सोशल मीडिया पर बढ़ रही स्टार किड्स योहान और योशा राजपुरोहित की फैन फॉलोइंग

Updated: 05 Feb, 2023 06:59 PM

yohaan and yosha rajpurohits fan following has increased on social media

सोशल मीडिया के चलते फैंस आजकल अपने पसंदीदा सेलिब्रिटीज के जीवन पर करीब से नज़र डाल सकते हैं।

टीम डिजिटल। सोशल मीडिया के चलते फैंस आजकल अपने पसंदीदा सेलिब्रिटीज के जीवन पर करीब से नज़र डाल सकते हैं। इसके साथ ही सेलेब्रिटीज ने भी जबरदस्त फॉलोअर्स बटोरे हैं। बढ़ते फैन बेस की बात करें तो एक जोड़ी जो लगातार अधिक से अधिक ध्यान आकर्षित कर रही है, वह है योहान और योशा राजपुरोहित। इन प्यारे ट्विन स्टार किड्स को उनकी मासूमियत और आकर्षण के लिए प्यार किया जाता है।

क्या आपने उनकी रील देखी है? खैर, उनके पास एक ऐसी मुस्कान है जो किसी के भी दिल को पिघला सकती है, और उनका बचकानापन आपको अचंभित कर देगा। वे तीन साल के हैं और पहले से ही सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म, खासकर इंस्टाग्राम पर उनके बहुत बड़े प्रशंसक हैं। आखिरकार, वे सभी ध्यान देने योग्य हैं।

योहान और योशा का account उनकी मां द्वारा प्रबंधित किया जाता है। वह हमें इन बच्चों के जीवन के बारे में अपडेट रखती हैं। जब से उन्होंने इंस्टाग्राम पर अपनी उपस्थिति दर्ज कराई और पहला वीडियो छोड़ा, तब से उनकी फैन फॉलोइंग लगातार बढ़ती जा रही है। वर्तमान में, उनके इंस्टाग्राम पर 73k से अधिक फॉलोअर्स हैं और प्रत्येक रील पर एक हजार से अधिक व्यूज प्राप्त करते हैं। इसके अलावा, उनके द्वारा पोस्ट की जा रही प्रेम-योग्य सामग्री को देखते हुए, यह निश्चित है कि उनके फॉलोअर्स बढ़ते रहेंगे।

ये बच्चे अपनी क्यूटनेस से पूरे इंटरनेट पर छा रहे हैं। अगर आपको हमारी बात पर विश्वास नहीं है, तो उनके पोस्ट के कमेंट सेक्शन में जाइए। योहान और योशा बहुतायत में प्यार और समर्थन बटोर रहे हैं। लोग अपने कमेंट सेक्शन में प्रशंसा और उत्साहवर्धक संदेशों की भरमार कर रहे हैं। इतना ही नहीं, बल्कि उनके डीएम भी खचाखच भरे हुए हैं और उनकी रील बहुत से लोगों द्वारा साझा की जा रही है।

जबकि कुछ लोग इतनी बड़ी संख्या में अनुयायियों को प्राप्त करने में वर्षों लगाते हैं, योहान और योशा ने इसे केवल कुछ वर्षों में और कम उम्र में हासिल कर लिया है। जुड़वां बच्चों में मनोरंजन की दुनिया में धमाल मचाने की क्षमता है। वे न केवल मनोरंजक और मनमोहक हैं बल्कि फैशनेबल और उत्साही भी हैं। हम उनके उज्जवल भविष्य की कामना करते हैं।

  • Edited By- Jyotsna Rawat

Related Story

Trending Topics

Bangladesh

Ireland

Match will be start at 31 Mar,2023 03:00 PM

img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!