International Dance Day पर मृणालिनी साराभाई की विरासत का रेजिना कैसेंड्रा ने मनाया जश्न

Edited By Varsha Yadav,Updated: 30 Apr, 2024 11:44 AM

regina cassandra celebrates mrinalini sarabhai s legacy international dance day

आज जहां हर तरफ अंतर्राष्ट्रीय नृत्य दिवस का जश्न मनाया जा रहा है, तो इस खास मौके पर रेजिना कैसेंड्रा ने मृणालिनी साराभाई को नमन कर उन्हें श्रद्धांजलि दी है।

नई दिल्ली। अपनी बेहतरीन अदाकारी से लोगों के दिलों में खास जगह बनाने वाली एक्ट्रेस रेजिना कैसेंड्रा बीते सालों में उभरकर सामने आई हैं। उनका हर किरदार स्क्रीन पर जादू बिखेर देता है। सभी जानते हैं कि रेजिना ने 'रॉकेट बॉयज' में मृणालिनी साराभाई की भूमिका निभाई थी, जिसके लिए उन्हें दर्शकों से अपार प्यार और सराहना भी मिली। रेजिना ने न सिर्फ मृणालिनी साराभाई किरदार को साकार किया और उन्होंने उनके डांस सीन को भी जीवंत कर दिया। वहीं अंतर्राष्ट्रीय नृत्य दिवस पर रेजिना ने उन्हें दिल से याद किया है। 

 

मृणालिनी साराभाई को रेजिना कैसेंड्रा ने दी श्रद्धांजलि 
आज जहां हर तरफ अंतर्राष्ट्रीय नृत्य दिवस का जश्न मनाया जा रहा है, तो इस खास मौके पर रेजिना कैसेंड्रा ने मृणालिनी साराभाई को नमन कर उन्हें श्रद्धांजलि दी है। साथ ही एक्ट्रेस ने कहा “मुझे अब भी याद है जब मुझे पता चला कि मैं मृणालिनी साराभाई का किरदार निभाऊंगी। मेरी एकमात्र चिंता उन्हें गौरवान्वित करना और उनकी भूमिका, खासकर उनके नृत्य के साथ पूरा न्याय करना था।" 

 

एक्ट्रेस ने आगे बताया कि "यह सुनिश्चित करने के लिए कि मुझे हर मुद्रा और रूप सही मिले मैंने दिन-रात अभ्यास किया। एक ही समय में इतना रोमांचक और चुनौतीपूर्ण काम करना वास्तव में कठिन था। 'रॉकेट बॉयज' के बाद से मैं उनके प्रभाव के लिए सदैव आभारी रहा हूँ, अपने प्रदर्शन के माध्यम से उनका सम्मान करती हूं।" वर्कफ्रंट की बात करें तो रेजिना कैसेंड्रा जल्द ही फिल्म 'विदा मुयार्ची' में अजित कुमार के साथ और फिल्म 'सेक्शन 108' में नवाजुद्दीन सिद्दीकी के साथ नजर आएंगी।  

Related Story

Trending Topics

India

97/2

12.2

Ireland

96/10

16.0

India win by 8 wickets

RR 7.95
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!