Tarot horoscope से जानें कौन सी राशियां होंगी लाभान्वित, होंगे वारे-न्यारे

Edited By ,Updated: 06 May, 2016 08:14 AM

daily horoscope

मेष आप किसी के साथ एक मजेदार सैर की योजना बना सकते हैं। ऊधम और बाजार की हलचल लुभाएगी और आप खूब होहल्ला कर सकते हैं। जो लोग प्यार

मेष 

आप किसी के साथ एक मजेदार सैर की योजना बना सकते हैं। ऊधम और बाजार की हलचल लुभाएगी और आप खूब होहल्ला कर सकते हैं। जो लोग प्यार में हैं वह एक दूसरे की बाहों में एक यादगार शाम का आनंद लेंगे। वरिष्ठों की संतुष्टि के लिए अपने काम को पूरा करने में सक्षम हो जाएंगे। आज बहुत बढ़िया संभावनाएं हैं संपत्ति के कारोबार में शामिल लोगों के लिए वो इच्छा अनुसार अचल संपत्ति प्राप्त कर पाएंगे। एक तीर्थ यात्रा बेहद धार्मिक प्रवृति के भक्तों के लिए आनंददायक साबित होगी। स्वास्थ्य अच्छा रहेगा।

 
वृषभ
 अपने आस-पास के लोगों को प्रभावित करने और उनके सोचने के तरीके में मोल्ड करने के लिए प्रबंधन कर पाएंगे। किसी करीबी के साथ दिन का आनंद लेने का एक अच्छा मौका है। युवाओं के लिए मजेदार सैर की योजना बन सकती है। लाभ के लिए  छुट्टी के पैकेज का अवसर मिल सकता है। नए घर में स्थानांतरण की संभावनाएं चमकदार लग रही हैं। कुछ के लिए संकेत है कि पॉश इलाके में कार्यालय के लिए जगह किराए पर ले सकते हैं । शैक्षणिक मोर्चे पर प्रदर्शन अच्छा रहेगा। कोई भी स्वास्थ्य समस्या शेष नहीं रहेगी।
 
मिथुन 
 आज स्वयं को एक व्यक्तिगत मुद्दे को लेकर दुविधा में पाएंगे लेकिन कोई ऐसा आपके पास आएगा और सही ढंग से मार्गदर्शन करेगा जिससे मन में कोई कुंठा शेष नहीं रहेगी। संभावना है कि स्वास्थ्य के प्रति सजग लोगों के समूह में शामिल होंगे और कुल फिटनेस हासिल करने में सक्षम हो जाएंगे। संकेत दिया जा रहा है की प्रेमी के साथ सैर या एक फिल्म देखने के लिए जाएंगे। महत्वपूर्ण काम करने में देरी हो जाएगी लेकिन समय का निर्धारण ठीक से करने में सक्षम रहेंगे। एक नए घर की स्थापना के लिए कुछ भी संभव है। संभव है कि कुछ महत्वपूर्ण पर अपनी बचत खर्च करें।
  
कर्क
 काम पर आपकी पीठ के पीछे क्या हो रहा है उस पर नजर रखना महत्वपूर्ण है। आज प्रेमी की कंपनी का आनंद लेने की संभावना है। कुछ के लिए इस संभावना से इंकार नहीं किया जा सकता की वो एक अभियान के लिए या अपने प्रियजनों के साथ एक दर्शनीय स्थल की यात्रा पर बाहर जा सकते हैं। यदि आप चीजों को ठप न करें तो संपदा मामलों को सौहार्दपूर्ण ढंग से हल किया जा सकता है। अच्छी सौदेबाजी की मदद से वित्तीय मोर्चे पर ज्यादा से ज्यादा बचाने की कोशिश करें। स्वास्थ्य संतोषजनक रहेगा।
 
सिंह
 एक व्यक्तिगत मुद्दे के लिए किसी की मदद की जरूरत होगी, तो पूछने में संकोच न करें। जो लोग नौकरी पर नए हैं उन्हें खुद को मजबूती से स्थापित करने के लिए सक्षम होना पड़ेगा। जो व्यावसायिक मोर्चे पर अच्छे पद पर हैं उनके साथ अच्छा समीकरण करियर उन्मुख लिए जाने की संभावना है। आर्थिक रूप से किसी भी समस्या का सामना नहीं करेंगे पैसे की बरसात होगी। कुछ जो व्यक्तिगत मोर्चे पर प्राप्त करना चाहते हैं वो पाना अब संभव हो जाएगा। किसी करीबी को खानपान संबंधी कुछ समझाना सकारात्मक परिणाम देगा।

कन्या
 संभावना है कि पेशेवर मोर्चे पर ताकत से शक्ति को बढ़ाएंगे। यदि आप लोकप्रिय हस्ती हैं तो सार्वजनिक आंकड़े पर एक आम कारण के लिए योगदान की प्रशंसा अर्जित करने की संभावना है। परिवार में दिलचस्पी लेना आपकी प्राथमिकता है और इस के लिए पृष्ठभूमि के अन्य मुद्दों को निर्वासित करने में संकोच नहीं करेंगे। जीवनसाथी को प्यार के मोर्चे पर खुश करने के नए तरीके खोजने होंगे तो आनंद मनाएं जब तक मना सकते हैं। कोई ऐसा जो पहले से जानता है वो आप से मिलने के लिए एक लंबी यात्रा करके आएगा।
 
तुला
 शिक्षाविदों पर खर्च किया समय बेकार नहीं जाएगा। पैसा किसी प्रमुख मद पर खर्च करना सकारात्मक परिणाम देगा। खुदरा विक्रेताओं और सेवा प्रदाताओं को अपने नकदी रजिस्टर भरे पूरे मिलेंगे। आहार से कुछ वस्तुओं को सीमित करने से  स्वास्थ्य पर सकारात्मक प्रभाव पड़ेगा। किसी परिवार में बीमार त्वरित वसूली करने की संभावना है। आज अपने समय का आनंद लेने के लिए, बस अकेले रहेंगे। आज शाम प्रेमी के साथ बाहर जा सकते हैं और आनंद मनाने के लिए समय अच्छा है।
 
वृश्चिक
 अपनी अच्छी छवि बनाए रखना चाहते हैं तो प्रतिबद्धता से खड़े रहें। परिवार के मोर्चे पर बहुत उत्साह मनाएंगे। आज किसी विशिष्ट के लिए एक उत्सव शुरू हो सकता है। सामाजिक रूप से अपने दोस्तों के सर्कल का विस्तार करने के लिए सक्षम हो जाएंगे। वित्तीय मोर्चे पर अच्छा प्रदर्शन करेंगे। आपके द्वारा शुरू किया गया फिटनेस आहार अच्छे परिणाम देगा। प्रेमी के साथ एक सुखद समय व्यतीत करेंगे नवीनीकरण का कार्य शुरू किया जा सकता है।
 
धनु
 कार्यस्थल पर खेला गया एक खेल परिस्थितियों को आप के लिए प्रतिकूल बना सकता है। परिवार के नौजवान के लिए चिंतित हो सकते हैं लेकिन चिंताएं निराधार होंगी। परिवार के अविवाहित सदस्य के लिए एक अच्छा मैच आपके मन में हो सकता है। कार्यालय में पड़ा लंबित काम मन न होने पर भी आज हर हाल में पूरा करना पड़ेगा इसलिए ध्यान केंद्रित करें और प्रगति चाहते हैं तो अच्छा प्रबंधन करें। आकार में वापस आने के लिए एक कदम और करीब हो सकते हैं।
 
मकर
 एक महान बोझ आपके कंधों से दूर होने की संभावना है। जो लोग किसी से गुप्त रूप से प्रेम करते हैं उनके लिए रोमांटिक मोर्चे पर अनुकूलता आएगी। कुछ लोग ड्राइव करके शहर से बाहर बसे पर्यटन स्थल के लिए घूमने जाएंगे। संपत्ति खरीदने के लिए अच्छे विकल्प प्राप्त होंगे जो जेब में फिट रहेंगे।  पेशेवर मोर्चे पर हालात अनुकूल रहेंगे। अच्छी कीमत पर अपनी इच्छा अनुसार कुछ भी खरीदने के लिए प्रयास करना होगा।

कुंभ
 शैक्षणिक क्षेत्र में अपने विकल्पों को खुला रखें। जो लोग नए घर में जा रहे हैं उनके लिए गृह प्रवेश की पार्टी निगाहों में है। कुछ लोगों के लिए किन्ही करीबी से मिलने के लिए यात्रा पर जाने की संभावना है। कार्यक्षेत्र में सुधार की अावश्यकता हो सकती है इसलिए परिस्थितियों के अनुरूप बने रहें। किसी से अपने पैसे वापिस पाने के लिए आपको उसका पीछा करना पड़ सकता है। एक फिटनेस प्रोग्राम के लिए नियमित होना एक कठिन कार्य हो सकता है परंतु इसे किसी तरह कर पाएंगे। एक शादी के प्रस्ताव पर आगे बढ़ने से पहले सोचें।
 
मीन
 जिस चीज से आपको बहुत ज्यादा प्यार है उसे करने के लिए आज अपने हाथ गंदे करने में बड़ा मजा आएगा। प्रियजनों को अपने साथ दिन बिताने के लिए बुला सकते हैं। एक सामाजिक सामारोह सुर्खियों में ले आएगा। किसी करीबी के साथ छुट्टियों का आनंद उठाने की आपकी इच्छा जल्दी पूरी होगी। कहीं बाहर घूमने और खाना खाने के लिए यह बहुत उत्तम दिन है। शैक्षणिक क्षेत्र में खुद को प्रदर्शित करने का अवसर चूकना नहीं चाहिए।
 
 

 
 मनीषा कौशिक
 

ईमेल: support@askmanisha.com
 
 
 
 
IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!