उम्र में था 26 साल का अंतर ,फिर भी बनी वो मां (Watch Pics)

Edited By ,Updated: 06 Jul, 2016 05:45 PM

couple 26 year age gap celebrate birth miracle baby

दुनियाभर में कई अजीबोगरीब किस्से सुनने को मिलते हैं । एेसा ही एक किस्सा ब्रिटेन में सामने आया है ...

लंदन: दुनियाभर में कई अजीबोगरीब किस्से सुनने को मिलते हैं । एेसा ही एक किस्सा ब्रिटेन में सामने आया है । यहां रहने वाले एक कपल की उम्र में 26 साल का अंतर होने के कारण उन्हें शादी के बाद काफी परेशानियों का सामना करना पड़ा । इतना ही नहीं लोग दोनों को बाप-बेटी के नजरिए से देखते थे लेकिन इन दोनों ने लोगों की परवाह किए बिना रिलेशनशिप में रहने के 7 सालों बाद शादी की और अब दोनों काफी सालों बाद एक बच्चे के माता-पिता भी बन गए हैं । 

जानकारी के मुताबिक,सेशायर की रहने वाली सराह बर्गिन (31) अपने पति माइक (57)से पहली बार साल 2004 में मिली थीं जब साराह(19)की और माइक(45)के थे । इस कपल को शादी के बाद बच्चा पैदा करने में काफी मुश्किलों का सामना करना पड़ा । दरअसल माइक ने 20 साल पहले नसबंदी करा ली थी, ऐसे में साराह के लिए गर्भधारण करना थोड़ा मुश्किल था । फिर नॉर्वे में एक क्‍लीनिक में आईवीएफ टेक्‍नोलॉजी की मदद से साराह पिछले साल सितंबर में गर्भवती हुईं । साराह ने 5 जून को जोशुआ नाम के बच्चे को जन्म दिया।

सोशल वर्कर साराह ने कहा कि जोशुआ मेरा और माइक का पहला बच्‍चा है । हमें अपनी उम्र के अंतर के कारण काफी मुश्किलों का सामना करना पड़ा लेकिन उम्र महज एक नंबर है । हम एक सामान्‍य कपल की तरह है जो एक दूसरे से काफी प्यार करते है।

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!