रणबीर और आलिया की उम्र में 11 साल का अंतर है। अपनी प्‍यार को शादी के पवित्र बंधन तक पहुंचाने वाले रणबीर-आलिया ने ये साबित कर दिया है कि उम्र सिर्फ एक नंबर है।

बॉलीवुड के मोस्‍ट बैचलर मैन रणबीर कपूर जल्‍द ही शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं। रणबीर अपने प्रेमिका आलिया कपूर से 14 अप्रैल को शादी कर सदा के लिए अपना बनाने वाले हैं। रणबीर कपूर और आलिया भट्ट ने अभी तक एक भी मूवी साथ में नहीं की है लेकिन इनके बीच प्‍यार कैसे शुरू हुआ? आइए जानते हैं लव-स्‍टोरी

रणबीर से 11 साल छोटी हैं आलिया भट्ट

PunjabKesari

आलिया और रणबीर की लव स्‍टोरी किसी फिल्‍मी स्क्रिप्‍ट से कम नहीं है। आपको जानकर ताज्‍जुब होगा रणबीर और आलिया की उम्र में 11 साल का अंतर है। अपनी प्‍यार को शादी के पवित्र बंधन तक पहुंचाने वाले रणबीर-आलिया ने ये साबित कर दिया है कि उम्र सिर्फ एक नंबर है।आलिया रणबीर से 11 साल छोटी हैं इसलिए लोगों को लगता हैं कि आलिया पर पहले रणबीर दिल दें बैठे होंगे लेकिन सचचाई में ऐसा नहीं है।

11 साल की उम्र में हुई थी पहली मुलाकात

PunjabKesari

रिपोर्ट की माने तो आलिया भट्ट पहली ही नजर में रणबीर कपूर को देखते ही अपना दिल हार गई थी। उस समय आलिया की उम्र महज 11 साल की थी तभी उनकी पहली मुलाकात रणबीर कपूर से हुई थी और रणबीर आलिया का पहला क्रश बन गए थे।

पहली ही नजर में दिल दे बैठी थी आलिया

PunjabKesari

फिल्‍म मेकर महेश भट्ट की बेटी आलिया संजय लीला भंसाली की फिल्म ब्लैक के ऑडीशन के लिए गई थी इस फिल्‍म के रणबीर कपूर असिस्‍टेंट डॉयरेक्‍टर थे उन्‍हें देखते ही आलिया उन पर फ्लैट हो गई थीं।

पहली बार जब आलिया ने एक्‍सप्रेस की थी अपनी मोहब्बत

PunjabKesari

आलिया रणबीर कपूर को मन ही मन चाहने लगी थी इसके बाद 2012 में अपनी डेब्यू फिल्म स्टूडेंट ऑफ़ द ईयर से अपने करियर की शुरूआत करने के बाद 2014 में जब आलिया करण जौहर के चैट शो कॉफ़ी विद करण में इंटरव्‍यू दिया था तब करण ने उनसे पूछा था आलिया अपनी के स्वयंवर में आप किन तीन एक्‍टर को देखना चाहेंगी? इस प्रश्‍न के उत्‍तर में आलिया ने सबसे पहला नाम रणबीर कूपर का लिया था और उसके बाद सलमान खान और आदित्य रॉय कपूर को भी अपनी पसंद बताया था।

खुलेआम आलिया ने जब कहा था करना चाहती हूं रणबीर से इंटीमेट सीन्स

PunjabKesari

चैट शो कॉफ़ी विद करण में करण जौहर ने इसके बाद पूछा था आप फिल्‍म में इंटीमेट सीन्स किसके साथ करना पसंद करेंगी और शादी किससे करना चाहेंगी। आलिया ने फटाक से रणबीर कपूर का नाम लिया था। जिस पर करण जौहर ने उनकी खिंचाई भी की थी।

 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!