तमन्ना भाटिया को साइन करने के लिए लगी होड़, अब नीरज पांडे संग इस फिल्म में काम करेंगी एक्ट्रेस

Edited By Varsha Yadav,Updated: 24 Apr, 2024 05:30 PM

race to sign tamannaah bhatia now the actress will work with neeraj pandey

पैन इंडिया स्टार तमन्ना भाटिया ने साउथ की फिल्मों में अपने अभिनय कौशल को साबित किया है और अब एक्ट्रेस बॉलीवुड में एक के बाद एक लगातार फिल्में साइन करके अपने पंख फैला रही है। इंडस्ट्री में निर्देशकों की पसंदीदा बन गई हैं, वहीं एक्ट्रेस को साइन करने...

नई दिल्ली। पैन इंडिया स्टार तमन्ना भाटिया ने साउथ की फिल्मों में अपने अभिनय कौशल को साबित किया है और अब एक्ट्रेस बॉलीवुड में एक के बाद एक लगातार फिल्में साइन करके अपने पंख फैला रही है। एक्ट्रेस हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में निर्देशकों की पसंदीदा बन गई है और उनकी फिल्मोग्राफी इसका प्रमाण है। उन्होंने मधुर भंडारकर, सुजॉय घोष, रॉबी ग्रेवाल, दिनेश विजान और अरुणिमा शर्मा जैसे विश्वसनीय फिल्ममेकर्स के साथ काम करना चुनकर खुद को अपने कम्फ़र्टेबल जोन से बाहर निकाला, जिन्होंने तमन्ना के पहले कभी न देखे गए अवतार को सामने लाया। अब, तमन्ना के फैंस के लिए उत्साह सातवें आसमान पर है क्योंकि अटकलें लगाई जा रही हैं कि एक्ट्रेस अपनी अगली फिल्म में नीरज पांडे के साथ काम कर रही हैं।

 

तमन्ना का नीरज पांडे के साथ जुड़ना एक और उदाहरण है, जो साबित करता है कि कैसे वह बी-टाउन में निर्देशकों की पसंदीदा बनती जा रही हैं। तमन्ना के नीरज पांडे के साथ काम करने की खबर ने दर्शकों को उत्साहित कर दिया है। कहा जा रहा है कि तमन्ना का यह अनटाइटल्ड प्रोजेक्ट इस साल ओटीटी रिलीज होगा। रिपोर्ट्स के मुताबिक फिल्म की शूटिंग 24 फरवरी से शुरू हो गई है।

 

काम के मोर्चे पर, तमन्ना की समृद्ध फिल्मोग्राफी में कुछ दिलचस्प चीजें शामिल हैं। उन्होंने हाल ही में अपनी फिल्म 'ओडेला 2' की घोषणा की है। वह जॉन अब्राहम अभिनीत 'वेदा' में अभिनय करेंगी और उनकी झोली में तमिल फिल्म 'अरनमनई 4' भी है। अब, फैंस यह देखने के लिए उत्सुक हैं कि एक एक्ट्रेस के रूप में अपनी क्षमता दिखाने के लिए पावरहाउस परफ़ॉर्मर और क्या पेशकश करेगा।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!