सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर युक्ति राज सिंह ने अपने नए अंदाज से किया सबको मोहित

Edited By Deepender Thakur, Updated: 22 May, 2022 11:16 PM

social media influencer yukti raj singh captivated everyone with his new style

सोशल मीडिया पर कई कंटेंट क्रिएटर्स और इन्फ्लुएंसर हैं जो अपने ब्रांड स्थापित कर रहे हैं और विभिन्न क्षेत्रों में अपने ज्ञान का प्रसार कर रहे हैं। मुंबई की रहने वाली शख्सियत युक्ति राज सिंह ( Yukti Raj Singh ) उनमें से एक हैं।

टीम डिजिटल। सोशल मीडिया पर कई कंटेंट क्रिएटर्स और इन्फ्लुएंसर हैं जो अपने ब्रांड स्थापित कर रहे हैं और विभिन्न क्षेत्रों में अपने ज्ञान का प्रसार कर रहे हैं। मुंबई की रहने वाली शख्सियत युक्ति राज सिंह ( Yukti Raj Singh ) उनमें से एक हैं। युक्ति, जिसे इंस्टाग्राम पर ( yrs_666 ) के नाम से जाना जाता है, विभिन्न प्रकार के कार्यों में उत्कृष्ट है, जिनमें से एक हास्य है। "हँसी सबसे अच्छी दवा है," वह आगे कहती है, "किसी के चेहरे पर मुस्कान लाने में सक्षम होना एक कला है।" "मेरा मकसद दूसरों को खुश करना है।" वह कहती रहती है।

युक्ति का अपने शासन के दौरान एक बड़ा टिक-टोक था। डब स्मैश से लेकर पीजे तक, उनकी फिल्में सावधानीपूर्वक बनाई, रिकॉर्ड की गई और अधिनियमित की जाती हैं। उनकी विशेषताओं में से एक उनके प्रदर्शन में निर्दोष वितरण है। उनके फॉलोअर्स उनके पोस्ट से जुड़े हुए हैं और उन्हें पसंद करते हैं।

युक्ति मुंबई में एक लोकप्रिय होटल की मालिक है और उसका संचालन भी करती है। ओहियो ग्लोबल के नाम से जाना जाने वाला यह रेस्तरां कई तरह के व्यंजन परोसता है। युक्ति का फ्यूजन डिलाइट उनके द्वारा बनाए गए सबसे महान में से एक है। नए व्यंजन बनाने की उसकी इच्छा उन भोजन करने वालों से आती है जिनके खाने के पैटर्न और आदतें वह देखती हैं।

लोग युक्ति को पसंद करते हैं, जो उसके व्यवसाय और उसकी सामग्री दोनों में स्पष्ट है। जब अनुयायियों की संख्या और धन की वृद्धि होती है, तो उत्साह बढ़ता रहता है। युक्ति मुंबई की मूल निवासी है जो शहर की तटरेखा के साथ घुलमिल गई है। वह प्रेरणा के लिए और हास्य के माध्यम से समुदाय को वापस देने के लिए शहर में हर नए रास्ते की जांच करती है। उन्हें लगता है कि कॉमेडी ही इंसानों को खुश रख सकती है।

Related Story

Trending Topics

Ireland

India

Match will be start at 28 Jun,2022 10:30 PM

img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!