TVF ने की अपने अगले बड़े प्रोजेक्ट द ग्रेट इंडियन कोड की घोषणा!

Edited By Varsha Yadav,Updated: 20 Mar, 2024 11:13 AM

tvf announces its next big project the great indian code

TVF (द वायरल फीवर) ने अपने सबसे एंबिशियस प्रोजेक्ट 'द ग्रेट इंडियन कोड' की घोषणा करके सच में शाम को सबके लिए उत्साह से भरपूर बना दिया है।

नई दिल्ली। TVF (द वायरल फीवर) ने अपने सबसे एंबिशियस प्रोजेक्ट 'द ग्रेट इंडियन कोड' की घोषणा करके सच में शाम को सबके लिए उत्साह से भरपूर बना दिया है।  यह घोषणा सच में एक बड़ा पल था, जिसने TVF के एक और शानदार कंटेंट से रूबरू होने के लिए दर्शकों को खुशी से भर दिया है।

 

अरुणाभ कुमार के द्वारा क्रिएटेड गया, पांडे और विजय कोशी के द्वारा प्रोड्यूस किया गया और दीपक कुमार मिश्रा के डायरेक्शन में बनने वाला यह शो 70 और 80 के दशक के भारतीय सॉफ्टवेयर और आईटी बूम के बारे में होने वाला है। यह एक बिल्कुल नया और शानदार कॉन्सेप्ट लग रहा है!

 

TVF 2024 में तो पूरी तरह से ऑन रोल है!  सपने वर्सेज एवरीवन की मेगा सक्सेस के बाद अब पंचायत सीजन 3, कोटा फैक्ट्री सीजन 3 और गुल्लक सीजन 4 के रिलीज का इंतजार है और अब एक और रोमांचक और दिलचस्प सीरीज की घोषणा की गई है। कहा जा सकता है कि इनका क्रिएटिव फ्लो बिलकुल रुकने का नाम नहीं ले रहा है!

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by TVF | The Viral Fever (@theviralfever)

पहली नज़र में, यह सीरीज 70 के दशक के अंत और 80 के दशक की शुरुआत में भारत के आईटी और सॉफ्टवेयर बूम के बारे में है।  इससे और भी ज्यादा रोमांचक यह चीज बनता है कि यह TVF की तरफ से एक रेयर पीरियड ड्रामा होने जा रहा है। ऐसे में दर्शकों के लिए सच में, अब तो इंतज़ार करना मुश्किल होने वाला है!

 

आज अमेज़न प्राइम वीडियो के प्राइम वीडियो प्रेजेंट्स इवेंट में सीरीज का बड़ा अनाउंसमेंट हुआ जहां प्रोड्यूसर विजय कोशी और डायरेक्टर दीपक कुमार मिश्रा मौजूद थे।  दीपक को पंचायत सीरीज बनाने के लिए जाना जाता है और इस प्रोजेक्ट के लिए विश्वसनीयता लाने में भी उनका बहुत बड़ा योगदान है। ऐसे में इस बार भी लगता है कि ये सीरीज भी कुछ खास होने वाली है।

 

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!