पौंग बांध में मिला डूबे व्यक्ति का शव

Edited By ,Updated: 08 Jul, 2015 09:48 AM

article

चम्बापत्तन में 3 जुलाई को ब्यास नदी में डूब कर मरे व्यक्ति राजकुमार का शव मंगलवार को पौंग बांध में तैरता हुआ मिला।

देहरागोपीपुर: चम्बापत्तन में 3 जुलाई को ब्यास नदी में डूब कर मरे व्यक्ति राजकुमार का शव मंगलवार को पौंग बांध में तैरता हुआ मिला। गौरतलब है कि 3 जुलाई को राजकुमार व उसकी भतीजी ब्यास नदी में डूब गए थे।

मिली जानकारी के अनुसार भटोली फकोरियां के निकट रंबियाल गांव में व्यक्ति का शव तैरते देख ग्रामीणों ने इसकी जानकारी पुलिस को दी जिस पर पुलिस दल मौके पर पहुंचा व शव को बाहर निकाला जिसकी पहचान राजकुमार (45) निवासी नंगलकलां (होशियारपुर) के तौर पर हुई है। राजकुमार अपनी भतीजी दीक्षा, पलक व परिवार के अन्य लोगों के साथ चम्बापत्तन में ब्यास नदी के किनारे नहाते समय गत 3 जुलाई को हादसे का शिकार हो गया था जिसके बाद से ही प्रशासन द्वारा दोनों के शवों की तलाश के लिए गोताखोरों व अन्य लोगों की सहायता ली जा रही थी लेकिन किसी को भी सफलता नहीं मिल पाई थी।

डीएसपी देहरा रेणु शर्मा ने बताया कि पुलिस दल ने मौके पर पहुंचकर कार्रवाई करते हुए शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए देहरा अस्पताल भेज दिया है। पलक का अभी कुछ पता नहीं चल पाया है जिसे ढूंढने के प्रयास पुलिस द्वारा किए जा रहे हैं।

वहीं पुलिस थाना लम्बागांव के अंतर्गत आलमपुर बाग के समीप ब्यास नदी में एक व्यक्ति का शव बरामद हुआ है। मंगलवार प्रात: के समय आलमपुर में ब्यास किनारे किसी व्यक्ति ने शव को देखा तो इसकी सूचना पंचायत प्रधान को दी। पंचायत प्रधान प्यार चंद व उपप्रधान राकेश काला ने शव पड़ा होने की जानकारी पुलिस थाना लम्बागांव में दी। शव किसी अनजान पुरुष का है व पूरी तरह नग्न अवस्था में पाया गया है जबकि काफी हद तक गल भी चुका है। एएसआई अमर सिंह सुडियाल ने बताया कि पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पालमपुर अस्पताल में पोस्टमार्टम करवाए जाने के बाद शिनाख्त के लिए पालमपुर स्थित शव गृह में रखा गया है।

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!