संवारे आज, राशिफल पढ़कर करें अपने दिन की शुरुआत

Edited By ,Updated: 03 May, 2016 08:56 AM

tarot horoscope

मेष आज से एक अच्छा चरण पेशेवर मोर्चे पर शुरू होता है। न चाहते हुए भी घर के बड़ो की बात माननी पड़ेगी। वित्तीय मोर्चे पर सभी कुछ नहीं खोया जा सकता

 मेष 

 
आज से एक अच्छा चरण पेशेवर मोर्चे पर शुरू होता है। न चाहते हुए भी घर के बड़ो की बात माननी पड़ेगी। वित्तीय मोर्चे पर सभी कुछ नहीं खोया जा सकता संयम से काम लें जल्दी न करें। एक दोस्त या घर के मोर्चे पर सहायता के लिए परिवार के सदस्य को समझाने में मुश्किल हो सकती है। व्यापार के मोर्चे पर सतर्क नजर रखें काम पर कुछ आपके खिलाफ हो सकता है। शारीरिक फिटनेस छोटी बीमारियों को रोकने के लिए महत्वपूर्ण है।
 
 
वृषभ
 
व्याकुलता और स्थानांतरण के हितों के लिए कुछ भी कर पाना मुश्किल है लेकिन ध्यान केंद्रित करें कुछ भी हो सकता है। चाहे अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पाएंगे लेकिन फिर भी खुश रहेंगे। दोस्त के घर जाएंगे जिससे कुछ बदलाव होगा। जो लोग मीडिया में काम करते हैं वह जिस चीज की तलाश में हैं वह उन्हें मिल जाने की संभावना है। रोमांस को जिंदा रखने के लिए प्यार के साथ अधिक समय व्यतित करें। एक अप्रत्याशित व्यय वित्तीय नाव को डूबो सकता है।
 
 
मिथुन 
 
आज जो कुछ भी काम पर शुरू करेंगे उसे पूरी तरह से खत्म करेंगे। जो लोग अवैध संबंध बनाए हुए हैं उनके संबंधों को खतरा है। माता-पिता की आवश्यकताओं के प्रति उदासीन हो सकते हैं लेकिन पूरी तरह से कोशिश भी करेंगे। आप में से कुछ को एक बुरी आदत को लात मारने में कठिनाई होगी लेकिन समय के साथ सब ठीक हो जाएगा। लेनदारों का भुगतान करना मुश्किल हो जाएगा। संपदा के मामलों को आज नहीं छुएं। आपके हित में रहेगा। किसी ऐसे की कंपनी बेकार है जो समय आने पर साथ न दें। ऐसे लोगों से बच कर रहें।
 
 
कर्क
 
शैक्षिक मोर्चे पर अपने तरीके से सब कुछ पाने के लिए प्रबंधन करेंगे। पदोन्नति की तरफ बढ़ने का मौका मिलेगा सितारे उज्ज्वल दिखाई दे रहे हैं। वरिष्ठों के द्वारा आकर्षक सौदा हासिल करने के लिए प्रयत्न करें सफलता के आसार हैं। लग रहा है कि कोई भी समझ सकता है कि आप एक अलग नजरिए से चीजों को देखने का प्रयास कर रहे हैं। वित्तीय विशेषज्ञ से व्यावसायिक शिक्षा और प्रशिक्षण के लिए सलाह प्राप्त करें। प्रेमी के साथ मीटिंग के लिए बेताब हो सकते हैं यहां तक कि इसके लिए कॉलेज या कार्यालय को छोड़ कर जा सकते हैं।
 
 
सिंह
 
आज अच्छी तरह से वित्त का प्रबंधन करके एक लक्जरी आइटम खरीदने के लिए सक्षम हो जाएंगे। किसी के बारे में उड़ रही अफवाह पर विश्वास न करें। कार्यस्थान  पर विचारों को लागू करने और आगे बढ़ने की अनुमति दी जा सकती है। प्रेमी क्रोधित हो सकता है। जो लंबी दूरी की यात्रा पर जा रहे हैं। वह आकस्मिकताओं के लिए तैयार रहें।
 
 
कन्या
 
कोई बुजुर्ग आपकी मदद की तलाश कर सकते हैं। एक नया फिटनेस शासन अपनाने  से थकान अतीत की बात बन कर रह जाएगी। काम पर अपनी पकड़ मजबूत रखें अन्यथा एक महत्वपूर्ण स्थिति हाथ से निकल जाएगी। कुछ लोगों के वित्तीय कौशल आज मांग में ज्यादा हो सकते हैं। घर पर बैठकर किसी काम को करना अच्छा नहीं लगेगा। शादी की व्यवस्था में कुछ लोगों द्वारा पहला कदम उठाए जाने की संभावना है।
 
 
तुला
 
किसी भी तरह का प्रतिबद्ध करने से पहले उसके फायदे और नुकसान के बारे में विचार करें। स्वास्थ्य से संबंधित मामलों को आगे बढ़ाने के लिए एक अच्छा दिन है। एक ध्वनि योजना में निवेश करने का मौका मिलने की संभावना है। घरेलू मोर्चे पर एक तनावपूर्ण स्थिति को सफलतापूर्वक दूर किया जाएगा। शारीरिक फिटनेस के लिए ज़ोरदार गतिविधियों के शिखर तक जाना बच्चों का खेल लगेगा। कैरियर सीढ़ी ऊपर ले जाने के लिए एकदम सही चालें बनाने के लिए सक्षम हो जाएंगे। कायलपन से प्यार जीत जाएगा।
 
 

वृश्चिक
 
सामाजिक मोर्चे पर प्रयासों के फल स्वरूप अच्छे परिणाम मिलेंगे। हालात प्राध्यापकीय मोर्चे पर अपने तरीके से स्थानांतरित करेंगे। अकादमिक अच्छी तरह से किराए की संभावना है। काम से संबंधित चिंताएं गायब हो जाएंगी अपने प्रयासों को जारी रखें। परिवार के सामने महान धीरज का एक स्रोत बन जाएंगे। किसी के साथ का एक मौका मिलने पर रोमांस खिल जाएगा। परिवार के साथ एक विदेशी गंतव्य के लिए जाएंगे जिससे खुशी दोगुणी हो जाएगी। अच्छा व्यापारिक गठबंधन होने के संकेत हैं। स्वास्थ्य अच्छा रहेगा।
 
 
धनु
 
बच्चे या परिवार के नौजवान अपने अधिकार पर सवाल खड़ा कर सकते हैं। काम में कुछ है जिसे नापसंद करते हैं उसके लिए जिम्मेदार बनाया जा सकता है। व्यापार यात्रा थकान भरी साबित होने की संभावना है। नुकसान दे रहा उद्यम लाभदायक साबित होगा और वित्तीय स्थिति में सुधार हो सकता। पार्टनर आप के साथ शर्तों में बात करने में सक्षम नहीं हो सकता।
 
 
मकर 
 
कुछ के लिए किसी नए फैशन के रुझान को गोद लेने की संभावना से इनकार नहीं किया जा सकता। रास्ते से हट कर किसी को खुश करने का प्रयास करेंगे जिसे  हाल ही में परेशान कर दिया था। व्यावसायिक रूप से विशिष्ट बनकर सबसे अच्छे लोगों के साथ कंधे से कंधा मिला कर चलने की संभावना है।  कार्ड दर्शा रहे हैं की परिवार के साथ रोमांचक समय व्यतित करेंगे। एक उपहार प्रेमी द्वारा बहुतायत से किया जा सकता है। आज अच्छी दिनचर्या का पालन करके बीमारी से छुटकारा पाकर स्वास्थ्य पाने में मदद मिलेगी। आर्थिक रूप से किसी भी समस्या का सामना नहीं करेंगे।
 

कुंभ 
 
दिन फलदायक साबित होगा व्यक्तिगत और पेशेवर दोनों मोर्चों पर सफलता  प्राप्त करने की संभावना है। कार्यस्थल परियोजना में आपके योगदान की उच्च अधिकारियों द्वारा सराहना की जा सकती है। वरिष्ठ द्वारा पीठ पर एक प्यार भरी थपथपी देने से दिन बनने की संभावना है। परिवार के किसी बड़े की चिंता कर उसका दिल जीत लेंगे। मौद्रिक स्थिति में काफी सुधार के संकेत दिए जा रहे हैं। एक लंबी अवधि से प्रेम में बंधे लोग शादी की प्रतिज्ञा करके एक रिश्ते में बंध सकते हैं।
 
 
मीन 
 
जो भी आज करने का इरादा है उसे ध्यान से योजना बनाकर करें। घर की मुरम्मत या उसकी स्थापना में शामिल होने की संभावना है। एक प्रतिस्पर्धी माहौल परेशानी भरा साबित हो सकता है, लेकिन स्वयं को आयोजित करने में सक्षम हो जाएंगे। जिम्मेदारियों से दब कर बोझ महसूस कर प्रत्यायोजन से दूर भाग सकते हैं।  पति या पत्नी के मूड अनुसार काम करेंगे। आप में से कुछ को रोमांचक यात्रा पर जाने का अवसर प्राप्त हो सकता है। एक नया फिटनेस कार्यक्रम अपनाएं। 
 
 
 
मनीषा कौशिक
 
ईमेल: support@askmanisha.com
IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!