मोंटेनेग्रो में पारिवारिक विवाद के चलते एक शख्स ने की अंधाधुंध गोलीबारी, 11 लोगों की मौत

Edited By Pardeep,Updated: 12 Aug, 2022 11:41 PM

a man opened fire in montenegro due to family dispute 11 killed

मोंटेनिग्रो में एक व्यक्ति ने किसी पारिवारिक विवाद के चलते अंधाधुंध गोलीबारी कर दी, जिसमें 11 लोगों की मौत हो गई। इसके बाद पुलिस के साथ मुठभेड़ में हमलावर भी मारा गया। मोंटेनिग्रो के सरकारी टेलीविजन ने पुलिस सूत्रों के हवाले से शुक्रवार

सेटिंजेः मोंटेनिग्रो में एक व्यक्ति ने किसी पारिवारिक विवाद के चलते अंधाधुंध गोलीबारी कर दी, जिसमें 11 लोगों की मौत हो गई। इसके बाद पुलिस के साथ मुठभेड़ में हमलावर भी मारा गया। मोंटेनिग्रो के सरकारी टेलीविजन ने पुलिस सूत्रों के हवाले से शुक्रवार को यह जानकारी दी। 

टेलीविजन चैनल ‘आरटीसीजी' ने बताया कि बंदूकधारी ने सेंटिजे में एक पुलिसकर्मी समेत छह अन्य लोगों को घायल कर दिया। सेंटिजे देश की राजधानी पॉडगोरिका से 36 किलोमीटर दूर है। आरटीसीजी ने प्रत्यक्षदर्शियों के हवाले से बताया कि हमलावर गली में बच्चों समेत सभी लोगों पर अंधाधुंध गोलियां चला रहा था। 

चार घायलों को सेटिंजे के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जबकि दो अन्य गंभीर रूप से घायलों को पोडगोरिका के क्लीनिकल सेंटर में भेजा गया है। पुलिस ने इस घटना के संबंध में अभी तक कोई आधिकारिक बयान जारी नहीं किया है। 

Related Story

Trending Topics

India

92/4

7.2

Australia

90/5

8.0

India win by 6 wickets

RR 12.78
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!